Latest News
      1. जोशी परिवार ने लिया मोगी माताजी नारायणी बाई जोशी का आशीर्वाद      2. अवैध रूप से बजरी दोहन करते आमेट पुलिस ने तीन टेक्टर ट्रोलियां पकडी-चालक हुए फरार      3. भारत विकास परिषद शाखा आमेट एवं अनंता हॉस्पीटल के संयुक्त तत्वावधान में आमेट में 504 मरीजो की हुई निशुल्क जांच एवं चिकित्      4. इंदौर में फिर वाहन दुर्घटना-सगे भाइयों सहित 3 जनों की मौत...सिलसिला लगातार जारी      5. अंकित जोशी ने दिखाया अपना दमदार प्रदर्शन-भारत को मिला कांस्य पदक      6. आमेट में स्वचछ भारत मिशन के तहत स्वच्छता ट्रेनिंग कोर्स मोबाइल पर

ग्राम बहादुरपुर में फूलों की वर्षा कर श्रीमती अर्चना चिटनिस का हुआ भव्य स्वागत

Mirza Raahat Beg... ✍     Category: मध्य प्रदेश     03 Nov 2018 7:10 PM

बुरहानपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशव्यापी विशेष संपर्क अभियान के तहत बुरहानपुर विधानसभा क्षेत्र में ग्राम बहादरपुर में प्रदेष की महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनिस (दीदी) ने दौरा कर जनसंपर्क किया। इस दौरान श्रीमती चिटनिस ने ग्रामीणों से मुलाकात कर भारतीय जनता पार्टी की जनकल्याणकारी योजनाओं एवं कार्यक्रमों की विस्तृत जानकारी दी। जनसंपर्क के दौरान ग्रामवासियों ने पुष्पमाला एवं आरती उतारकर जोरदार स्वागत किया।
मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनिस ने विषेष संपर्क अभियान के तहत लोगों से मुलाकात कर 10 वर्षों के दौरान हुए सामाजिक एवं भौतिक विकास कार्यों की जानकारी देते मतदान का महत्व बताया। श्रीमती चिटनिस ने पैदल एक-एक घर जाकर ग्रामीणों से मुलाकात की। इस दौरान महिलाओं ने माला पहनाकर व आरती उतारकर श्रीमती चिटनिस का स्वागत किया। श्रीमती चिटनिस ने ग्रामवासियों से कहा कि केन्द्र और प्रदेश सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं से सर्व समाज का सर्वांगीण विकास हुआ है। 15 साल पहले मध्यप्रदेश बीमारू राज्य था। लेकिन इस प्रदेश की अब नई पहचान बनी है। मध्यप्रदेश को विकसित प्रदेश बनाने के लिए मुख्यमंत्री मा.शिवराजसिंह जी चौहान लगातार प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि दावे नहीं प्रमाण के साथ भाजपा के कार्यकर्ता घर-घर जाकर बुरहानपुर विधानसभा क्षेत्र में 10 साल के दौरान हुए विकास कार्यों की जानकारी लोगों तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि 60 साल बनाम 10 साल में 4 हजार करोड़ से अधिक के विकास कार्य कराकर बुरहानपुर विधानसभा क्षेत्र का चौमुखी विकास हुआ। विकास की योजनाएं अब भी जारी है। आने वाले दिनों में इस शहर को एक नई पहचान मिलेगी। ग्रामीणों से बातचीत के दौरान श्रीमती चिटनिस ने कहा कि ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में विकास कराने में किसी भी प्रकार की कोई भेदभाव की नीति नहीं अपनाई गई। भाजपा सरकार की नीतियां सभी समाज के लोगों के लिए एक सामान है। जनसंपर्क अभियान के दौरान श्रीमती चिटनिस ने एक-एक घर जाकर मतदाताओं से संपर्क किया। इस दौरान श्रीराम व्यायामशाला, श्री विश्वकर्मा व्यायामशाला, श्री लव-कुश युवा मंच सहित अन्य संगठनों के सदस्यों ने श्रीमती चिटनिस का स्वागत कर 28 नवंबर को भारी संख्या में मतदान कर एक बेहतर राष्ट्र के निर्माण में सहयोग करने की बात कही।

🔹 भाजपा कार्यकर्ताओं ने आतिषबाजी कर मनाया जश्न

paliwalwani.com

बुरहानपुर से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी घोषित होने के बाद महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनिस (दीदी) का शनवारा और जयस्तंभ स्थित पार्टी कार्यालय पर जोरदार स्वागत हुआ। पार्टी कार्यकर्ताओं ने श्रीमती चिटनिस को प्रत्याशी घोषित होने की खुशी में पटाखे फोड़े और खुशियां मनाई, इसके साथ ही चुनाव कार्यालयों पर रौनक बढ़ गई और पूरा क्षेत्र भाजपा मय हो गया।
पालीवाल वाणी समाचार पत्र ब्यूरो- मिर्जा राहत बेग
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
www.fb.com/paliwalwani
www.twitter.com/paliwalwani
Sunil Paliwal-Indore M.P.
Email- paliwalwani2@gmail.com
09977952406-09827052406-Whatsapp no- 09039752406
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...*