Latest News
      1. पालीवाल समाज के वरिष्ठ समाजसेवी श्री मगनलाल पालीवाल का निधन-अस्थि संचय 20 जून को      2. मिशन शिक्षा कायाकल्प अभियान के तहत ग्रेडेट लर्निंग कार्यक्रम में कन्नौज जनपद ने विशेष मुकाम हासिल किया      3. पालीवाल शिक्षा एवं विकास समिति इंदौर की वार्षिक बैठक 30 जून को      4. हल्दीघाटी युद्ध की 443 वीं युद्धतिथि पर शहीदों की स्मृति में दीप महोत्सव आज      5. परिवार की सुरक्षा के लिए शंभूदास ने एसडीएम को दिया ज्ञापन      6. राजनगर स्कूल बना जिले का पहला महात्मा गांधी सरकारी अंग्रेजी मीडियम

खंडवा अपराध की खबरें संक्षिप्त में....

Ayush Paliwal      Category: मध्य प्रदेश     09 Apr 2017 (4:13 PM)

महिला के बैग से सोने की माला लेकर फरार हुआ चोर

खण्डवा।  जावर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव पीपल कोटा की रहने वाली महिला रेखा गाढे पत्नि मुकेश गाढे जो कि किसी काम से खण्डवा आई थी,बस स्टैंड पर उसके बैग से अज्ञात व्यक्ति तीस सोने के मोती की माला बैग से निकालकर रफू चक्कर हो गया.महिला नें जब बैग चैक किया तो महिला के होश उड़ गये.चोरी की जानकारी लगते ही महिला नें कोतवाली थानें में चोरी की शिकायत दर्ज कराई.महिला की शिकायत पर कोतवाली थाने में अज्ञात के विरूद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर चोर की तलाश शुरु कर दी गई है।

नाबालिग से छेड़छाड़ करनें वाले को जाना होगा जेल

खण्डवा । धनगाँव--कालमुखी की रहनें वाली 16 साल की नाबालिग युवती के साथ बदतमीजी करनें व छेड़छाड़ करने की शिकायत, पीड़ित युवती नें धनगाँव थानें में की.युवती नें परिजनों के साथ,थानें में गाँव के ही रहनें वाले सुनील पिता नागलूग पर,छेड़छाड़ करनें के आरोप लगाये.पीड़ित की शिकायत पर धनगाँव थानें में आरोपी के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है ।

कीटनाशक पीनें से महिला की हुई मौत, पुलिस नें किया दर्ज प्रकरण

खण्डवा । छैंगाँवमाखन--देशगाँव की रहनें वाली 23 वर्षीय महिला अनिता बाई गजेन्द्र नें कीटनाशक पी कर मौत को गले लगा लिया.पुलिस में मर्ग कायम कर मौत के कारणों की जाँच शुरू कर दी है।

पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...