Latest News
      1. श्री हीरालाल देवपुरा राजकीय महाविद्यालय आमेट की अंतरिम वरीयता सूची जारी      2. ब्रह्मलीन श्री घनश्याम जोशी की याद में पालीवाल समाज आज देगा आत्मीय श्रद्वाजंलि      3. पालीवाल समाज के पूर्व सचिव ब्रह्मलीन श्री घनश्याम जोशी की प्रथम स्मृति में कल पुष्पाजंली का आयोजन      4. शहीदों को श्रद्वाजंलि अर्पित करते हुए हल्दी घाटी में वृक्षारोपण किया      5. जयपुर में आमेट के अफजल हुसैन मंसुरी होगे कर्मरत्न अवॉर्ड से सम्मानित      6. आमेट में जमकर बरसे मेघ-सडकों पर हिलोरे मारने लगा पानी

नशे मे धूत कलयुगी बाप ने 3 साल की मासूम बेटी को जमीन पर पटककर मौत के घाट उतारा

Anil bagora     Category: मध्य प्रदेश     03 Aug 2016 1:43 PM

ससुराल मे आया और हत्या कर दी 

बदनावर।  पालीवाल वाणी को मिली जानकारी के अनुसार ग्राम शेरगढ की भुलाबाई की शादी राजोद थाने के ग्राम चंदोडिया मे हुई थी। वहां मंगलवार को पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इस कारण उसकी पत्नी आपनी  दोनो बेटीयो को साथ मे लेकर पिता के यहां ग्राम शेरगढ मायके मे आ गई थी। बडी बेटी 3 साल की ओर छोटी 6 माह की है। बाद मे उसका पति जोजन पिता गणपत भील ;30द्ध निवासी चंदोडिया रात मे आठ बजे अपने ससुराल आया और शराब के नशे मे पत्नी से विवाद करने लगा। उसने पत्नी के साथ भी मारपीट कर उसे चोंट पहुंचाई। तभी इस कलयुगी बाप ने मां के पास से अपनी ही मासुम 3 साल की बेटी गंगा को हाथ मे झपटकर घर के सामने बने सीसी रोड पर जोर से पटक दिया। जिससे बेटी के सिर मे गंभीर चोंट आने से वह जमीन पर कुछ देर तडपती रही और दम तोड दिया। वह सिर मे आई गहरी चोंट से लहुलुहान हो गई थी।

घटना के तुरंत बाद मौके से भाग कर अपने गांव पहुंच गया 

आज सुबह पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा बनाया तथा शव को पीएम के लिए बदनावर सरकारी अस्पताल लाया गया। पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव को अंतिम संस्कार के लिए घर ले गए। अस्पताल मे आरोपी की पत्नी ने बताया की उसका पति आए दिन उसके साथ मारपीट कर प्रताडित करता था। किंतु रात मे उसने मासुम की जान ही ले ली। पुलिस ने महिला को आई चोंटो का मेडिकल भी कराया।  

कलयुगी बाप गिरफ्तार

घटना के बाद आरोपी पिता वापस अपने गांव चंदोडिया चला गया था। जिस पर पुलिस गांव पहुंची तथा उसकी तलाश कर पूछताछ के लिए थाने पर ले आई। बाद में उसे गिरफतार कर हत्या का मामला दर्ज किया। क्षेत्र में पहली बार इस तरह की वारदात हुई है। 

आईएनडी 24 न्यूज़  के साथ पालीवाल वाणी न्यूज परिक्रमा

रिपोर्टर मनोज सोलंकी-बदनावर