Latest News
      1. पालीवाल समाज सेवा समिति ने किया 350 प्रतिभाओं को प्रोत्साहित      2. 2019 में मोदी मैजिक पर लग सकता है ब्रेक... !      3. उर्जित पटेल के पीछे छिपा इस्तीफा का राज      4. राधाकृष्ण सीरियल में गजब के दिख रहे है धनबाद के आलोक शर्मा      5. श्री गुलाबचंद्र व्यास का निधन-अंतिम यात्रा आज      6. इंदौर में भाजपा को हो रहा है नुकसान-सर्वे में कांग्रेस जीत की ओर

31 जनवरी को परिचय पुस्तिका नागदा मेनारिया समाज उत्थान 2016 का विमोचन

पालीवाल वाणी ब्यूर     Category: मध्य प्रदेश     12 Jan 2016 (6:15 PM)

प्रतापगढ़ (राज.)। सामाजिक समाजसेवी एवं नागदा मेनारिया समाज उत्थान 2016 के संपादक श्री विनोद अंबालाल मेनारिया ने पालीवाल वाणी को बताया कि नागदा मेनारिया समाज उत्थान नामक सामाजिक परिचय पुस्तक का विमोचन का कार्यक्रम 31 जनवरी को नीलकंठ महादेव मंदिर, बोरखेङी पानेरी नीमच (म.प्र.) में आयोजन आयोजित किया जा रहा है।
पुस्तक में मध्यप्रदेश में निवास कर रहे जातीय बंधुओं के परिजनों की अधिकतम जानकारी देने का लघु प्रयास किया है। जिसमें लगभग समाजबंधुओं की जानकारी के अनुसार 150 गांवो को इस प्रयास में जोड़ने का प्रयास आपके माध्यम से किया गया है। फिर भी अगर किसी प्रकार की सामाजिक ऋृटि रह गई होतो में व्यक्तिगत रूप से क्षमाप्रार्थी हुॅ। मेरा प्रयास था कि अधिक से अधिक समाजबंधुओं को जोडकर आपस में संजय सेतु के माध्यम से काम किया है। इस आयोजन की अध्यक्षता राष्ट्रीय बेसवाॅल अध्यक्ष एवं मेनारिया समाज 52 श्रेणी इंदौर के दबंग अध्यक्ष श्री जसराज मेहता, मुख्य अतिथि समाज कें समाजसेवी श्री धनराज शर्मा (चान्दोली), श्री मनोज मेनारिया (चितोड़गढ़) होगे। श्रीमती उर्मिला देवी, श्रीमती मायादेवी, नवरंग प्रसाद शर्मा विशेष रूप से मौजूद रहेगें। सहयोगी सस्थाएं में दशापूर आईटीआई, दलौदा एवं सीतामउ, महाकाल ग्रुप आॅफ एजुकेशन, नीमच, महाकाल ग्रुप आॅफ एजुकेशन सेन्टर मनासा, एडचु फास्ट स्कुल मटेरियल सप्लायर, नीमच एवं सहयोगी संगठन नागदा मेनारिया युवाशक्ति, मध्यप्रदेश, मेनारिया युवा मोर्चा, राजस्थान के साथ अन्य सामाजिक संगठनों एवं समाजसेवियों का भी सहयोग मिला। 31 जनवरी 2016 को विशेष रूप से आयोजन में पधारना है। आप सूचना को ही निमंत्रण कार्ड समझकर अवश्य पधारें।

Vinod Menariya- Paliwalwani Newspaperविनोद मेनारिया
ग्राम बोरी तहसील व जिला प्रतापगढ़ राजस्थान

Paliwal Menariya Samaj Gaurav