Latest News
      1. उर्त्षक जोशी, प्रखर जोशी का गोताखोर में दोनो भाई की कोई होड़ नही...इसका श्रेय श्री रमेश व्यास को       2. उर्त्षक जोशी, प्रखर जोशी का गोताखोर में दोनो भाई की कोई होड़ नही...इसका श्रेय श्री रमेश व्यास को       3. उर्त्षक जोशी, प्रखर जोशी का गोताखोर में दोनो भाई की कोई होड़ नही...इसका श्रेय श्री रमेश व्यास को       4. अच्छी बारिश और खुशहाली की कामना को लेकर मेनार में विशाल कावड़ आज      5. श्री हीरालाल जोशी, मनोज जोशी का जन्मदिन एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लेकर मनाया       6. समाजसेवी श्री सुरेश दवे का जन्मदिन संस्था ब्राह्मण परिवार ने मनाया
स्वच्छ पर्यावरण...सुरक्षित जीवन...अभियान का शुभारंभ - Paliwalwani.com

स्वच्छ पर्यावरण...सुरक्षित जीवन...अभियान का शुभारंभ

sanjay paliwal...✍️     Category: जोधपुर     10 Aug 2018 (12:33 AM)

जोधपुर। जिलाध्यक्ष विप्र फाउंडेशन, युवा मंच उपाध्यक्ष, भाजपा रातानाडा मंडल जोधपुर के श्री गणेश पालीवाल ने पालीवाल वाणी को बताया कि पालीवाल ब्राह्मण महासभा जोधपुर ओर शिव मंदिर व्यापारियों द्वारा अपना संस्थान (अमृतादेवी पर्यावरण नागरिक संस्थान) पर्यावरणहित में स्वच्छ पर्यावरण सुरक्षित जीवन अभियान का शुभारंभ हुआ। जिसके तहत शिव मंदिर रातानाडा के आसपास की रिक्त जगह पर पौधारोपण कर समाज में एक संदेश देने का प्रयास किया गया। संयोजक श्री गणेश पालीवाल ने पालीवाल वाणी को आगे बताया कि इस अभियान के तहत सार्वजनिक स्थलों पर सफाई का कार्य ओर जोधपुर के सभी क्षेत्रों में पौधारोपण किया जाएगा। इसी श्रृंखला के तहत आज नीम, पीपल, गुलमोहर, बादाम आदि के पौधे लगाए गए ओर राहगीरों को पौधे वितरित कर उनकी देखभाल की जिम्मेदारी दी गई। कार्यक्रम में सर्वश्री प्रकाशचंद्र पालीवाल, लूणकरण पालीवाल, मुरलीधर पाराशर, प्रकाश जाखड़, पारस राजपुरोहित, पुष्पेंद्र सिंह सोलंकी, दीपक सांखला, भागीरथ मोड़ी, रमेश लोलावास, भूराराम भाटी, रमेश सोनी चंदलाई, विकास सांखला, दीपक जाखड़, अणदाराम जी पर्यावरण प्रेमी, बाबूलाल झंवर आदि साथीगण मौजूद थे। कार्यक्रम में सभी पर्यावरण बंधुओं को प्रकृति हित में सभी की भागीदारी को निष्ठापूर्वक निभाने का संकल्प दिलाया गया। अधिक से अधिक पौधे संरक्षण कर स्वस्थ पर्यावरण का आगाज किया गया। अंत में अपना संस्थान के गणेश प्रजापति पर्यावरण प्रेमी ने पधारे हुए सभी अतिथियों को धन्यवाद ज्ञापित किया।
पालीवाल वाणी समाचार पत्र-संजय पालीवाल (चैराई)...✍️
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए-
Email- paliwalwani2@gmail.com
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...Sunil Paliwal-Indore M.P.
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...*

Paliwal Menariya Samaj Gaurav