Latest News
      1. राधाकृष्ण सीरियल में गजब के दिख रहे है धनबाद के आलोक शर्मा      2. श्री गुलाबचंद्र व्यास का निधन-अंतिम यात्रा आज      3. इंदौर में भाजपा को हो रहा है नुकसान-सर्वे में कांग्रेस जीत की ओर      4. श्री बबलु बागोरा का दुःखद निधन-अंतिम यात्रा कल       5. श्रीमती बारैया सुंदरबेन का 102 वर्ष की आयु में निधन-छाई शोक की लहर      6. 24 श्रेणी पालीवाल समाज के प्रतिभावान बच्चों का 9 को होगा केलवा में सम्मान

श्री दंडी स्वामी जी महाराज की पुण्यतिथि पर 2 जुलाई को होगा महोत्सव का आयोजन

sanjay paliwal...✍️     Category: जोधपुर     29 Jun 2018 (1:09 AM)

भटिंडा। जोधपुर प्रांत के भटिण्डा गांव श्री श्री 1008 श्री स्वामी आश्रम भटिंडा में ज्येष्ठ सुदी तेरस 26 जून 2018 से श्री वेदमाता गायत्री महामंत्र जाप एवं महायज्ञ का आयोजन श्री परमानंद जी महाराज (गादीपति श्री दंडी स्वामी आश्रम भटिंडा) के सानिध्य में प्रारंभ होगा। जिसमें आषाढ वदी तीज 1 जूलाई को श्री श्याम पालीवाल बालोतरा एंड पार्टी व्दारा रात्रि जागरण एवं आषाढ़ वदी चतुर्थी 2 जुलाई को परम पूज्य श्री दंडी स्वामी जी महाराज की पुण्यतिथि महोत्सव का आयोजन के साथ महाप्रसादी एवं हवन व पूर्णाहुति कार्यक्रम का आयोजन होगा। श्री दंडी स्वामी आश्रम भटिंडा अध्यक्ष श्री रामलाल पालीवाल ने पालीवाल वाणी को बताया कि इस संपूर्ण कार्यक्रम का आयोजन 2 जूलाई को पालीवाल नवयुवक मंडल चांदनी चौक दिल्ली-6 द्वारा आयोजित किया जा रहा है। जिसमें विभिन्न क्षेत्रां से पालीवाल समाज सहित अनेक सैकड़ों श्रद्वालुजनों के पहुंचने की संभवना है। इस अवसर पर श्री दंडी स्वामी गोपाल गौशाला सरदार समंद रोड भटिंडा के लिए सहयोग राशि भी एकत्रित की जायेगी। उक्त जानकारी श्री अजय पालीवाल भटिंडा ने पालीवाल वाणी को दी।
पालीवाल वाणी समाचार पत्र-संजय पालीवाल (चैराई)...✍️
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए-
Email- paliwalwani2@gmail.com
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...Sunil Paliwal-Indore M.P.
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...*

Paliwal Menariya Samaj Gaurav