Latest News
      1. उर्जित पटेल के पीछे छिपा इस्तीफा का राज      2. राधाकृष्ण सीरियल में गजब के दिख रहे है धनबाद के आलोक शर्मा      3. श्री गुलाबचंद्र व्यास का निधन-अंतिम यात्रा आज      4. इंदौर में भाजपा को हो रहा है नुकसान-सर्वे में कांग्रेस जीत की ओर      5. श्री बबलु बागोरा का दुःखद निधन-अंतिम यात्रा कल       6. श्रीमती बारैया सुंदरबेन का 102 वर्ष की आयु में निधन-छाई शोक की लहर

पालीवाल समाज 24 खेड़ा ने श्री रघुनाथजी मंदिर में पाटोत्सव मनाया

sajay Paliwal     Category: जोधपुर     06 May 2018 (3:55 PM)

बालोतरा। बालोतरा। पालीवाल समाज 24 खेड़ा ने श्री रघुनाथजी मंदिर में सप्तम् पाटोत्सव के प्रथम दिन पालीवाल नवयुवक मंडल की तरफ से विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन हुआ। पालीवाल नवयुवक मंडल 24 खेड़ा के उपाध्यक्ष श्री पदमाराम पालीवाल ने पालीवाल वाणी को बताया कि समाज के सप्तम् पाटोत्सव के उपलक्ष्य में विद्यार्थियों के उत्साहवर्धन के लिए प्रश्नमंच प्रतियोगिता, म्यूजिकल चेयर, रंगोली, मेहंदी आदि प्रतियोगिताओं का सफल आयोजन आयोजित किया, इस अदभूत् कार्यक्रम को लेकर बच्चों में काफी उत्साह देखा गया।

प्रश्न मंच में प्रथम स्थान श्री कैलाश को मिला

Paliwalwani

प्रश्नमंच को पूर्ण रूप से आधुनिकता से युक्त कम्प्यूटर पर श्री संतोष कुमार जगिया ( सिणली) द्वारा प्रदर्षित किया गया। पालीवाल समाज के अध्यक्ष श्री धेवरचन्द जगिया, समाज सचिव श्री हनुमानप्रसाद जी ,केंद्रीय समिति अध्यक्ष श्री पुरूषोत्तम हरजाल, समिति सचिव श्री भंवरलाल बगन, नवयुवक मंडल अध्यक्ष, श्री श्रवण बगन की देखरेख में संपूर्ण कार्यक्रमों को संचालित किया। संपूर्ण कार्यक्रम में मंच संचालन प्रदेश प्रवक्ता श्री अनिल ठोमा ने किया। प्रश्न मंच में प्रथम स्थान सिणली के श्री कैलाश गोपीलाल जी, द्वितीय स्थान पर श्री सुरेश जी, तृतीय स्थान पर श्री भरत जी को मिला। म्यूजिकल चेयर में प्रथम स्थान पर रेखा जसराज जी ठोमा रामसीन, मेहंदी प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर गीता मीठालाल जी जगिया पचपदरा रही। कार्यक्रम में संभागीय पालीवाल नवयुवक मंडल के अध्यक्ष श्री अशोक जी सुहाम, श्री पूनाराम धामट, श्री जैनाराम रामसीन, श्री पारसमल मंडापुरा, श्री नरपतलाल पचपदरा, प्रधानाचार्य श्री जितेन्द्र रामसीन, डाॅ. सुरेश सिणली, चंपालाल मुगड़ा आदि प्रबुद्वजनों ने मौजूद रहकर आयोजन को सफल बनाने में आयोजककर्ता का साथ दिया। प्रश्न मंच के निर्णायकों में श्री रामेश्वर रामसीन, श्री बंसत बालोतरा, श्री जसराज मूंगड़ा ने अग्रणी भूमिका निभाई।

Paliwalwani Newspaper

Paliwalwani

मंदिर पर ध्वजा लहराई

श्री रघुनाथजी मंदिर के सप्तम् पाटोत्सव के दुसरे दिन 5 मई को सुबह 11 बजे गाजे-बाजे के साथ ध्वजा के लाभार्थी परिवार श्री हनुमानप्रसाद, श्री मोहनलाल, श्री अशोक कुमार, श्री पारसमल एंव सपरिवार धोरावाला द्वारा धुम-धाम से मंदिर पर ध्वजा चढ़ाई गई। इस पूरे कार्यक्रम में संपुर्ण पालीवाल ब्राह्मण समाज के प्रबुद्धजनों की गरिमापूर्ण मौजूदगी में अदभूत् सफल आयोजन रहा। श्री रधुनाथजी मंदिर के सप्तम् पाटोत्सव के संबंध में श्री संतोष कुमार जी जगीया (सिणली) ने पालीवाल वाणी को जानकारी दी। पालीवाल नवयुवक मंडल के प्रवक्ता डाॅ. सुरेश सिंवणी ने पालीवाल वाणी को बताया कि इस संपूर्ण कार्यक्रम का आयोजन पालीवाल समाज के अध्यक्ष श्री घेवरचंद जगीया, समिति अध्यक्ष श्री पुरूषोतम हरजाल, समिति सचिव श्री भंवरलाल बगन की देखरेख में संपन्न हुआ।

Paliwalwani
पालीवाल वाणी ब्यूरो- संजय पालीवाल चैराई ✍️
एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...
E-mail.paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...

Paliwal Menariya Samaj Gaurav