Latest News
      1. पालीवाल समाज इंदौर में निःशुल्क जांच एवं परामर्श शिविर कल      2. श्री नरेन पालीवाल बेस्ट पोजर अवार्ड से सम्मानित      3. सुश्री पलक पालीवाल का वाणिज्यिक सहायक के पद पर चयन       4. स्काउट गाइड रैली में होंगे प्रतिभा विकास के विभिन्न कार्यक्रम-जिला कलेक्टर करेंगे आज शुभारंभ      5. मन की बात मोदी के साथ-आमेट में लोगो ने भेजी अपनी राय      6. आमेट नगर पालिका मंडल की साधारण सभा 26 को

पालीवाल प्रतिभा सम्मान समारोह...आरंभ

sajay Paliwal     Category: जोधपुर     08 Apr 2018 (1:58 PM)

झालामंड। पालीवाल युवा संघ के प्रदेशाध्यक्ष श्री मुकेश पालीवाल, संभागाध्यक्ष श्री अशोक पालीवाल, जोधपुर कार्यकारी अध्यक्ष श्री छगन पालीवाल (चेराई) ने पालीवाल वाणी को बताया कि अखिल भारतीय पालीवाल ब्राह्मण युवा संघ जोधपुर संभाग की ओर से झालामंड स्थित पालीवाल छात्रावास में पालीवाल नवयुग मंडल जोधपुर संभाग का आज रविवार को जोधपुर में प्रतिभा सम्मान समारोह कुछ देर बाद शुरू होने जा रहा है। प्रतिभाशाली बच्चों का आना शुरू हो गया है। वही अतिथि एक के बाद एक आयोजन स्थल पर पहुंच रहे है। पालीवाल नवयुग मंडल जोधपुर संभाग मीडिया प्रभारी एवं पालीवाल वाणी प्रतिनिधि संजय पालीवाल को अध्यक्ष श्री अशोक पालीवाल ने बताया कि समारोह में 300 प्रतिभाओं को सम्मानित किया जिसमें भाई _ बहन के 10th और 12th में 75% से ज्यादा % हो, राज्यस्तरीय, राष्ट्रीय स्तरीय खेल का प्रमाणपत्र IIT,AIIMS,MBBS में सलेक्शन प्रतिभाओं को सम्मानित करने पर समाज अपने आप को गौरान्वित हो रहा है। वही वह कार्यकारिणी अध्यक्ष श्री छगन पालीवाल ने पालीवाल वाणी को आगे बताया है कि प्रतिभाओं को सम्मानित करने के लिए कल रात से ही युवा टीम मंच संजाने में लग गई थी। आज सुबह से पालीवाल समाज बंधुओं का निरंतर आना शुरू हो गया है। अब कुछ ही देर बाद बहुप्रतिक्षित आयोजन का आगाज होने जा रहा है। आयोजन के मुख्य अतिथि सर्वश्री भागीरथ बुणिया (नेवरी), मंच अध्यक्ष श्रीमती प्रतिभा पालीवाल, अतिथि देवकरण पालीवाल, दीपाराम पालीवाल, घेवरचंद पालीवाल, अमृतलाल पालीवाल, मुकेश जी पालीवाल, अतिथि के रुप में जिला शिक्षा अधिकारी जोधपुर के रामेश्वर प्रसाद जोशी मंच की शोभा होंगें।
पालीवाल वाणी ब्यूरो लाइव-संजय पालीवाल ✍️
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए-
Email- paliwalwani2@gmail.com
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...🔹
Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...Sunil Paliwal-Indore M.P.
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...*

Paliwal Menariya Samaj Gaurav