Latest News
      1. 24 को मानस गरबा रास...चालो गरबा...रमवा चालो      2. पालीवाल मातृशक्ति का गरबा महोत्सव 25 को      3. श्री पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर नवरात्री सांस्कृतिक महोत्सव का रंग चढ़ा परवान पर       4. निस्वार्थ भाव से दीन दुखियों की मदद करना ही सच्ची मानव सेवा : श्री साईं ज्योति फाउंडेशन      5. निस्वार्थ भाव से दीन दुखियों की मदद करना ही सच्ची मानव सेवा : श्री साईं ज्योति फाउंडेशन      6. केलवा में श्री अंबा माताजी का नवरात्रि जागरण सातम 16 अक्टूबर को

पालीवाल ब्राह्मण युवा संघ जोधपुर संभाग का प्रतिभा सम्मान समारोह कल

संजय पालीवाल, संतोष पालीवाल     Category: जोधपुर     07 Apr 2018 (11:45 AM)

झालामंड। पालीवाल युवा संघ के प्रदेशाध्यक्ष श्री मुकेश पालीवाल, संभागाध्यक्ष श्री अशोक पालीवाल, जोधपुर कार्यकारी अध्यक्ष श्री छगन पालीवाल (चेराई) ने पालीवाल वाणी को बताया कि अखिल भारतीय पालीवाल ब्राह्मण युवा संघ जोधपुर संभाग की ओर से झालामंड स्थित पालीवाल छात्रावास में 8 अप्रैल 2018 को संभाग स्तर पर अखिल भारतीय पालीवाल ब्राह्मण युवा संघ जोधपुर संभाग की ओर से संभाग स्तरीय तीसरे प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन होगा। समारोह में आने के लिए संघ के कार्यकर्ता पीले चावल बांट समारोह में आने का न्यौता देने के बाद कल होने वाले आयोजन को लेकर अंतिम तैयारियों का दौर भी खत्म होने को आया। कल के होने वाले कार्यक्रम को लेकर बस इंतजार बाकी है।
जोधपुर के झालामंड स्थित समाज के छात्रावास में होने वाले कार्यक्रम में 10वीं तथा 12वीं के प्रतिभाशाली विद्यार्थी व सरकारी नौकरी में चयनित युवाओं सहित समाज की विशेष प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाएगा। इसको लेकर पालीवाल समाज के युवा कार्यकर्ताओं ने मंडली, नेवरी, गंगावास चिड़वाई, कुई इंदा, गगाड़ी, चेराई व रोडवा सहित पालीवाल समाज के सभी गांवों में प्रचार-प्रसार कर पीले चावल बांटने के साथ कार्यक्रम में भाग आने का आह्वान कि‍या। इस दौरान सर्वश्री पालीवाल युवा संघ के प्रदेशाध्यक्ष मुकेश पालीवाल, संभागाध्यक्ष अशोक पालीवाल, जोधपुर के कार्यकारी अध्यक्ष छगन पालीवाल चेराई, कोषाध्यक्ष मोहनलाल, दलपत पालीवाल नेवरी, महामंत्री ओमप्रकाश कुई, सचिव त्रिलोक मंडली, संजय चेराई, अनिल बालोतरा व प्रकाश कुई साथ थे। संभाग के विभिन्न क्षेत्रों की प्रतिभाओं से आवेदन लेने के साथ कार्यकारिणी सदस्यों ने अलग-अलग टीम गठित कर प्रचार किया। कार्यक्रम में अखिल भारतीय पालीवाल समाज की कार्यकारिणी के वरिष्‍ठ सदस्य भी भाग लेंगे। आयोजन में आप सभी सादर आमंत्रित है।
पालीवाल वाणी ब्यूरो-संजय पालीवाल, संतोष पालीवाल ✍️
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए-
Email- paliwalwani2@gmail.com
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...🔹
Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...Sunil Paliwal-Indore M.P.
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...*

Paliwal Menariya Samaj Gaurav