Latest News
      1. महिला की शिकायत पर कार्मिक विभाग सख्त-जांच भेजने के निर्देश से कलेक्टर में मचा हडकंप      2. पालीवाल समाज इंदौर की समाजसेविका श्रीमती विद्या देवी पुरोहित का दुखद निधन-अंतिम यात्रा 4 बजे      3. कैरियर महिला मंडल ने संघर्ष से बनाई नई राह : सांसद दिया कुमारी      4. पालीवाल समाज की भाविका जोशी हुई सम्मानित      5. पालीवाल समाज की प्रतिभाशाली बिटिया गरिमा जोशी को पालीवाल समाज ने किया सम्मानित      6. पालीवाल समाज के श्री भरत बागोरा को सुयश

पालीवाल समाज द्वारा खड़ी सप्ताह संपन्न

sajay Paliwal     Category: जोधपुर     06 Apr 2018 (1:13 AM)

भटिंडा। पालीवाल समाज साठखेड़ा के गांव भटिंडा के तत्वाधान में आयोजित अखंड खड़ी सप्ताह के अंतिम दिन पूर्णाहुति के पश्चात पूरे गांव में भव्य शोभायात्रा निकाली गई। भव्य शोभायात्रा में दंडी स्वामी महाराज के गादीपति श्री परमानंद जी के सानिध्य में पुरुषों द्वारा हाथी, घोड़ा पालकी जय कन्हैयालाल की महिला मंगल गीत ओर नृत्य करती हुई चल रही थी। चारों तरफ जयघोष के गगनचुंभी उद्बोधन के वार्तावरण से संपूर्ण शोभायात्रा मार्ग सुंगधित हो गया। शोभायात्रा में विभिन्न प्रकार की झांकियां सजाई गई जो आकर्षण का केंद्र रही। अखंड खड़ी के सात दिवसीय सप्ताह में पालीवाल नवयुग मंडल भटिंडा का विशेष सहयोग रहा। शोभायात्रा के पश्चात महाप्रसादी का आयोजन हुआ।

paliwal
पालीवाल वाणी ब्यूरो-संजय पालीवाल (चैराई)✍️
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए-
Email- paliwalwani2@gmail.com
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...Sunil Paliwal-Indore M.P.
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...*