Latest News
      1. श्री हीरालाल देवपुरा राजकीय महाविद्यालय आमेट की अंतरिम वरीयता सूची जारी      2. ब्रह्मलीन श्री घनश्याम जोशी की याद में पालीवाल समाज आज देगा आत्मीय श्रद्वाजंलि      3. पालीवाल समाज के पूर्व सचिव ब्रह्मलीन श्री घनश्याम जोशी की प्रथम स्मृति में कल पुष्पाजंली का आयोजन      4. शहीदों को श्रद्वाजंलि अर्पित करते हुए हल्दी घाटी में वृक्षारोपण किया      5. जयपुर में आमेट के अफजल हुसैन मंसुरी होगे कर्मरत्न अवॉर्ड से सम्मानित      6. आमेट में जमकर बरसे मेघ-सडकों पर हिलोरे मारने लगा पानी

पालीवाल प्रतिभा सम्मान समारोह को लेकर हुआ पोस्टर विमोचन

sajay Paliwal     Category: जोधपुर     14 Mar 2018 12:16 AM

जोधपुर। पालीवाल समाज छात्रावास रातानाडा नोहरा में 8 अप्रैल 2018 को प्रतिभा सम्मान समारोह को लेकर पोस्टर का विमोचन हुआ। पोस्टर विमोचन के समय सर्वश्री भाजपा के पूर्व युवा मोर्चा अध्यक्ष नथमल पालीवाल, पालीवाल संभाग अध्यक्ष अशोक पालीवाल, संरक्षक अशोक दूधिया कोषाध्यक्ष मोहनलाल जी दयाकोर, कोषाध्यक्ष दलपत नेवरी सहित कई समाजजन मौजूद थे।
आप सभी पालीवाल बंधुआं से निवेदन है कि आयोजक पालीवाल नवयुवक मंडल, जोधपुर, कार्यक्रम स्थल पालीवाल हाॅस्टल, झालामंड, जोधपुर, राजस्थान दिनांक 8 अप्रैल 2018 जिस किसी भी भाई-बहन के 10 एवं 12 वीं में 75 प्रतिशत से अधिक नंबर वाले हो, राज्य स्तरीय, राष्ट्रीय स्तरीय खेल का प्रमाण पत्र IIT,AIIMS,MBBS सलेक्शन हो, किसी भी सरकारी नौकरी में सलेक्शन होने पर सहित जिसमें सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के दम पर पालीवाल समाज का नाम गौरान्वित करने वाले प्रतिभाओं को सम्मानित करने का निर्णय लिया। साथ पालीवाल समाज के भामाशाह को सम्मानित करने करने पर हम सब गौरव महसूस करेंगें।

11,000 रूपये की राशि देने वाले भामाशाह होगे सम्मानित

paliwal

प्रतिभा सम्मान में ज्यादा से ज्यादा आप के योगदान की आवश्यकता रहेगी। समाज के लिए जितना बन सके आप आपना अमूल्य समय व योगदान देकर आयोजन को सफल बनायें। पालीवाल नवयुवक मंडल जोधपुर संभाग की पूरी टीम प्रतिभा सम्मान समारोह का प्रचार-प्रसार गांव- गांव जाकर करने का निश्चय किया। पालीवाल प्रतिभा सम्मान समारोह में अधिक से अधिक प्रतिभाओं को सम्मानित करने के उदे्श्य से गांव स्तर पर प्रचार-प्रसार करने का दायित्व युवा टीम ने अपने हाथों में लिया। पालीवाल नवयुग मंडल जोधपुर संभाग मीडिया प्रभारी संजय पालीवाल (चैराई) ने पालीवाल वाणी को जानकारी दी।
नोट:- आप अपने प्रमाण पत्र को व्हाट्सएप पर फोटोकॉपी के साथ अपना पूरा विवरण भी भेज सकते है।

पालीवाल वाणी ब्यूरो-संजय पालीवाल (चैराई)✍️
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए-
Email- paliwalwani2@gmail.com 
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...🔹
🙏Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...Sunil Paliwal-Indore M.P.
एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...