Latest News
      1. उर्जित पटेल के पीछे छिपा इस्तीफा का राज      2. राधाकृष्ण सीरियल में गजब के दिख रहे है धनबाद के आलोक शर्मा      3. श्री गुलाबचंद्र व्यास का निधन-अंतिम यात्रा आज      4. इंदौर में भाजपा को हो रहा है नुकसान-सर्वे में कांग्रेस जीत की ओर      5. श्री बबलु बागोरा का दुःखद निधन-अंतिम यात्रा कल       6. श्रीमती बारैया सुंदरबेन का 102 वर्ष की आयु में निधन-छाई शोक की लहर

श्री खेतुलाल पालीवाल शौर्य दिवस पर सम्मानित

sanjay paliwal     Category: जोधपुर     08 Dec 2017 (2:13 AM)

बाप। बजरंग दल ने कहा कि अयोध्या हिंदुओं के लिए आस्था का केंद्र है। अतः राम मंदिर का निर्माण अयोध्या में ही होगा। अयोध्या में भगवान श्री राम जी के मंदिर को भव्य स्वरूप दिया जाएगा। जिस तरह 6 दिसम्बर 1992 को कारसेवकों ने मस्जिद को गिराया था उसी तरह कार सेवा कर मंदिर का निर्माण भी किया जाएगा। बजरंग दल द्वारा शौर्य दिवस के उपलक्ष्य श्री सुशील कुमार पालीवाल (हिंदु) के दादा जी श्री खेतुलाल पालीवाल को कारसेवक के रूप में सम्मानित किया गया। पालीवाल समाज ओर मेरे परिवार को बहुत ही गर्व महसूस हो रहा है। श्री खेतुलाल पालीवाल का नाम चारों दिशा में लिया जाता है ओर जब किसी के मुँह से सुनने को मिलता कि आप के दादा जी भी कारसेवक थे। इन्होने 1990-92 में कारसेवक दल में सक्रिय भूमिका निभाई। उस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव की सरकार थी। ओर 12 दिनों तक कानपुर जेल में बंदी बनाकर बंधक बना रखा था। मगर श्री खेतुलाल पालीवाल ने अपना धैर्य अडिग रखा। बजरंग दल द्वारा शौर्य दिवस के उपलक्ष्य में श्री खेतुलाल पालीवाल सहित अनेक कारसेवकों को सम्मानित किया गया तो सभी का सीना गर्व से फूल गया। पालीवाल वाणी को बताते हुए श्री सुशील कुमान पालीवाल कहते है कि मुझे फक्र है कि मैने इस कुल में जन्म मिला। मेरे परम पूज्जनीय दादा जी ने हिंदुओं की एकता के लिए जो संघर्ष किया उसे मेरा परिवार कभी भूल नहीं सकता। शौर्य दिवस के अवसर पर बजरंग दल ने श्री खेतुलाल पालीवाल को सम्मानित करने पर पालीवाल समाज बजरंग दल के सभी कार्यकर्ता का आभार व्यक्त करता है। आपके सम्मानित होने पर पालीवाल वाणी परिवार बधाई देते हुए बजरंग दल का आभार व्यक्त करता हैं।

paliwalwani

बजरंग दल ने मनाया शौर्य दिवस

बिरनी। बिरनीप्रखंड में बजरंग दल के द्वारा शौर्य दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मार्गदर्शक मंडल के सदस्य चित्रकूट धाम से स्वामी सीताराम शरण महाराज पधारे हुए थे। उन्होंने कहा कि अयोध्या हिंदुओं के लिए आस्था का केंद्र है। अतः राम मंदिर का निर्माण अयोध्या में ही होगा इस कार्यक्रम में विश्व हिन्दू परिषद प्रखंड अध्यक्ष दिनेश वर्मा सह संयोजक निरंजन वर्मा, रणजीत दास, बजरंग दल के प्रखंड संयोजक रोहित पांडेय, गो रक्षा प्रमुख पवन कुमार, मनोज वर्मा, सदानन्द बर्णवाल, पंकज यादव, परवीन कुमार, बृजनंदन वर्मा, चंदन मोदी, नीरज राय, संतोष साव, प्रिंस, प्रमोद, बिट्टू, संजीत मोदी आदि मौजूद थे।

पालीवाल वाणी ब्यूरो-sanjay paliwal
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए-
Email-paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...

 

 

Paliwal Menariya Samaj Gaurav