Latest News
      1. रंगोली सज्जा कर दिया मतदान करने का संदेश      2. आमेट का शुभम पितलिया 29 अप्रैल को तुर्की में होगी विश्व की सबसे बड़ी स्टार्टअप में भाग लेगा      3. श्रीमति सुंदर बाई पुरोहित का इंदौर में निधन      4. पंड़ित हेमंत पुरोहित एवं श्रीमती डिंपल पुरोहित के जन्मदिन महोत्सव पर हार्दिक शुभकामनाएं      5. श्री डालचंद्र जी उपाध्याय के निवास पर श्री सांवरिया रामायण मंडल द्वारा आज भव्य सुंदरकांड पाठ की प्रस्तृति       6. श्रमण संघीय महामंत्री सौभाग्य मुनि महाराज का आमेट में मंगल प्रवेश आज

श्री महेन्द्र बाफना का सड़क दुर्घटना में दुःखद निधन-पत्रकार जगत में शोक की लहर

Sunil Paliwal...✍     Category: इंदौर     11 Feb 2019 (5:58 PM)

इंदौर। बापू के नाम से प्रसिद्व, दैनिक सांध्य समाचार पत्र अग्निबाण की धड़कन, वरिष्ठ पत्रकार श्री महेन्द्र बाफना का आज शाम 7 से 8 बजे के बीच सड़क दुर्घटना में दुःखद निधन के समाचार मीडिया जगत के साथ ही राजनेताओं की मिला तो पूरा इंदौर शहर ही नहीं मध्यप्रदेश में शोक की लहर छा गई। पालीवाल वाणी को सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार श्री महेन्द्र बाफना को बड़ी गाड़ी की टक्कर से डिवाइडर पर गिरे बाफना जी को सिर में गंभीर चोट आई। उन्हें तत्काल एम.वाय. हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। एम.वाय. हॉस्पिटल में पत्रकारों के साथ राजनीतिक, समाजिक संगठनों के लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा।

श्री महेन्द्र बाफना तीन दशक से ज्यादा समय तक दिन-रात इंदौर की हर नब्ज पर हाथ रखने वाले दैनिक अग्निबाण के वरिष्ठ पत्रकार श्री महेन्द्र बापना का आज सोमवार को पीपल्याहाना चौराहे पर शाम 7 से 8 बजे के बीच हुई सड़क दुर्घटना में दुःखद निधन हो गया। वे अपनी एक्टिवा गाड़ी पर सवार थे। श्री महेन्द्र बापना अपनी जुझारू और बेबाक लेखनी के कारण शहर की अखबार बिरादरी में हमेशा चर्चा में रहते थे। श्री नाकोडा भैरवजी के परम भक्त थे। श्री महेन्द्र बाफना की जैसे ही इंदौर में उनके निधन का समाचार फैला, पत्रकार जगत के साथ समूचा इंदौर शहर शोक में डूब गया। किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा था कि अब वे हमारे बीच नहीं रहे। उनकी अंतिम यात्रा 12 फरवरी को प्रात : 11 बजे उनके निज निवास 18, समृद्धि पार्क स्कीम नंबर 140 गेट नंबर 1 से निकलकर रीजनल पार्क मुक्तिधाम जाएगी। जहां उनका अंतिम संस्कार होगा।
श्री महेन्द्र बाफना को पालीवाल वाणी समाचार पत्र, संस्था ब्राह्मण परिवार, पालीवाल गौरव, पालीवाल युवा ब्राह्मण मंडल, श्री चारभुजा पैदल यात्री संघ, श्री लक्ष्मीनारायण मंडल, श्री सांवरिया रामायण मंडल, पालीवाल सखी, पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी महिला अध्यक्ष श्रीमती पूष्पा पालीवाल, मेनारिया ब्राह्मण समाज 52 श्रेणी इंदौर महिला अध्यक्ष श्रीमती विमला जोशी सहित विभिन्न संगठनों ने विन्रम श्रद्वाजंलि अर्पित कर दिवंगत आत्मा को चिर शांति और उनके परिजनों, अनुयायियों और प्रशंसकों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।
पालीवाल वाणी ब्यूरो- Sunil Paliwal...✍
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
www.fb.com/paliwalwani
www.twitter.com/paliwalwani
Sunil Paliwal-Indore M.P.
Email- paliwalwani2@gmail.com
09977952406-09827052406-Whatsapp no- 09039752406
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...


Paliwal Menariya Samaj Gaurav