Latest News
      1. रंगोली सज्जा कर दिया मतदान करने का संदेश      2. आमेट का शुभम पितलिया 29 अप्रैल को तुर्की में होगी विश्व की सबसे बड़ी स्टार्टअप में भाग लेगा      3. श्रीमति सुंदर बाई पुरोहित का इंदौर में निधन      4. पंड़ित हेमंत पुरोहित एवं श्रीमती डिंपल पुरोहित के जन्मदिन महोत्सव पर हार्दिक शुभकामनाएं      5. श्री डालचंद्र जी उपाध्याय के निवास पर श्री सांवरिया रामायण मंडल द्वारा आज भव्य सुंदरकांड पाठ की प्रस्तृति       6. श्रमण संघीय महामंत्री सौभाग्य मुनि महाराज का आमेट में मंगल प्रवेश आज

सोश्यल मीडिया में कांग्रेस प्रत्याशी श्री उदयलाल आंजना के बयान की कठोर शब्दों में निंदा

Sunil Paliwal-Anil bagora...✍️     Category: इंदौर     03 Dec 2018 (8:06 PM)

बड़े दुर्भाग्य पूर्ण से कहना पड़ रहा है कि जिम्मेदार व्यक्ति एक व्यक्ति विशेष का झगड़ा लेकर वोट कबाड़ने की नियत से संपूर्ण मेनारिया समाज को बदनाम करने के लिए चुनावी मौसम में कांग्रेस प्रत्याक्षी श्री उदयलाल आंजना ने मेनारिया ब्राह्मण समाज के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए ब्राह्मण समाज को बदनाम करने के लिए घिनौनी चाल चली।

कांग्रेस प्रत्याशी श्री उदयलाल आंजना ने एक व्यक्ति का उदाहरण देकर सारे ब्राह्मण समाज ओर विशेष कर मेनारिया समाज को बदनाम करने के लिए गलत बयान देकर...अपनी सफाई में अफसोस भी नहीं जता रहा है, मतलब साफ है कि मेनारिया समाज का सहारा लेकर पूरे ब्राह्मण समाज को बदनाम करने की नियत से दुसरे समाज में ज्ञान बांट रहा है। जो चिंता का विषय है। आज ब्राह्मण में काफी आक्रोश है। पालीवाल वाणी समाचार पत्र के संपादक श्री सुनील पालीवाल ने कांग्रेस प्रत्याशी श्री उदयलाल आंजना के बयान की कठोर शब्दों में निंदा करते हुए इस प्रत्याक्षी को हराने की अपील संपूर्ण ब्राह्मण समाज से की है। जो भी ब्राह्मण समाज का हितैषी हो वो समाज भी हमारा समर्थन करें।

आंजना के खिलाफ सोश्यल मीडिया पर दिखा आक्रोश

बड़े दुर्भाग्य पूर्ण से कहना पड़ रहा है कि जिम्मेदार व्यक्ति एक व्यक्ति विशेष का झगड़ा लेकर वोट कबाड़ने की नियत से संपूर्ण मेनारिया समाज को बदनाम करने के लिए चुनावी मौसम में कांग्रेस प्रत्याक्षी श्री उदयलाल आंजना ने मेनारिया ब्राह्मण समाज के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए ब्राह्मण समाज को बदनाम करने के लिए घिनौनी चाल चली। अपने चुनावी भाषण में मर्यादा की सीमा का उलंघन करते हुए घिनौना पाप कर बैठे...जब मेनारिया समाज को इस भाषण की बात पता चली तो...देखते ही देखते एक गांव की चिंगारी से होते हुए संपूर्ण भारत वर्ष में बसे हुए राजस्थानी मेनारिया ब्राह्मण समाज के साथ अन्य ब्राह्मण समाज के संगठनों ने भी कांग्रेस प्रत्याशी श्री उदयलाल आंजना के खिलाफ सोश्यल मीडिया पर जमकर आक्रोश दिखाते हुए...चुनाव में एक भी ब्राह्मण वोट नहीं देने की अपील के साथ कठोर शब्दों में निंदा की जा रही है। मेनारिया समाज के हल्ले से प्रदेश कांग्रेस के हाथ पांव फुल गए...श्री आंजना की शिकायत कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राहुल गांधी तक पहुंचा दी गई। इस घटना ने मेनारिया समाज को आहत ही नहीं किया...बल्कि कांग्रेस के कई प्रत्याक्षीयों को हराने की मांग दिनों-दिन जोर पकड़ती जा रही है। अशोभनीय भाषण से श्री उदयलाल आंजना के खेमें में भी बैचेनी देखी गई। कल से सोश्यल मीडिया पर जमकर श्री आंजना ओर कांग्रेस पार्टी के प्रत्याक्षी के खिलाफ माहौल बन गया। ब्राह्मणों ने ठाना है...आंजना को अब सबक सिखाना है। सहित कई अशोभनीय भाषा का उपयोग भी श्री आंजना के लिए किया गया है, जो हमें लिखते  हुए भी शर्म आ रही है। मेनारिया ब्राह्मण के युवाओं एवं वरिष्ठ समाजजनों ने एक स्वर में कठोर शब्दों में निंदा करते हुए...श्री उदयलाल आंजना के खिलाफ पुलिस कार्यवाही किए जाने की मांग के साथ ही वाहन रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन किये जाने के समाचार मिल रहे है। वही सूत्रों ने मिली जानकारी के अनुसार आज कई जगह कांग्रेस प्रत्याक्षी का पुतला जलाए जाने की संभावना है। वही कांग्रेस प्रत्याशी श्री उदयलाल आंजना अब कांग्रेस आलाकमान ओर प्रदेश पाट्री के अध्यक्ष सफाई देते फिर रहे है...लेकिन उनकी परेशानी दिनों-दिन बढ़ती जा रही है। सूत्रों के मुताबिक अखिल भारतीय स्तर पर मेनारिया ब्राह्मण भी कांग्रेस प्रत्याशी श्री उदयलाल आंजना के खिलाफ कठोर कदम उठाएं जाने के समाचार मिले है। लेकिन इसकी पूष्टि अभी नहीं हुई है।
सुनील पालीवाल -संपादक
पालीवाल वाणी समाचार पत्र इंदौर
पालीवाल वाणी ब्यूरो - Sunil Paliwal-Anil bagora...✍️
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
www.fb.com/paliwalwani
www.twitter.com/paliwalwani
www.paliwalwani.com
Sunil Paliwal-Indore M.P.
Email- paliwalwani2@gmail.com
09977952406-09827052406-Whatsapp no- 09039752406
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...*

Paliwal Menariya Samaj Gaurav