Latest News
      1. श्री हीरालाल देवपुरा राजकीय महाविद्यालय आमेट की अंतरिम वरीयता सूची जारी      2. ब्रह्मलीन श्री घनश्याम जोशी की याद में पालीवाल समाज आज देगा आत्मीय श्रद्वाजंलि      3. पालीवाल समाज के पूर्व सचिव ब्रह्मलीन श्री घनश्याम जोशी की प्रथम स्मृति में कल पुष्पाजंली का आयोजन      4. शहीदों को श्रद्वाजंलि अर्पित करते हुए हल्दी घाटी में वृक्षारोपण किया      5. जयपुर में आमेट के अफजल हुसैन मंसुरी होगे कर्मरत्न अवॉर्ड से सम्मानित      6. आमेट में जमकर बरसे मेघ-सडकों पर हिलोरे मारने लगा पानी

अखिल भारतीय मेनारिया ब्राह्मण समाज मैं अब तक कोई नियुक्तियां नहीं- श्री जसराज मेहता

Rajesh Joshi, Sangeeta Joshi ... ✍️     Category: इंदौर     11 Aug 2018 2:23 AM

अध्यक्ष हुए सख्त-अफवाह, भ्रमित करने वालों के खिलाफ शीघ्र सख्त कदम

इंदौर। अखिल भारतीय मेनारिया ब्राह्मण समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष जसराज मेहता ने पालीवाल वाणी को बताया कि अखिल भारतीय मेनारिया ब्राह्मण समाज में आज तक किसी भी प्रकार से मेरे द्वारा कोई भी नियुक्तियां नहीं की गई है और जो नियुक्तियों के संबंध में मनगढ़त, भ्रमित करने वाली अफवाह फैला कर समाज को भ्रमित करते हुए समाज को खंडित कर रहे हैं। ऐसे स्वार्थी लोगों के बहकावे में मेनारिया समाज बंधु नहीं आए। कथित नियुक्तियां का संबंध समाज से कभी नहीं रहा है। जिन्होंने इस प्रकार की अफवाह फैलाई है, उन लोगों के खिलाफ अखिल भारतीय मेनारिया ब्राह्मण समाज अतिशीघ्र सख्त कदम उठाएगा।

दौहरी नीति से राजनीति करने वालों के चेहरो पर से नकाब उतार चुका

दिनांक 29 जुलाई को जनरल मीटिंग के सारे प्रस्ताव तत्काल प्रभाव से प्रभावशील रहेंगे। आवरी माता मंदिर स्थित धर्मशाला का कार्य भी जल्दी शुरू होने वाला है। इसी से खींच खाते हुए शुद्व मन से काम करने वाले समाजसेवीयों के विरूद्व अशुद्व रूप से राजनीति की जा रही है। समाज में इस प्रकार की दौहरी नीति से राजनीति करने वालों के चेहरो पर से नकाब उतार चुका है। बाकी बचा हुआ भी जल्द उतर जाएगा।

29 जुलाई के सभी प्रस्ताव सभी तत्काल रूप से प्रभावशील हो गए

अखिल भारतीय मेनारिया ब्राह्मण समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष जसराज मेहता ने पालीवाल वाणी को आगे बताया कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में सभी जोन के पदाधिकारियों से नियुक्तियों को लेकर नाम मंगवाए गए हैं अभी तक कोई नियुक्ति नहीं हुई है। नियुक्तियां अध्यक्ष के कार्य क्षेत्र मैं आता है और जो लोग नियुक्तियों की अफवाह फैला रहे हैं वह समाज की नियमों को ताक में रख रहे हैं। 29 जुलाई को मुख्यालय पर बैठक आयोजित हुई। उसमें जो प्रस्ताव लिए गए सभी प्रस्ताव सभी तत्काल रूप से प्रभावशील हो गए है। धर्मशाला का कार्य भी जल्द शुरू किया जाएगा। समाज ऐसे ऐसे लोगों के बहकावे नहीं आए और ना ही अफवाहों पर ध्यान दे। अखिल भारतीय मेनारिया ब्राह्मण समाज शीघ्र ही अफवाह फैलाकर नियुक्तियां के नाम से समाज में गंदा माहौल खड़ा कर समाज की स्वच्छ छवि को धूमिल करने वाले ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कदम उठाएगा। समाजबंधु भ्रमित अफवाह पर ध्यान नहीं देते हुए भविष्य में समाज की सामाजिक मर्यादा में रहकर नियमनुसार कार्य करने पर समाजजन विश्वास रखें।

▪ समाज को भ्रमित करने वालों के खिलाफ समाज उठाएगा जल्द सख्त कदम।
▪ 29 जुलाई 2018 को बैठक के सारे प्रस्ताव तत्काल रूप से प्रभावशील लागु हो गए है।
▪ आवरी माता मंदिर स्थित धर्मशाला का कार्य भी जल्दी शुरू होगा।

पालीवाल वाणी समाचार पत्र ब्यूरो- राजेश जोशी, संगीता जोशी...✍️
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
www.fb.com/paliwalwani
www.twitter.com/paliwalwani
Sunil Paliwal-Indore M.P.
Email- paliwalwani2@gmail.com
09977952406-09827052406-Whatsapp no- 09039752406
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...*