Latest News
      1. मेनारिया समाज में अन्नकूट महोत्सव आज      2. युवा ब्रह्मशक्ति का राष्ट्रीय अधिवेशन ब्रह्मोत्सव उदयपुर में संपन्न      3. खो-खो में चार बालिकाओं का विश्व विद्यालय की टीम में चयन      4. मंत्री किरण माहेश्वरी ने किया ग्रामीण क्षैत्रों में सघन जनसम्पर्क      5. निर्वाचन से जुड़ी मशीनरी प्रोएक्टिव होकर करें चुनावी कामकाज का सम्पादन: मारुत त्रिपाठी      6. कांग्रेस द्वारा प्रत्याशियों की अधिकृत सूची जारी नहीं होने पर जिले में दावेदारों की बढ़ी धडक़ने

श्री परशुराम जन्मोत्सव सर्व ब्राह्मण युवा परिषद द्वारा धूमधाम से मनाया जाएगा

राजेश जोशी, लोकेश मेहता     Category: इंदौर     27 Apr 2017 (7:49 PM)

इंदौर। सर्व ब्राह्मण युवा परिषद के यात्रा संयोजक पंडित विकास अवस्थी ने पालीवल वाणी को बताया कि 28 अप्रैल 2017 को शाम 6 बजे से बडा गणपति से राजबाडा तक 251 वरिष्ठजन शोभायात्रा का नेतृत्व करते हुए एक साथ कदमताल करते हुए दिखाई देगें। साथ ही 51 युवतियां साफा बांधकर फरसा लिए (भगवान श्री परशुराम जी का शस्त्र) लिए चलेगी। श्री मेनारिया ब्राह्मण समाज 52 श्रेणी इंदौर ने समस्त मेनारिया परिवार से अपील की है कि ब्राह्मणों के देवो में देव प्रभु श्री परशुराम जयंती महोत्सव का आयोजन इंदौर में आयोजित किया जा रहा है। ब्राह्मणों के लिये बड़े ही गर्व का आयोजन दिनांक 28 अप्रैल को शाम 5 बजे भगवान् श्री परशुराम जी की भव्य शोभायात्रा बड़ा गणपति प्रारंभ होकर से माँ अहिल्या पावन नगरी राजवाड़ा तक निकलेगी। जिसमें समस्त ब्राह्मण समाज के विभिन्न संगठनों एवं विशेष कर मेनारिया समाज इंदौर सहित आप सभी की उपस्थिति प्रार्थनीय है अत: प्रभु श्री परशुराम के लिए समय निकालकर ब्राह्मण संगठन की एकता का परिचय अवश्य दिजिए। ऐसा अवसर साल में एक बार ही आता है आशा है कि ब्राह्मणों के हित की बात करने वाला प्रत्येक ब्राह्मण अपने सहपरिवार सहित इस आयोजन का अपनी उपस्थिति होकर अपनी एकता का परिचय देगा।

मेनारिया समाज के मंच से भव्य स्वागत

श्री मेनारिया ब्राह्मण समाज 52 श्रेणी इंदौर के अध्यक्ष श्री जसराज मेहता ने पालीवाल वाणी को बताया कि समाज का भव्य मंच राजवाड़ा पर लगेगा। मंच के माध्यम से प्रभु श्री परशुराम के भक्तों का भव्य स्वागत किया जाएगा। इस अवसर पर श्री मेनारिया ब्राह्मण समाज, नवयुवक मंडल एवं श्री मेनारिया समाज महिला मंडल इंदौर के पदाधिकारीगण एवं समाज के कार्यकर्ता मंच पर विराजमान होकर भव्य शोभायात्रा में पधारे ब्राह्मण बंधुओं का पुष्पवर्षा ने स्वागत करेगे।

पालीवाल वाणी समूह भी रहेगा सक्रिय

पालीवाल वाणी समाचार पत्र समूह एवं संस्था ब्राह्मण परिवार के सुनील पालीवाल, अनिल बागोरा, महेश जोशी, चेतन बागोरा, ललित पुरोहित, नरेन्द्र बागोरा ने बताया कि प्रभु श्री परशुराम जयंती महोत्सव पर ब्राह्मण परिवार के लिए सक्रिय रूप से काम करते हुए कई जगहों पर ठंडे पानी के पाऊज के वितरण की व्यवस्था करेगा। ताकि सभी जनों को गर्मी में शीतल पेय का लुप्त ले सके।

पालीवाल वाणी ब्यूरो-राजेश जोशी, लोकेश मेहता
E-mail.paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...

Paliwal Menariya Samaj Gaurav