Latest News
      1. मध्यप्रदेश स्थाई कर्मी कल्याण संघ का धरना कल-नीलमपार्क में मंत्री को देगें ज्ञापन      2. श्री चारभुजा की भव्य प्रसादी में इंदौर से पहुंचे सैकड़ो श्रद्वालुजन      3. देशभर के 90 प्रतिशत अखबार होंगे बंद, लाखों अखबार कर्मी होंगे बेरोजगार-डीएवीपी का अंधा कानुन-अखबार बचाओ मंच      4. पालीवाल समाज भवन में 22 जुलाई से श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन-भव्य कलश यात्रा निकलेगी      5. आमेट सडक सुरक्षा के तहत जिला परिवहन अधिकारी ने बनाये 20 वाहनों के चालान      6. आमेट वीरवर पत्ता को नमन कर मनाया स्थापना दिवस

पालीवाल वैवाहिक ग्रुप में बालक-बालिकाओं का परिचय फार्म भर कर चयन किजिए

paliwalwani     Category: इंदौर     27 Apr 2017 4:34 AM

पालीवाल वैवाहिक ग्रुप में बालक-बालिकाओं का ही परिचय फार्म भर कर अपने हिसाब से वर-वधु का चयन किजिए।

बालक/बालिका का नाम :-

जन्मतिथि :-

पिता का नाम :-

माता का नाम :-

दादाजी का नाम :-

दादीजी का नाम :-

गौत्र :-

निवास पता :-

वर्तमान पता :-

गांव का नाम :-

शिक्षा का स्तर :-

व्यापार/नौकारी।/अन्य कार्य :-

रंग :-

मोबाईल नंबर :-

लंबाई कितनी है :-

कौन सी राशि है :-

मांगलिक है या नहीं :-

ब्लड ग्रुप कौन सा है :-

ईमेल आईडी :-

!! सूचना।।

हर्ष का विषय है कि आज के दौर में सभी समाजबंधु अपने-अपने व्यापार, नौकारी के चलते अलग-अलग शहरों ओर गांव में बस गए, लेकिन समय अभाव के चलते एक दुसरे से संपर्क नहीं होने के कारण उन्हें सामाजिक मौहाल नहीं मिल पाने से अपने बच्चों का परिचय नहीं करा पाने के कारण शादी-ब्याह में कई कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है, इन सबकी कठिनाईयों को हमने पास से जाना इस कारण पालीवाल वाणी समाचार पत्र ने आपकी मदद से सार्थक पहल करते हुए पालीवाल वैवाहिक ग्रुप बनाया है जिसमें केवल बालक-बालिकाओं का ही परिचय करवाकर परिवारिक रिश्ते को मजबुत बनाने का उद्ेश्य रखा गया है।

नोट:- बालक/बालिका के फोटो एवं जानकारी आनलाईन हेतु ईमेल पर भेजे। पालीवाल वैवाहिक ग्रुप में बालिका के फोटो भेजना का कष्ट नहीं करें।

संपर्क करें:- 09977952406, 09039993702, 09300929237

www.paliwalwami.com

Email-paliwalwani2@gmail.com