Latest News
      1. मेनारिया समाज ने मचाई स्वतंत्रता दिवस की धूम      2. पालीवाल समाज ने किया प्रतिभाओं का सम्मान-स्वतंत्रता दिवस पर दी शुभकामनाएं      3. पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर ने मनाया आजादी का जश्न      4. उदयपुर में मची आजादी की धूम-कई प्रतिभाओं को मिला सम्मान       5. पालीवाल समाज के समाजसेवी श्री विजय पालीवाल के जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं      6. पालीवाल वाणी के पत्रकार श्री संजय पालीवाल के जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं
संगीतमय श्रीमद् भागवत सप्ताह भक्ति ज्ञान महायज्ञ भव्य कलश यात्रा आज - Paliwalwani.com

संगीतमय श्रीमद् भागवत सप्ताह भक्ति ज्ञान महायज्ञ भव्य कलश यात्रा आज

Anil Bagora     Category: इंदौर     19 Mar 2017 (2:15 AM)

 इंदौर। शुभ सोमनाथ सांस्कृतिक समिति इंदौर, पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी के समाजसेवी श्री प्रेम बागोरा, युवा नेता ऋषभ बागोरा ने पालीवाल वाणी को बताया कि संगीतमय श्रीमद् भागवत सप्ताह भक्ति ज्ञान महायज्ञ भव्य कलश यात्रा आज दिनांक 19 मार्च को प्रात: 9 बजे से सोमनाथ की नई चाल, एम.आई.जी. थाने के पीछे इंदौर से प्रारंभ होगी जो विभिन्न मार्ग से भ्रमण करेगी, इस दौरान भव्य कलश यात्रा का जगह-जगह भव्य पृष्प वर्षा से स्वागत होगा।

दोपहर 2 बजे से भव्य कथा प्रारंभ होगाी

आयोजक एवं आतिथ्य शुभ सोमनाथ सांस्कृतिक समिति इंदौर ने आगे बताया संगीतमय श्रीमद् भागवत सप्ताह भक्ति ज्ञान महायज्ञ के कथा व्यास 19 मार्च से 26 मार्च तक दोपहर से शाम 5 बजे तक कथा व्यास अपने मधुर वाणी से प्रवचन देगें। समिति ने सभी धर्मप्रेमी जनता से अनुरोध किया है कि कथा का लुत्फ लेने के लिए आप सभी सादर आमंत्रित है। श्री कैन्हया बागोरा ने पालीवाल वाणी को आगे बताया कि पूर्णाहुति यज्ञ का समापन एवं महाप्रसादी दिनांक 26 मार्च को सुबह 9 बजे महाप्रसादी का वितरण होगा।

 पालीवाल वाणी ब्यूरो- अनिल बागोरा ✍🏻

www.paliwalwani.com

www.paliwalsamaj44.com

Paliwal Menariya Samaj Gaurav