Latest News
      1. मध्यप्रदेश स्थाई कर्मी कल्याण संघ का धरना कल-नीलमपार्क में मंत्री को देगें ज्ञापन      2. श्री चारभुजा की भव्य प्रसादी में इंदौर से पहुंचे सैकड़ो श्रद्वालुजन      3. देशभर के 90 प्रतिशत अखबार होंगे बंद, लाखों अखबार कर्मी होंगे बेरोजगार-डीएवीपी का अंधा कानुन-अखबार बचाओ मंच      4. पालीवाल समाज भवन में 22 जुलाई से श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन-भव्य कलश यात्रा निकलेगी      5. आमेट सडक सुरक्षा के तहत जिला परिवहन अधिकारी ने बनाये 20 वाहनों के चालान      6. आमेट वीरवर पत्ता को नमन कर मनाया स्थापना दिवस

म्यूजिक वीडियो रांझना-रांझना हुआ लांच

Ayush Paliwal      Category: इंदौर     11 Feb 2017 4:20 PM

इंदौर। आज के दिन पालीवाल समाजबंधुओं के साथ-साथ शहरवासियों के लिए भी सौगात लेकर आया। मौका था कल 11 फरवरी 2017 को इंदौर के युवाओं के बीच गत 3 महीनों से लोकप्रिय हुआ। म्यूजिक वीडियो ’रांझना-रांझना’ 11 फरवरी, शनिवार को आखिकार लांच हो ही गया। एलबम से जूडे कलाकारों के साथ श्री अर्जून पालीवाल ने पालीवाल वाणी से बात करते हुए बताया कि इंदौर शहर में बना हुआ अब तक का सबसे महंगा म्यूजिक वीडियो है। सोशल मीडिया पर लगातार अपडेट और टीजर लांच के बाद से ही इस गाने के रिलीज होने का निरंतर इंतजार हो रहा था।

खूबसूरत जगहों पर फिल्माया गाना

रोमांस के साथ एक्शन का तड़का लिये इस वीडियो में इंदौर के ही नामी कलाकारों और मॉडल्स ने काम किया है। इतना ही नहीं पूरा गाना भी मां अहिल्या की नगरी इंदौर शहर के एमआर-10 और ओमेक्स सिटी जैसी खूबसूरत जगहों पर फिल्माया गया है। 6 मिनट के इस गाने में 2013 में मिस्टर एमपी रह चुके और कलर्स टीवी के फेम श्री अर्जुन पालीवाल ने लीड एक्टर की भूमिका निभाई है।

अब तक का सबसे महंगा म्यूजिक वीडियो

इंदौर की ही मॉडल निमिषा ठाकुर है और नेगेटिव किरदार में मॉडल अरबाज खान नजर आ रहे हैं। गाने को समर्थ शर्मा ने मधुर आवाज दी है। शिवम आईटीसीएस के इस गाने का निर्देशन मुंबई के नयन पचरी ने किया है। गाने में 7 किरदार नजर आएंगे। इतने बड़े स्तर और हाई बजट के इस गाने को मुंबई से आई 45 लोगों की टीम ने तैयार किया है। जलसा बैंक्वेट के स्काई बुद्धा में फैशन गुरु लोवेल प्रभु, फैशन डिजाइनर मुमताज खान, फैशन डिजाइनर असलम खान और मॉडल कपिल खादिवाला ने लांच किया। म्यूजिक वीडियो ’रांझना-रांझना’ लाॅज के समय कई कलाकार, मीडिया समूह, युवाओं का अच्छा खासा जमावड़ा लगा रहा।
उल्लेखनीय है कि श्री अर्जून पालीवाल उद्योगपति, पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर के वरिश्ठस समाजसेवी श्री नारायण जोशी (दादा) के सुपूत्र है। आज विशेष रूप से श्रीजी की नगरी नाथद्वारा से श्री अजय जोशी (पालीवाल)’भी मौजूद थे। रांझना-रांझना से जूडे़ हुए सभी कलाकारों को पालीवाल वाणी समूह की ओर से हार्दिक बधाई ओर उज्जवल भविष्य की अनंत शुभकामनाएं।
’ रांझना-रांझना का एलबम
’ इंदौर में बना अब तक का सबसे महंगा गाना
’ इंदौर के ही कलाकारों ने किया है काम
’ शहर के खूबसूरत जगहों पर फिल्माया
’ टेक्निकल टीम मुम्बई से
’ लीड एक्ट श्री अर्जुन पालीवाल
’ मॉडल निमिषा ठाकुर
’ नेगेटिव किरदार अरबाज खान
’ फैशन गुरु लोवेल प्रभु 
’ फैशन डिजाइनर मुमताज खान,
’ फैशन डिजाइनर असलम खान
’ मॉडल कपिल खादिवाला
’ जलसा बैंक्वेट के स्काई बुद्धा लांच हुआ

www.paliwalwani.com

पालीवाल वाणी ब्यूरों-आयुष पालीवाल