Latest News
      1. मध्यप्रदेश स्थाई कर्मी कल्याण संघ का धरना कल-नीलमपार्क में मंत्री को देगें ज्ञापन      2. श्री चारभुजा की भव्य प्रसादी में इंदौर से पहुंचे सैकड़ो श्रद्वालुजन      3. देशभर के 90 प्रतिशत अखबार होंगे बंद, लाखों अखबार कर्मी होंगे बेरोजगार-डीएवीपी का अंधा कानुन-अखबार बचाओ मंच      4. पालीवाल समाज भवन में 22 जुलाई से श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन-भव्य कलश यात्रा निकलेगी      5. आमेट सडक सुरक्षा के तहत जिला परिवहन अधिकारी ने बनाये 20 वाहनों के चालान      6. आमेट वीरवर पत्ता को नमन कर मनाया स्थापना दिवस

श्री अर्जून पालीवाल का आज होगा Ranjhana-Ranjhana एलबम लाॅच

Sunil paliwal     Category: इंदौर     11 Feb 2017 3:05 AM

इंदौर। मां अहिल्या की नगरी में कई प्रतिभाओं ने अपना हुनर की कला का प्रदर्शन करते हुए ंइंदौर शहर का नाम देश-विदेशाों में परचम फहराया। ऐसे ही पालीवाल ब्राह्मण समाज के उद्योगपति श्री नारायण पालीवाल (दादा) के सूपुत्र श्री अर्जून पालीवाल माॅडल ओर सिंगर ने एक विडियो एलबम तैयार किया हैं। जिसकी चर्चा शहर में खुब हो रही है।
एलबम के मिस्टर एमपी रहे चुके माॅडल श्री अर्जून पालीवाल ओर निमिशा ठाकुर ने अभिनय किया है। जिसका एलबम आज 11 फरवरी को बायपास स्थित एक होटल में होने वाले प्रोग्राम में Ranjhana-Ranjhana इस एलबम को लाॅन्च करने के लिए लाॅवेल प्रभु शामिल होगे। एलबम में माॅडल व कलाकार श्री अर्जून पालीवाल लीड रोल में ओर माॅडल अरबाज खान विलेन के रोल में दिखाई देगे। एलबम का गाना समर्थ शर्मा ने गाया है। एलबम की शूटिंग शहर की पांच अलग-अलग जगह पर हुई है। इसके लिए मुबंई से टेक्निकल डायरेक्टर श्री नयन पचैरी की टीम ने शहर में काफी समय दिया। पालीवाल ब्राह्मण समाज के उद्योगपति श्री नारायण पालीवाल (दादा) ने पालीवाल वाणी को बताया कि श्री अर्जून पालीवाल इसके पूर्व भी कई एलबम में काम कर चुके है ओर शहर में अलग पहचान बने इसलिए मेंने माॅडल को अपना केरियर चुना।
www.paliwalwani.com

पालीवाल वाणी ब्यूरों