Latest News
      1. श्री चारभुजानाथ की भव्य पदयात्रा इंदौर से 2 सिंतबर को निकलेगी      2. श्री महाकालेश्वर की शाही सवारी के साथ उदयपुर में नगर भ्रमण      3. उर्त्षक जोशी, प्रखर जोशी का गोताखोर में दोनो भाई की कोई होड़ नही...इसका श्रेय श्री रमेश व्यास को       4. अच्छी बारिश और खुशहाली की कामना को लेकर मेनार में विशाल कावड़ आज      5. श्री हीरालाल जोशी, मनोज जोशी का जन्मदिन एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लेकर मनाया       6. समाजसेवी श्री सुरेश दवे का जन्मदिन संस्था ब्राह्मण परिवार ने मनाया
श्री सांई ज्योति फाउंडेशन इंदौर की शुरूआत नववर्ष मानव से प्रारंभ हुई - Paliwalwani.com

श्री सांई ज्योति फाउंडेशन इंदौर की शुरूआत नववर्ष मानव से प्रारंभ हुई

संगीता जोशी     Category: इंदौर     02 Jan 2017 (9:46 PM)

इंदौर। श्री सांई ज्योति फाउंडेशन इंदौर के संयोजक श्री सुरज जोशी, संचालिका श्रीमती सोनाली जोशी ने पालीवाल वाणी को बताया कि श्री सांई ज्योति फाउंडेशन इंदौर द्वारा नववर्ष की शुरुआत मानव सेवा के साथ करने के उद्देश्य से सांई रोटी अभियान व वस्त्रदान अभियान के अंतर्गत गरीब, जरुरतमन्द लोगो, कुष्ठ रोगियो, टी. बी. से ग्रसित रोगियों व अटेंडरों को भोजन में नुक्ती, पूड़ी, सब्जी व खिचड़ी प्रसाद के साथ उपयोगी पुराने वस्त्र, गर्म वस्त्र, कंबल आदि प्रदान करने की सेवा की गई।

भोजन के लगभग 500 पैकेट के साथ निकल पड़े सेवा को

जन सहयोग से एकत्रित सामग्री से संस्था श्री सांई ज्योति फाउंडेशन इंदौर कार्यालय पर भोजन के लगभग 500 पैकेट बनवाए गए व भोजन पैक किया। तथा संस्था को मदद करने में उठे समाजसेवीयों के हाथो से एकत्रित पुराने वस्त्र, सामग्री, कम्बल, गर्म कपडे आदि को व्यवस्थित पैक करके झुग्गी झौपड़ी में रहने वाले जरूरतमंद गरीब मजदूरों, टी. बी. हॉस्पिटल के मरीजो व अटेंडरों, कुष्ठ रोग संस्थान के मरीजो में वितरित किया गया। इस पुण्य प्रयास में कई दानदाताओ, सहयोगकर्ताओ ने नववर्ष को सार्थक बनाकर व साल की यादगार शुरुआत मानव सेवा के साथ करके सांई कृपा का पुण्य लाभ कमाया। कार्यक्रम की शुरुआत सांई पूजन व आरती से की गई। पूजा, आरती के पश्चात् कार्यकर्ता भोजन व् वस्त्रदान हेतु पुरे जोश खरोश और उत्साह पूर्वक सांई जयघोष के साथ निकल पडे मानव सेवा की एक ओर पहल पर। श्री सांई ज्योति फाउंडेशन प्रतिदिन कुछ ना कुछ मानव सेवा को तत्पर रहकर सांई के आशीर्वाद से सभी को मानव सेवा की प्रेरणा भी देता है कि आप भी मानव जीवन में आए है तो कुछ अच्छा काम करके प्रभु भक्ति में लीन रहकर मानव सेवा करे। स्वर्ग का द्वार आपको मानव सेवा करते ही दिख जाएगा। पहल कीजिए सांई आपकी झोली भर देगे सदा के लिए। आयोजन में सहयोग देने वाले सभी दानदाताओ, सयोगदाताओ, श्रमदाताओ, परामर्शदाताओं का श्री सांई ज्योति फाउंडेशन हृदय से आभारी हैं। आप सभी के अनुपम सहयोग से हम ये पूण्य कार्य संपन्न कर पाएं हैं।
पालीवाल वाणी समाचार पत्र समूह श्री सांई ज्योति फाउंडेशन इंदौर के सभी कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट करते हुए अनुरोध करता है सदैव मानव सेवा को तत्पर रहकर श्री सांई ज्योति फाउंडेशन इंदौर के हाथ मजबूत करें। ताकि संस्था सभी के सहयोग से जरूरतमंद लोगों की मदद तन-मन-धन से कर सके।

पालीवाल वाणी ब्यूरों से संगीता जोशी

Paliwal Menariya Samaj Gaurav