Latest News
      1. इंडियन चैरिटी एण्ड वेलफेयर एक्सचेंज द्वारा खाद्य सामग्री का वितरण      2. सर्व ब्राह्मण समाज इंदौर के पंड़ित योगेश मिश्रा अध्यक्ष मनोनित      3. विधिक सेवा सप्ताह का शुभारंभ पर कार्यक्रम आयोजित      4. अणुव्रत विश्व भारती की नवगठित निदेशक परिषद की बैठक सम्पन्न      5. भाजपा के वरिष्ठ नेता सत्तन ने इंदौर में दिया बयान-भाजपा में मचा भूचाल       6. पालीवाल समाज के तरुण व्यास पर हुआ प्राणघातक तलवार से हमला-पुलिस बचा रही है आरोपियों को

ब्राह्मण रोजगार हेल्पलाइन का 31 जुलाई को शुभारंभ

Virendra Vyas     Category: इंदौर     29 Jul 2016 (11:35 PM)

इंदौर। सर्व ब्राह्मण युवा संगठन अध्यक्ष श्री संदीप जोशी ने पालीवाल वाणी को बताया कि सर्व ब्राह्मण युवा संगठन के तत्वाधान में ब्राह्मण समाज रोजगार हेल्पलाईन का शुभारंभ एवं नवनियुक्त पदाधिकारियों का पदभार शपथ विधि समारोह 31 जुलाई रविवार शाम 6 बजे आनंद मोहन माथुर सभागृह मंे मध्यप्रदेश शासन के उद्योग ,रोजगार खनिज वाणिज्य मंत्री श्री राजेंद्र शुक्ल मुख्य आतिथ्य, चेयरमेन प्रदेश टुडे मीडिया ग्रुप के श्री ह्र्देश दीक्षित की अध्यक्षता एवं मुख्य संरक्षक एवं प्रेणनास्त्रोत विधायक श्री रमेश मेंदोला की गरिमामय मौजूदगी में होगा।

युवाओं के लिये रोजगार पंजीयन की व्यवस्था

         कार्यक्रम संयोजक पं योगेश मिश्रा, पं चंद्रमोहन दुबे, स्वागतध्यक्ष वीरेंद्र व्यास ने बताया कि कार्यक्रम स्थल पर युवाओं के लिये रोजगार पंजीयन की व्यवस्था भी वही कराई गई है। ब्राह्मण समाज बंधुओं से सादर निवेदन है कि इस योजना का लाभ लेकर ब्राह्मण समाज के उत्थान में एक छोटी से आहुति अवश्य दिजिए। ब्राह्मण समाज बंधुओं से विनम्र आग्रह है कि इस योजना का लाभ लेने के लिये अधिक से अधिक विप्र बंधु 31 जुलाई को आनंद मोहन माथुर सभागृह मंे होने वाले शुभारंभ समारोह में अपना रजिस्ट्रेशन जरूर करवाये। साथ ही समाज के सभी व्यापारिक बंधुओं से भी अनुरोध है कि अपने उद्योग, व्यापार में भी ब्राह्मण समाज के बच्चों एवं परिवार सदस्यों को अपने संस्थान पर ब्राह्मण बंधूओ को रोजगार देकर समाज विकास मंे अतुल्य सहयोग करे। उपरोंक्त जानकारी सामाजिक कार्यकर्ता एवं पालीवाल समाज 24 श्रेणी के युवा नेता श्री विनोद जोशी ने दी।

Paliwal Menariya Samaj Gaurav