Latest News
      1. पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल जी को दी श्रद्धांजलि      2. श्री नरेन्द्र बागोरा को मंत्री श्री रामपाल सिंह ने श्रेष्ठ कर्मचारी से किया पुरस्कृत       3. मेनारिया समाज ने मचाई स्वतंत्रता दिवस की धूम      4. पालीवाल समाज ने किया प्रतिभाओं का सम्मान-स्वतंत्रता दिवस पर दी शुभकामनाएं      5. पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर ने मनाया आजादी का जश्न      6. उदयपुर में मची आजादी की धूम-कई प्रतिभाओं को मिला सम्मान
ये ब्राह्मण भड़वे होते हैं, खुद कुछ नहीं करते- महिला नेता संगीता चंदपा - Paliwalwani.com

ये ब्राह्मण भड़वे होते हैं, खुद कुछ नहीं करते- महिला नेता संगीता चंदपा

bhavesh paliwal     Category: इंदौर     16 Jul 2016 (4:08 AM)

गुजरात । एक ऐसी आम आदमी पार्टी जो राजनीति में विवादों का पर्याय बन चुकी है। आम आदमी पार्टी के संचालक श्री अरविंद केजरीवाल समेत पार्टी के ढेरों नेता आए दिन विवादित बयान देते रहते हैं। इस बार गुजरात के गिर से आम आदमी पार्टी की महिला नेता संगीता चंदपा ने सरेआम गालियाँ देते हुए समस्त ब्राह्मण समाज का अपमान किया।

संगीता चंदपा के खिलाफ ब्राह्मण समाज ने मोर्चा खोला

आम आदमी पार्टी की महिला नेता संगीता चंदपा के खिलाफ ब्राह्मण समाज ने मोर्चा खोल दिया है। गुजरात समेत भारत में कई जगह आप नेता के खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग की जाने लगी है। गुजरात में आम नेता के खिलाफ FIR भी दर्ज कराई गई है।
महिला नेता ने कहा है कि - ब्राह्मण बोलते हैं कि गाय की रक्षा करो, गाय में 33 करोड़ देवी देवता होते हैं। मैं खुले आम कहती हूँ कि ये ब्राह्मण भड़वे होते हैं, खुद कुछ नहीं करते, गाय के लिए चारा भी नहीं देते और बोलते है कि गाय की रक्षा करो।

मैं खुले आम कहती हूँ कि ये ब्राह्मण भड़वे होते हैं

महिला नेता ने कहा है कि - ब्राह्मण बोलते हैं कि गाय की रक्षा करो, गाय में 33 करोड़ देवी देवता होते हैं। मैं खुले आम कहती हूँ कि ये ब्राह्मण भड़वे होते हैं, खुद कुछ नहीं करते, गाय के लिए चारा भी नहीं देते और बोलते है कि गाय की रक्षा करो। ”
संगीता चंदपा
आम आदमी पाटीँ की महिला नेता

ब्राह्मणों को कमजोर मत समझो

आम आदमी पार्टी की महिला नेता संगीता चंदपा ब्राह्मणों के बारे में बोलने से पहले अपनी औकात में रहे। मत भूल ब्राह्मणवाद के कारण आम पार्टी दिल्ली में मजे ले रही है। हमें इतना कमजोर मत समझो हम अपनी औकात पर आ गए तो आम पार्टी का नाम लेना वाला हिन्दुस्तान में कोई नहीं होगा। ब्राह्मणों के बारे में माफी नही मांगी तो इंदौर कोर्ट में प्रकरण दर्ज कराया जाएगा। इंदौर में एक बड़ा प्रदर्शन करने के लिए भी ब्राह्मण संगठन से चर्चा की जा रही है।
सुनील पालीवाल
पालीवाल वाणी-संपादक
इंदौर, मध्यप्रदेश

विप्र फाउंडेशन ने की कडे शब्दों में निंदा की

पालीवाल ब्राह्मण समाज उदयपुर के एक नेता श्री तुलसी पालीवाल का कहना है कि गुजरात में अपनी मजबुती के लिए आम आदमी पार्टी विवादों का सहारा ले रही है। आम आदमी पार्टी को इस नेता के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए। हम उदयपुर में उसे घुसने नहीं देगें। तब तक माफी नहीं मांगती उसके खिलाफ सतत् प्रदर्शन करते रहेगे। विप्र फाउंडेशन ने की कडे शब्दों में निंदा करता है।
श्री तुलसी पालीवाल
विप्र फाउंडेशन -उदयपुर, राज

Gujrat Aam Aadmi Party Leader Sangita Chandapa Abusing Brahman

Gujrat, Aam Aadmi Party, Indore, Delhi, Latest News, Abusing Brahman, Sangita Chandapa, Arvind Kejriwal, आम आदमी पार्टी, अरविंद केजरीवाल, संगीता चंदपा, महिला नेता, ब्राह्मण समाज

Paliwal Menariya Samaj Gaurav