Latest News
      1. पालीवाल समाज इंदौर में निःशुल्क जांच एवं परामर्श शिविर कल      2. श्री नरेन पालीवाल बेस्ट पोजर अवार्ड से सम्मानित      3. सुश्री पलक पालीवाल का वाणिज्यिक सहायक के पद पर चयन       4. स्काउट गाइड रैली में होंगे प्रतिभा विकास के विभिन्न कार्यक्रम-जिला कलेक्टर करेंगे आज शुभारंभ      5. मन की बात मोदी के साथ-आमेट में लोगो ने भेजी अपनी राय      6. आमेट नगर पालिका मंडल की साधारण सभा 26 को

आपत्तिजनक और अश्लील बातें करना वाला गिरफ्तार

Arvind dave     Category: इंदौर     16 Jul 2016 (2:48 AM)

इंदौर। । वी केयर फॉर यू ने एक मनचले को गिरफ्तार किया। आरोपी शादीशुदा महिला को सात महीने से परेशान कर रहा था। उसने पति को भी कॉल कर अश्लील बातें कहीं।
          प्रकोष्ठ के मुताबिक आरोपी संदीप यादव निवासी न्यू देवास रोड है। मालवा मिल क्षेत्र निवासी महिला की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया। महिला ने बताया संदीप पूर्व परिचित है। वह 12 जनवरी से पीछा कर रहा है। रोज घर के सामने खड़ा होकर अश्लील इशारे करता है।
         पिछले दिनों संदीप ने पति को कॉल कर चरित्र के बारे में आपत्तिजनक और अश्लील बातें कहीं। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। वहींए छत्रीपुरा क्षेत्र की नर्स की शिकायत पर वी केयर फॉर यू ने एक और मनचले को पकड़ा। पीड़िता ने बताया कि आरोपी पिछले दिनों मां का इलाज करवाने अस्पताल आया था। इस दौरान मोबाइल नंबर हासिल किया था। इसके बाद वह अश्लील कॉल और मैसेज करने लगा।

Paliwal Menariya Samaj Gaurav