Latest News
      1. मध्यप्रदेश स्थाई कर्मी कल्याण संघ का धरना कल-नीलमपार्क में मंत्री को देगें ज्ञापन      2. श्री चारभुजा की भव्य प्रसादी में इंदौर से पहुंचे सैकड़ो श्रद्वालुजन      3. देशभर के 90 प्रतिशत अखबार होंगे बंद, लाखों अखबार कर्मी होंगे बेरोजगार-डीएवीपी का अंधा कानुन-अखबार बचाओ मंच      4. पालीवाल समाज भवन में 22 जुलाई से श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन-भव्य कलश यात्रा निकलेगी      5. आमेट सडक सुरक्षा के तहत जिला परिवहन अधिकारी ने बनाये 20 वाहनों के चालान      6. आमेट वीरवर पत्ता को नमन कर मनाया स्थापना दिवस

आपत्तिजनक और अश्लील बातें करना वाला गिरफ्तार

Arvind dave     Category: इंदौर     16 Jul 2016 2:48 AM

इंदौर। । वी केयर फॉर यू ने एक मनचले को गिरफ्तार किया। आरोपी शादीशुदा महिला को सात महीने से परेशान कर रहा था। उसने पति को भी कॉल कर अश्लील बातें कहीं।
          प्रकोष्ठ के मुताबिक आरोपी संदीप यादव निवासी न्यू देवास रोड है। मालवा मिल क्षेत्र निवासी महिला की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया। महिला ने बताया संदीप पूर्व परिचित है। वह 12 जनवरी से पीछा कर रहा है। रोज घर के सामने खड़ा होकर अश्लील इशारे करता है।
         पिछले दिनों संदीप ने पति को कॉल कर चरित्र के बारे में आपत्तिजनक और अश्लील बातें कहीं। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। वहींए छत्रीपुरा क्षेत्र की नर्स की शिकायत पर वी केयर फॉर यू ने एक और मनचले को पकड़ा। पीड़िता ने बताया कि आरोपी पिछले दिनों मां का इलाज करवाने अस्पताल आया था। इस दौरान मोबाइल नंबर हासिल किया था। इसके बाद वह अश्लील कॉल और मैसेज करने लगा।