Latest News
      1. विधिक सेवा सप्ताह का शुभारंभ पर कार्यक्रम आयोजित      2. अणुव्रत विश्व भारती की नवगठित निदेशक परिषद की बैठक सम्पन्न      3. भाजपा के वरिष्ठ नेता सत्तन ने इंदौर में दिया बयान-भाजपा में मचा भूचाल       4. पालीवाल समाज के तरुण व्यास पर हुआ प्राणघातक तलवार से हमला-पुलिस बचा रही है आरोपियों को      5. पालीवाल समाज ने अन्नकुट महोत्सव चारभुजा मंदिर परिसर में मनाया-उमड़ी भक्तों की भीड़      6. आज 24 श्रेणी पालीवाल समाज की प्रथम कब्बड्डी प्रतियोगिता

वार्ड 6 में हुआ 1 करोड़ की लागत के विभिन्न विकास कार्यो का भूमिपूजन_श्री दीपक जैन टीनू

Ayush Paliwal     Category: इंदौर     09 Jul 2016 (2:23 PM)

इंदौर। हुकुमचंद कॉलोनी चौराहे पर आज वार्ड क्र 6 में एक करोड़ की लागत के विभिन्न विकास कार्यो का भूमिपूजन सर्वश्री महापौर श्रीमति मालिनी लक्ष्मणसिंह गौड़ए विधायक सुदर्शन गुप्ताए एमण्आईण्सी सदस्य शंकर यादवए बलराम वर्माए राजेंद्र राठौरए वरिष्ठ नेता देवकृष्ण सांखलाए माणक चंद सोगानीए विनायक पाण्डेयए मुकेश खाटवा एवं जोनल अधिकारी किशोर सिंह सोलंकी एवं अतिथियों व् स्थानीय बूथ अध्यक्षोंए व् क्षेत्रवासियो के द्वारा भूमिपूजन किया गया।

बरसात में और अधिक उत्साह के साथ हुआ आयोजन

पार्षद श्री दीपक जैन टीनू ने पालीवाल वाणी को बताया की हुकुमचंद कॉलोनी में शासकीय विद्यालय की नई बिल्डिंग सहित रामचंद्र नगर. विंध्यांचल नगर ड्रेनेज लाइनए हुकुमचंद कॉलोनी में ड्रेनेज लाइनए बग़ीचो के सौंदर्यकरण व् वार्ड में विभिन्न जगह ब्लाक लगाने के कार्य का भूमिपूजन हुआ। जिसकी लागत 1 करोड़ रूपये है।

सर्वसुविधा युक्त विद्यालय भवन बनाने का हुआ भूमिपूजन

पार्षद दीपक जैन ;टीनूद्ध ने बताया की इस अवसर पर विद्यालय को कई सौगात संस्थाओ और समाज सेवियों द्वारा दी गई। नए विद्यालय की बिल्डिंग बनने के बाद विद्यार्थियो के लिए 5 कंप्यूटर के साथ लैब बनाने का कार्य कपडा मार्केट पारमार्थिक ट्रस्ट के द्वारा किया जायेगा। इसी प्रकार बच्चों के बैठने के लिए बेंचेस की व्यवस्था श्री हुकुमचंद अग्रवाल 420 पापड़ परिवार की और से की जायेगी। बच्चों के लिए शुद्ध जल की व्यवस्था हेतु आरओ सिस्टम और वाटर कूलर की व्यवस्था श्री राजेश जी जैन द्वारा की जायेगी। और भी अन्य व्यवस्थाओ को समाज के द्वारा एकत्रित करके नए विद्यालय भवन को सर्वसुविधा युक्त बनाया जायेगा। सभी दानदाताओ का अतिथियों ने स्वागत किया।

पार्षद श्री दीपक जैन (टीनू) को हार्दिक बधाई


विधान संभा क्रमांक 1 के वार्ड 6 में 1 करोड़ की लागत के विभिन्न विकास कार्यो का भूमिपूजन संपन्न होने पर पार्षद श्री दीपक जैन (टीनू) को सर्वश्री मंयक दवे, राजेश बागोरा, पंडित राहुल पुरोहित, दिनेश जोशी, विनोद जोशी, नितेश जोशी, तरूण पालीवाल (महाराज) ने हार्दिक बधाई दी।

Paliwal Menariya Samaj Gaurav