Latest News
      1. मध्यप्रदेश स्थाई कर्मी कल्याण संघ का धरना कल-नीलमपार्क में मंत्री को देगें ज्ञापन      2. श्री चारभुजा की भव्य प्रसादी में इंदौर से पहुंचे सैकड़ो श्रद्वालुजन      3. देशभर के 90 प्रतिशत अखबार होंगे बंद, लाखों अखबार कर्मी होंगे बेरोजगार-डीएवीपी का अंधा कानुन-अखबार बचाओ मंच      4. पालीवाल समाज भवन में 22 जुलाई से श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन-भव्य कलश यात्रा निकलेगी      5. आमेट सडक सुरक्षा के तहत जिला परिवहन अधिकारी ने बनाये 20 वाहनों के चालान      6. आमेट वीरवर पत्ता को नमन कर मनाया स्थापना दिवस

ब्राह्मणों के लिए रोजगार हेल्प लाइन की शुरुआत 31 जुलाई को

Arvind dave     Category: इंदौर     07 Jul 2016 12:39 PM

इंदौर। सर्व ब्राह्मण युवा संगठन के अध्यक्ष पं. संदीप जोशी ने पालीवाल वाणी को बताया की ब्राह्मण समाज के युवाओं की रोजगार समस्या को समाप्त करने के लिए संगठन ने एक महत्वपूर्ण कदम उठते हुए ब्राह्मणों के लिए रोजगार हेल्प लाइन की शुरुआत 31 जुलाई को आनंद मोहन माथुर सभागृह में भव्य कार्यक्रम के तहत की जावेगी। इसी संबंध में एक आवश्यक बैठक का आयोजन किया गया।

अब कोई भी ब्राह्मण बेरोजगार नहीं होगा

अब कोई ब्राह्मण नही रहेगा बेरोजगार नारे के साथ सर्व ब्राह्मण युवा संगठन के तत्वाधान में ब्राह्मण समाज के विभिन्न ब्राह्मण संगठनों और पदाधिकारियों की आवश्यक बैठक आयोजित की गई। श्री संदीप जोशी ने आगे बताया कि ब्राह्मण समाज रोजगार हेल्पलाईन को शुरू करने को लेकर सभी से सुझाव एवं मार्गदर्शन मांगा गया था जिसमें लगभग संगठनों ने अपने-अपने विचार और सुझाव दिए।

आप भी मौजूद थे

कार्यक्रम में सर्वश्री पंडित सत्यनारायण सत्तन, पं. रमेश मेँदोला, पं. चंद्रमोहन दुबे, पं.वीरेंद्र व्यास, पं. विकास अवस्थी, पं. योगेश मिश्रा, पं. संतोष शुक्ला, पं. वीरेंद्र शर्मा पं. लालजी तिवारी, पं. अनूप शुक्ला, पं. कोमल दीक्षित, पं. विनोद जोशी, पं. नरेंद्र त्रिपाठी, पं. योगेश मेहता, पं. संदीप शर्मा सहित बड़ी संख्या में विप्र बंधु मौजूद थे

ब्राह्मण समाज को नई दिशा मिलेगी

इस अवसर पर पं. सत्यनारायण सत्तन ने ब्राह्मणों को कभी भी कमजोर ना होने की बात कहीं और कहाँ की ब्राह्मण समाज को इस कार्यक्रम से नई दिशा मिलेगी। वही रमेश मेँदोला ने कहाँ की आरक्षण सरकारी नौकरी को प्रभावित करता है ना की व्यापार को दूसरे समाज को देखते हुए हमें भी व्यापारिक क्षेत्र में प्रतिस्पर्धा करनी चाहिये। इस हेल्प लाइन के जरिये व्यापार करने वालों को काफी भी मदद मिलेगी, वही ब्राह्मण बच्चों को उच्च स्तर से नौकरी भी मिलेगी। एक सुखद पहल का स्वागत करता हुं। पं. विकास अवस्थी ने इंदौर में ब्राह्मण जनगणना का प्रस्ताव रखा।
पं. संदीप जोशी ने पालीवाल वाणी को बताया कि हेल्प लाइन ओपनिंग के दिन 150 ब्राह्मणों को नौकरी पर रखने का कार्यक्रम प्रस्तावित है जो विभिन्न कंपनी के स्टाल लगा कर ब्राह्मण बेरोजगारों को नौकरी देकर लाभांवित किया जायेगा। समाजसेवी श्री संतोष शुक्ला ने अपनी कंपनी में 50 ब्राह्मण लोगों को नौकरी पर रखने की सहमति दी।
कार्यक्रम का संचालन सर्व ब्राह्मण युवा संगठन के अध्यक्ष पं. संदीप जोशी ने किया आभार पं. वीरेंद्र व्यास ने माना। उक्त जानकारी पं. विनोद जोशी ने दी।