Latest News
      1. काव्य किरण कविता संग्रह का हुआ लोकार्पण      2. काव्य किरण कविता संग्रह का हुआ लोकार्पण      3. काव्य किरण कविता संग्रह का हुआ लोकार्पण      4. पालीवाल समाज ने माँ रुक्मिणी मैया मंदिर के लिए बरसाया धन      5. पालीवाल समाज ने माँ रुक्मिणी मैया मंदिर के लिए बरसाया धन      6. अटल जी ... जीवन परिचय...न भूतो...न भविष्यति...स्मृति शेष....भावपूर्ण श्रद्वांजलि-
पालीवाल वाणी समाचार पत्र समुह में 500 मातृशक्तियों ने जूड़ कर दिया अनमोल तोहफा - Paliwalwani.com

पालीवाल वाणी समाचार पत्र समुह में 500 मातृशक्तियों ने जूड़ कर दिया अनमोल तोहफा

paliwal wani     Category: इंदौर     03 Jun 2018 (3:16 PM)

इंदौर। पालीवाल वाणी समाचार पत्र के माध्यम से सभी मेरी बहिनों को सुचित करते हुए हर्ष हो रहा है कि समाज की मातृशक्तियों का फेसबुक के माध्यम से समाज की संचालित सामाजिक गतिविधियों से अवगत करना ओर होने वाले आयोजित कार्यक्रम में मातृशक्तियों के द्वारा ही संचालन किया जाए...इसी उद्ेश्य की अभिलाषा में आपका सहयोग निरंतर मिल रहा है। आज 3 जून 2018 को आपके ग्रुप में 500 मातृशक्तियों ने पालीवाल वाणी समाचार पत्र समुह में जूड़ कर अनमोल तोहफा दिया...आप से एक छोटा सा अनुरोध है कि ग्रुप में जूड़ी हुई मातृशक्ति के परिजनों में खुशियां काफी पलों के बाद आती है...ऐसे अवसर पर आप भी बधाई देकर प्रोत्साहित कर आपके ग्रुप को अनुग्रहित करें।

8 मई 2018 से 3 जून  तक 500 मातृशक्ति का जूड़ना तारीफे काबिल

फेसबुक का सुप्रांरभ 8 मई 2018 को हुआ जिसमें आज दिनांक 3 जून 2018 तक 500 मातृशक्तियों ने पालीवाल वाणी समाचार पत्र समूह से जूड़कर हमें जो अनमोल सहयोग प्रदान किया वो तारीफे काबिल है। इस ग्रुप में केवल मातृशक्ति को ही जोड़ा जा रहा है। आपकी गतिविधियों का संचालन करने के लिए ग्रुप एडमीन ने मात्र चार पुरूष वो भी परिवार सदस्य को ग्रुप संचालित करने के लिए जोड़ा गया है। ताकि आपके द्वारा संचालित गतिविधियों एवं जरूरत पढ़ने पर आपके प्रश्नों का समय-समय पर प्रति उत्तर या अन्य जानकारी का प्रसार-प्रचार किया जा सके। आपकी जानकारी एवं अन्य समाचारों के लिए आप मेल किजिए।

नोट :- आप भी आपकी सामाजिक गतिविधियों का निःशुल्क आनलाइन प्रकाशन करने के लिए संपर्क करें। या मेल कर सहयोग प्रदान करें। आपका प्रसार-प्रसार पालीवाल वाणी समाचार पत्र के माध्यम से होगा।
पालीवाल वाणी समाचार पत्र ब्यूरो
Sangita Paliwal-
Whatsapp no- 9907666222
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Sunil Paliwal-Indore M.P.
Email- paliwalwani2@gmail.com
09977952406-09827052406-
Whatsapp no- 09039752406
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...

 

 

Paliwal Menariya Samaj Gaurav