Latest News
      1. काव्य किरण कविता संग्रह का हुआ लोकार्पण      2. काव्य किरण कविता संग्रह का हुआ लोकार्पण      3. काव्य किरण कविता संग्रह का हुआ लोकार्पण      4. पालीवाल समाज ने माँ रुक्मिणी मैया मंदिर के लिए बरसाया धन      5. पालीवाल समाज ने माँ रुक्मिणी मैया मंदिर के लिए बरसाया धन      6. अटल जी ... जीवन परिचय...न भूतो...न भविष्यति...स्मृति शेष....भावपूर्ण श्रद्वांजलि-
श्रीमती शारदा बाई जोशी का निधन-अंतिम यात्रा 1 जून को - Paliwalwani.com

श्रीमती शारदा बाई जोशी का निधन-अंतिम यात्रा 1 जून को

paliwal wani     Category: इंदौर     01 Jun 2018 (12:42 AM)

इंदौर। पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी इंदौर के समाजसेवी डाॅ. श्री शंकरलाल जोशी की धर्मपत्नि एवं मनीष जोशी की पूज्जनीय माताजी श्रीमती शारदा बाई जोशी (बिजनोल) का आज 31 मई 18 को इंदौर में दुःखद निधन हो गया। आपकी अंतिम यात्रा कल दिनांक 1 जून 2018 को सुबह 8.30 बजे निवास स्थान ए.एम 2/133, सुखलिया, बापट चौराहा से रामबाग मुक्तिधाम पर दाह होगा।

शोक में डूबा पालीवाल समाज

श्रीमती शारदा बाई जोशी के निधन के समाचार मिलते ही शोक में डूबा पालीवाल समाज । आप कुछ समय से बीमार चल रही थी। श्रीमती शारदा बाई जोशी एक सौभ्य महिला थी। परिजनों में सबसे लाड़ली बिटिया का यु अचानक चले जाना...किसी को रास नहीं आ रहा हैं। हंसती, मुस्कुरती मुस्कान से सबकी चहेती बन गई थी। हर किसी का कोई भी काम हो...मदद के लिए दौड़ पड़ती थी। इंदौर से लेकर बिजनोल गांव तक यकिन ही नहीं हो रहा है कि अब प्यारी बिटिया की मुस्कान किसी को दिखाई नहीं देगी।
पालीवाल वाणी समाचार पत्र संस्था ब्राह्मण परिवार, पालीवाल ब्राह्मण युवा मंडल, संस्था दवे ग्रुप, श्री लक्ष्मीनारायण मंडल सहित अनेक संगठनों ने श्रद्वाजंलि अर्पित कर दिवंगत आत्मा को चिर शांति और उनके परिजनों, अनुयायियों और प्रशंसकों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। पालीवाल युवा ब्राह्मण मंडल के संयोजक श्री कैलाश पालीवाल (उपाध्याय) ने पालीवाल वाणी को उक्त जानकारी दी।
पालीवाल वाणी समाचार पत्र ब्यूरो
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Sunil Paliwal-Indore M.P.
Email- paliwalwani2@gmail.com
09977952406-09827052406-
Whatsapp no- 09039752406
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...

 

Paliwal Menariya Samaj Gaurav