Latest News
      1. विश्व हिन्दू परिषद सामाजिक समरसता अभियान-शैक्षणिक परिवेश को विकसित करना होगा : हेमराज सिंधल      2. पालीवाल समाज के वरिष्ठ समाजसेवी श्री धुलीराम पुरोहित पंचतत्व में विलीन-किया पौधारोपण      3. पालीवाल ब्राह्मण समाज की समाजसेविका श्रीमती मोहनी बाई पालीवाल का निधन-आत्मीय श्रद्वाजंलि अर्पित      4. आमेट मगरा विकास योजना में बनी दुकानों की हुई नीलामी      5. सर्व ब्राह्मण समाज का निःशुल्क युवक-युवती परिचय सम्मेलन इंदौर में होगा      6. शहीद हेड कांस्टेबल अब्दुल गनी के लिए मुस्लिम महासभा ने आमेट के अंजुमन मदरसों में करवाई कुरआन ख्वानी

में दीवाना तेरा सबसे महंगा सांग इंदौर में हुआ शूट-70 हजार ने देखा विडियो एलबम

Ayush paliwal     Category: इंदौर     20 May 2018 3:23 PM

इंदौर। शहर की टॉप ब्यूटीफुल लोकेशन में दीवाना तेरा गाने की लॉन्चिंग 14 मई को कायरो पब में रोमांटिक सांग लांच के साथ हुई। जिसमे फ़िल्म जगत की कई जानी-मानी हस्तियां मौजूद थी। विशेष रूप से कपिल खादीवाला, फैशन गुरु लोवेल प्रभु सर एंड डिज़ाइन मुमताज़ खान भी पार्टी में शमिल हुए। में दीवाना तेरा गाने में लीड हीरो इंदौर के फेमस मॉडल ओर एक्टर कलर्स टीवी फेम एक्टर अर्जुन पालीवाल है और उनके साथ में हेरोइन की भूमिका निभा रही मुंबई की शोना द्विवेदी है। अर्जुन पालीवाल के पहले भी बहुत से सांग धूम मचा चुके है।

एक ही दिन में 70 हजार से ज्यादा लोगो ने देखा

paliwalwani

अर्जुन पालीवाल ने पालीवाल वाणी से बातचीत करते हुए कहा कि में उम्मीदों से ज्यादा काम कर रहा हुं, इंदौर शहर मेरा अपना हैं, इंदौर के लोग मुझे बड़े प्यार ओर स्नेह देते है, में कुछ भी नहीं हुं फिर भी इंदौर वासियों के साथ पालीवाल समाज ओर मेरे माता-पिता, भाई-बहिन का साथ मुझे बराबार मिला। जिसके चलते कई सीरियल में आता हुं और बहुत सारी मूवीज भी कर चुका हुं ओर कई आने वाली भी है, जिसमें अलग-अलग भूमिका में नजर आऊंगा। में दीवाना तेरा ने इंदौर का अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए सांग को एक ही दिन में 70 हजार से ज्यादा लोगो ने देखा। शिवम आई टीएससी द्वारा प्रोड्यूस किया। सांग में दीवाना तेरा एक लव सांग है, जिसकी शूटिंग मध्यप्रदेश की खूबसूरत लोकेशन पर शूट किया गया है। गाना “में दीवाना तेरा...प्रवीन शर्मा ने अपनी मधुर आवाज दी है। इसके प्रोड्यूसर शिवम आईटीसीएस है। ओर लिरिक्स सुधीर दुबे ने लिखे है एवं डायरेक्टर नवीन पाँचाल है। इंदौर की सर्वश्रेष्ठ महिला डिजाइनर मोनिका संची ने सुपर हिट गीत में दीवाना तेरा में मुख्य ड्रेस डिजाइन ओर पुरुष डिजाइनर अंकुर फूमाकिया ने ड्रेस डिजाइन में सर्वश्रेष्ठ डिजाइन पेश कर एक बार फिर अपनी श्रेष्ठा सिद्व की। 

. शहर की ब्यूटीफुल लोकेशन पर हुआ रोमांटिक सांग लांच
. शिवम आई टीएससी द्वारा प्रोड्यूस में दीवाना तेरा
. एक ही दिन में 70 हजार से ज्यादा लोगो ने देखा
. प्रवीन शर्मा ने अपनी मधुर आवाज दी
. इंदौर के सारे रिकॉर्ड घ्वस्त
. अर्जून पालीवाल की लोगप्रियता तेजी बड़ी
. पालीवाल समाज 24 श्रेणी इंदौर के वरिष्ठ समाजसेवी भामाशाह श्री नारायण (दादा) संग श्रीमती ममता जोशी के सुपूत्र है। 

paliwalwani

paliwalwani

paliwalwani

पालीवाल वाणी ब्यूरो-आयुष पालीवाल ✍️
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...*
’आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए-’
Email-paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
*पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...’-*