Latest News
      1. श्री पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर नवरात्री सांस्कृतिक महोत्सव का रंग चढ़ा परवान पर       2. निस्वार्थ भाव से दीन दुखियों की मदद करना ही सच्ची मानव सेवा : श्री साईं ज्योति फाउंडेशन      3. निस्वार्थ भाव से दीन दुखियों की मदद करना ही सच्ची मानव सेवा : श्री साईं ज्योति फाउंडेशन      4. केलवा में श्री अंबा माताजी का नवरात्रि जागरण सातम 16 अक्टूबर को      5. श्री अंबा माताजी के नवरात्रि जागरण का कार्यक्रम 16 अक्टूबर को-सपरिवार सादर आमंत्रित      6. कुंवारिया मेले में उमड़े मेलार्थी-विशाल भजन संध्या भौंर तक जमे दर्शक

में दीवाना तेरा सबसे महंगा सांग इंदौर में हुआ शूट-70 हजार ने देखा विडियो एलबम

Ayush paliwal     Category: इंदौर     20 May 2018 (3:23 PM)

इंदौर। शहर की टॉप ब्यूटीफुल लोकेशन में दीवाना तेरा गाने की लॉन्चिंग 14 मई को कायरो पब में रोमांटिक सांग लांच के साथ हुई। जिसमे फ़िल्म जगत की कई जानी-मानी हस्तियां मौजूद थी। विशेष रूप से कपिल खादीवाला, फैशन गुरु लोवेल प्रभु सर एंड डिज़ाइन मुमताज़ खान भी पार्टी में शमिल हुए। में दीवाना तेरा गाने में लीड हीरो इंदौर के फेमस मॉडल ओर एक्टर कलर्स टीवी फेम एक्टर अर्जुन पालीवाल है और उनके साथ में हेरोइन की भूमिका निभा रही मुंबई की शोना द्विवेदी है। अर्जुन पालीवाल के पहले भी बहुत से सांग धूम मचा चुके है।

एक ही दिन में 70 हजार से ज्यादा लोगो ने देखा

paliwalwani

अर्जुन पालीवाल ने पालीवाल वाणी से बातचीत करते हुए कहा कि में उम्मीदों से ज्यादा काम कर रहा हुं, इंदौर शहर मेरा अपना हैं, इंदौर के लोग मुझे बड़े प्यार ओर स्नेह देते है, में कुछ भी नहीं हुं फिर भी इंदौर वासियों के साथ पालीवाल समाज ओर मेरे माता-पिता, भाई-बहिन का साथ मुझे बराबार मिला। जिसके चलते कई सीरियल में आता हुं और बहुत सारी मूवीज भी कर चुका हुं ओर कई आने वाली भी है, जिसमें अलग-अलग भूमिका में नजर आऊंगा। में दीवाना तेरा ने इंदौर का अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए सांग को एक ही दिन में 70 हजार से ज्यादा लोगो ने देखा। शिवम आई टीएससी द्वारा प्रोड्यूस किया। सांग में दीवाना तेरा एक लव सांग है, जिसकी शूटिंग मध्यप्रदेश की खूबसूरत लोकेशन पर शूट किया गया है। गाना “में दीवाना तेरा...प्रवीन शर्मा ने अपनी मधुर आवाज दी है। इसके प्रोड्यूसर शिवम आईटीसीएस है। ओर लिरिक्स सुधीर दुबे ने लिखे है एवं डायरेक्टर नवीन पाँचाल है। इंदौर की सर्वश्रेष्ठ महिला डिजाइनर मोनिका संची ने सुपर हिट गीत में दीवाना तेरा में मुख्य ड्रेस डिजाइन ओर पुरुष डिजाइनर अंकुर फूमाकिया ने ड्रेस डिजाइन में सर्वश्रेष्ठ डिजाइन पेश कर एक बार फिर अपनी श्रेष्ठा सिद्व की। 

. शहर की ब्यूटीफुल लोकेशन पर हुआ रोमांटिक सांग लांच
. शिवम आई टीएससी द्वारा प्रोड्यूस में दीवाना तेरा
. एक ही दिन में 70 हजार से ज्यादा लोगो ने देखा
. प्रवीन शर्मा ने अपनी मधुर आवाज दी
. इंदौर के सारे रिकॉर्ड घ्वस्त
. अर्जून पालीवाल की लोगप्रियता तेजी बड़ी
. पालीवाल समाज 24 श्रेणी इंदौर के वरिष्ठ समाजसेवी भामाशाह श्री नारायण (दादा) संग श्रीमती ममता जोशी के सुपूत्र है। 

paliwalwani

paliwalwani

paliwalwani

पालीवाल वाणी ब्यूरो-आयुष पालीवाल ✍️
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...*
’आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए-’
Email-paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
*पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...’-*

Paliwal Menariya Samaj Gaurav