Latest News
      1. श्री पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर नवरात्री सांस्कृतिक महोत्सव का रंग चढ़ा परवान पर       2. निस्वार्थ भाव से दीन दुखियों की मदद करना ही सच्ची मानव सेवा : श्री साईं ज्योति फाउंडेशन      3. निस्वार्थ भाव से दीन दुखियों की मदद करना ही सच्ची मानव सेवा : श्री साईं ज्योति फाउंडेशन      4. केलवा में श्री अंबा माताजी का नवरात्रि जागरण सातम 16 अक्टूबर को      5. श्री अंबा माताजी के नवरात्रि जागरण का कार्यक्रम 16 अक्टूबर को-सपरिवार सादर आमंत्रित      6. कुंवारिया मेले में उमड़े मेलार्थी-विशाल भजन संध्या भौंर तक जमे दर्शक

श्री पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर के चुनाव 27 मई को होगे

कैलाश पालीवाल, अखिलेश जोशी     Category: इंदौर     16 Apr 2018 (5:53 PM)

साधारण सभा संपन्न-श्री सुरेश जोशी को दी श्रद्वाजंलि
पालीवाल वाणी से-अनिल बागोरा-कैलाश पालीवाल, अखिलेश जोशी
इंदौर। श्री पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर की साधारण सभा दिनांक 15 अप्रैल को पालीवाल समाज भवन, अन्नपूर्णा मंदिर पर संपन्न हुई। जिसमें सर्वप्रथम समाज के युवा सम्राट श्री सुरेश पिता हेमराज जोशी (माची की भागल) का ह्दयघात हो जाने से अचानक दुःखद निधन हो जाने पर साधारण सभा में मौजूद कार्यकारिणी एवं समाज सदस्यों ने दो मिनिट का मौन रखकर श्रद्वाजंलि अर्पित की...श्री सुरेश जोशी के प्रति गहरा दुःख व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा को चिर शांति और उनके परिजनों, अनुयायियों और प्रशंसकों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। तद्पश्चात् साधारण आहुत की गई। जिसमें वर्ष 2016-2017 का वार्षिक प्रतिवेदन प्रस्तृति किया गया, जिसे सर्वसहमति से पारित किया गया। मौजूद सदस्यों ने अपनी सहमति दी।

श्री सुंदरलाल जोशी मुख्य चुनाव अधिकारी मनोनित-27 मई को होगे चुनाव

श्री पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर अध्यक्ष श्री मुकेश जोशी एवं सचिव श्री घनश्याम पालीवाल ने पालीवाल वाणी को चर्चा करते हुए बताया कि समाज की साधारण सभा में चुनाव की विधिवत घोषणा की गई। श्री पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर के चुनाव 27 मई 2018 को कराने का निर्णय पारित करते हुए श्री सुंदरलाल जोशी को मुख्य चुनाव अधिकारी मनोनित किया। श्री सुंदरलाल जोशी एवं उनकी टीम ने पूर्व हुए चुनाव में कर्तव्यनिष्ठा पूर्वक रहकर समाज के चुनाव निष्पक्ष कराने में अपनी अहम भूमिका निभाई थी, जिसकी सभी ने सराहना की थी। 

श्री मुकेश जोशी पुन: अध्यक्ष पद पर चुनाव लड़ेगे...!

श्री पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर के अध्यक्ष श्री मुकेश जोशी पुनः आगामी चुनाव में अध्यक्ष पद पर चुनाव लड़ेगे...! जिसकी संभावना पूर्ण दिखाई दे रही है। श्री मुकेश जोशी को वर्तमान में अन्य उम्मीद्ववार के समाने चुनौति नजर नहीं आ रही है। पालीवाल वाणी की टीम विगत छह महीनों से अधिकांश के बीच जाकर सदस्यों से राय जानी...जिसमें कई सदस्यों ने वर्तमान अध्यक्ष सहित कार्यकारिणी में से एक-दौ को छोड़ कर सभी के कार्यो की प्रशांसा करते हुए उन्हें एक बार फिर से मौका देकर समाज विकास में ओर गति देना चाहते है। एक सूत्र यह भी बताते है कि वर्तमान कार्यकारिणी में तीन सदस्यों के चुनाव लड़ने की संभावना नहीं दिखाई दे रही है, जिसके चलते संभावना है कि सर्वश्री सुखलाल जोशी, मुन्नालाल जोशी, राकेश जोशी, महेश जोशी, सुरेश जोशी, पप्पु जोशी, मनोज जोशी(दरबार), प्रदीप पालीवाल, सुरज जोशी चुनावी समर में कूद सकते है। अगर ऐसा होता है तो समाज में युवा टीम का बोलबाला दिखाई देगा जो समाज के लिए एक शुभ संकेत भी हो सकता है। सूत्रों के अनुसार समाजसेवी श्री प्रभुलाल पालीवाल एवम श्री चांदमल जोशी एक चौकाने वाले उम्मीद्वार हो सकते है।
पालीवाल वाणी से-अनिल बागोरा-कैलाश पालीवाल, अखिलेश जोशी
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए-
E-mail.paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...

Paliwal Menariya Samaj Gaurav