Latest News
      1. पालीवाल समाज ने माँ रुक्मिणी मैया मंदिर के लिए बरसाया धन      2. पालीवाल समाज ने माँ रुक्मिणी मैया मंदिर के लिए बरसाया धन      3. अटल जी ... जीवन परिचय...न भूतो...न भविष्यति...स्मृति शेष....भावपूर्ण श्रद्वांजलि-      4. श्री ललित पालीवाल सम्मानित      5. पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल जी को दी श्रद्धांजलि      6. श्री नरेन्द्र बागोरा को मंत्री श्री रामपाल सिंह ने श्रेष्ठ कर्मचारी से किया पुरस्कृत
संस्था एक कदम मदद की ओर के बढ़ते कदम - Paliwalwani.com

संस्था एक कदम मदद की ओर के बढ़ते कदम

Ayush Paliwal      Category: इंदौर     27 Feb 2018 (2:10 AM)

इंदौर। संस्था ’’एक कदम मदद की ओर’’ के ऋषभ बागोरा ने पालीवाल वाणी को बताया कि आपके सहयोग से संस्था विगत कई महिनों से लगातार जरूरतमंद बच्चों एवं परिजनों के लिए हरसंभव मदद कर रही है। संस्था ’’एक कदम मदद की ओर’’ के बढ़ते कदम से इंदौर में जरूरतमंद परिजनों को मिल रही मदद से परिजनों में खुशियां कदम चुंम रही रही। संस्था के लिए आज का दिन गौरवशाली दिन रहा। हमारी संस्था के साथ कदम से कदम मिलाते हुए एएनए कन्वेंट एच.एस. स्कूल परिवार ने पूर्णरूप से संस्था का साथ दिया। साथ ही स्कूल द्वारा जरुरतमंदो बच्चो के लिये ओपेन लाइब्रेरी में सहयोग करते हुए बूक्स, कॉपी, पेन, सहित सभी प्रकार से स्टडी मटेरियल भेंट किये। संस्था एक कदम मदद की ओर...पुरे एएनए कन्वेंट एच.एस. स्कूल परिवार का आभारी है। साथ ही डायरेक्टर सर, ठाकुर सर, का पूरा सहयोग एव मार्गदर्शन प्राप्त हुआ। ऋषभ बागोरा ने पालीवाल वाणी को बताया कि आज मेरे जीवन का वो पल था। जो मैने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। जिस स्कूल से मुझे शिक्षा एव संस्कार मिले उस स्कूल में मेरी सोच को इस तरह सहारा मिलेगा। यह पल में अपने जीवन मे शायद कभी नही भुला सकता। एएनए कन्वेंट एच.एस. स्कूल के ठाकुर नेपाल, स्वाती सिंह मेडम एवं एएनए कॉन्वेंट एना कॉन्वेंट स्टाफ के साथी मौजूद थे।

पाकेट मनी से पैसा बचाकर खुशी बांटने में जूटे युवा

संस्था एक कदम मदद की ओर के ऋषभ बागोरा ने पालीवाल वाणी को बताया कि आपके सहयोग से संस्था विगत कई महिनों से लगातार जरूरतमंद बच्चों एवं परिजनों के लिए हरसंभव मदद कर रही है। ग्रुप के ऋषभ बागोरा, हिमांशु पाल, रोहित दुबे सहित संस्था के साथी गण विगत दो वर्षों से आर्थिक, कमजोर परिजनों को अपने पाकेट मनी से पैसा बचाकर निरंतर अपनी सेवाएं प्रदान कर रहे है। संस्था एक कदम मदद की ओर ने विभिन्न बस्तीयों में जाकर मदद कर रहीं है।

Paliwalwani

Paliwalwani

 Paliwalwani

पालीवाल वाणी ब्यूरो-आयुष पालीवाल ✍️
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए-
E-mail.paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...

Paliwal Menariya Samaj Gaurav