Latest News
      1. श्री नरेन्द्र बागोरा को मंत्री श्री रामपाल सिंह ने श्रेष्ठ कर्मचारी से किया पुरस्कृत       2. मेनारिया समाज ने मचाई स्वतंत्रता दिवस की धूम      3. पालीवाल समाज ने किया प्रतिभाओं का सम्मान-स्वतंत्रता दिवस पर दी शुभकामनाएं      4. पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर ने मनाया आजादी का जश्न      5. उदयपुर में मची आजादी की धूम-कई प्रतिभाओं को मिला सम्मान       6. पालीवाल समाज के समाजसेवी श्री विजय पालीवाल के जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं
पालीवाल समाज में मातृशक्ति के बढ़ते कदम से हर्ष की लहर - Paliwalwani.com

पालीवाल समाज में मातृशक्ति के बढ़ते कदम से हर्ष की लहर

महेश जोशी, अनिल बागोरा ✍️     Category: इंदौर     18 Feb 2018 (3:29 AM)

इंदौर। पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी इंदौर में भी मातृशक्यिों को लेकर नया संगठन बनने से समाज में हर्ष की लहर देखी गई। आज की आवश्यकता को देखते हुए बहुत ही जरूरी हो गया था कि समाज में मातृशक्ति अपनी सेवाएं प्रदान करें। इसी सिलसिले को लेकर चुनाव में काफी संख्या में चौतरफा एक ही चर्चा हो रही थी कि इतने बड़े समूह में मातृशक्यिों को कुरीतियों के खिलाफ समाज दायित्व क्यों नहीं सौंपता। जब मातृशक्यिों ने अपनी ताकत का अहसास कराया तो सोया हुआ समाज भी जागा। ओर कुछ ही दिनों में समाज में क्रांतिकारी कदम उठे ओर एक ही संदेश गया कि अब वो दिन दुर नहीं जब मातृशक्ति अपनी ताकत ओर पहचान से समाज में एक नया संदेश प्रदान करते हुए समाज में पनप रही कई कुरीतियों पर कड़ा प्रहार करते हुए समाज में नए युग की शुरूआत करेगी।

paliwal

संकल्प महिला शक्ति मंड़ल में शीघ्र होगा पदाधिकारीयों का चयन

अध्यक्ष श्री श्याम दवे का स्वागत करते हुए संकल्प महिला शक्ति मंड़ल अध्यक्ष श्रीमती पुष्पा जोशी...
पालीवाल समाज की मातृशक्यिों ने मिलकर एक नए समूह संकल्प महिला शक्ति मंड़ल का गठन करते ही पालीवाल समाज 44 श्रेणी इंदौर के नवनिर्वाचित प्रबंध कार्यकारिणी का स्वागत समारोह पालीवाल समाज, श्री चारभुजानाथ मंदिर परिसर में यादगार बना दिया। मातृशक्ति संकल्प महिला शक्ति मंड़ल अध्यक्ष श्रीमती पृष्पा भुरालाल जी जोशी(झमकु बाई) माद, उपाध्यक्ष श्रीमती लता जगदीश पुरोहित (खटामला) ने समाज अध्यक्ष *श्री श्याम दवे* सहित सभी निर्वाचित पदाधिकारियों का स्वागत, सत्कार किया। इस अवसर पर मातृशक्यिों ने समाज अध्यक्ष श्री श्याम दवे को ज्ञापन स्वरूप एक प्रति भेंट करते हुए कहा कि शीघ्र ही समाज में पनप रहीं कुरीतियों के प्रति कड़ा रूख अपनाएं मातृशक्ति पुरी ताकत के साथ... समाज के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने का तैयार है। एक नई शुरूआत से मातृशक्यिों के बीच संकल्प महिला शक्ति मंड़ल में शीघ्र होगा पदाधिकारीयों का चयन। मातृशक्ति को पालीवाल वाणी, संस्था ब्राह्मण परिवार, पालीवाल गौरव, पालीवाल न्यूज, संस्था मेवाड़, श्री चारभुजा भक्त मंड़ल, संस्था दवे ग्रुप, मेनारिया महिला मंडल इंदौर, मेनारिया युवा, महिला वाणी मंड़ल, श्री लक्ष्मीनारायण मंड़ल, बालक बागोरा मित्र मंडल, श्री चारभुजा पैदल यात्री संघ, मां सर्वशक्तिमान मंड़ल की ओर से कोटि...कोटि बधाई...उज्जवल भविष्य की अनंत शुभकामनाएं...।

संकल्प महिला शक्ति मंड़ल की चित्रमय झलकियां....

Paliwalwani


भवन मंत्री श्री गोपीलाल जी व्यास का स्वागत करते हुए मातृशक्ति श्रीमती सुनिता व्यास...

Paliwalwani

पदाधिकारीगण अध्यक्ष श्री श्याम दवे एवं संकल्प महिला शक्ति मंड़ल अध्यक्ष श्रीमती पुष्पा जोशी का स्वागत करते हुए...

Paliwalwani

संकल्प महिला शक्ति मंड़ल अध्यक्ष श्रीमती पुष्पा जोशी कार्यकारिणी सदस्य श्री सुरेश दवे का स्वागत करते हुए...

paliwal

संकल्प महिला शक्ति मंड़ल अध्यक्ष श्रीमती पुष्पा जोशी कार्यकारिणी सदस्य श्री मुकेश उपाध्याय का स्वागत करते हुए...

paliwal

संकल्प महिला शक्ति मंड़ल समूह खुशियों का इजहार करते हुए...

Paliwalwani

संकल्प महिला शक्ति मंड़ल समूह के संकल्प को लेकर उद्बोधन करते हुए मातृशक्ति...
हमारा सौभाग्य है...आपका साथ पाकर...धन्यवाद दिल से...✍️
एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...
पालीवाल वाणी ब्यूरो-महेश जोशी, अनिल बागोरा ✍️
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए-
Email-paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...

Paliwal Menariya Samaj Gaurav