Latest News
      1. श्री श्यामसुंदर नागदा का निधन-अंतिम यात्रा आज      2. मेनारिया समाज में अन्नकूट महोत्सव आज      3. युवा ब्रह्मशक्ति का राष्ट्रीय अधिवेशन ब्रह्मोत्सव उदयपुर में संपन्न      4. खो-खो में चार बालिकाओं का विश्व विद्यालय की टीम में चयन      5. मंत्री किरण माहेश्वरी ने किया ग्रामीण क्षैत्रों में सघन जनसम्पर्क      6. निर्वाचन से जुड़ी मशीनरी प्रोएक्टिव होकर करें चुनावी कामकाज का सम्पादन: मारुत त्रिपाठी

पुलिस वाले ने श्री भगवती पुरोहित को पीटा -घटना की निंदा

Lalit Purohit     Category: इंदौर     11 Oct 2015 (5:43 PM)

इंदौर। दुध व्यवसायी पालीवाल समाज 44 श्रेणी के समाजसेवी श्री भगवतीलाल मोतीलाल पुरोहित मोती तबेला नियमित रूप से अपना ंबंदी का दुध बांटने जा रहे थे। तभी मोटरसायकल से आए खाकीधारी पुलिसकर्मी बिना बात का विवाद करते हुए मारपीट शुरू कर दी।

श्री भगवतीलाल पुरोहित ने घटनाक्रम की जानकारी जूनी इंदौर थाने पर जाकर पुलिस रिपोर्ट दर्ज कराई की रोज की तरहा मैं बंदी का दुध बांटने के लिए जा रहा था तभी जयरामपुर काॅलोनी से होते हुए ओल्ड जीडीसी कालेज के समीप पहुंचा ही था कि मोटरसायकल गाड़ी नं. जेवी 7406 पर पुलिस वाला उसने खाकी वर्दी पहनकर उसने पहले रास्ता रोक लिया फिर यह कहते हुए थप्पड़ मार दिया कि तुने मुझे गाली दी है। श्री पुरोहित ने गाली देने से मना किया तो वह क्रोध में आकर लात घूसों व बेल्ट से बुरी तरहा मारपीट शुरू कर दी। जिससे सिर में गंभीर चोट आई। लोगों की भीड़ जमा होने से वह खाकीधारी भाग निकला। श्री पुरोहित ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी और थाना जूनी इंदौर पर जाकर मामले में की रिपोर्ट दर्ज कराकर प्रकरण दर्ज कराया।

घटना की तीखी निंदा

पालीवाल वाणी के संपादक श्री सुनील पालीवाल, अनिल बागोरा, पालीवाल सोशल ग्रुप के बाबु पुरोहित, भुरी पुरोहित, गोल्डी पुरोहित, गौरव पुरोहित संस्था ब्राह्मण परिवार से महेश जोशी, प्रेम बागोरा, मुकेश जोशी, श्री पालीवाल जय अंबे ग्रुप से अखिलेश जोशी, योगेश जोशी, प्रिंस जोशी, उमेश पुरोहित, श्री लक्ष्मीनारायण मंड़ल से पुलकित पुरोहित, विरेन्द्र व्यास, दिनेश पुरोहित, भाजपा नेता सुरज जोशी, दिनेश जोशी, नितेश जोशी, गोलु पुरोहित सहित कई समाजसेवियों ने घटना की कड़े शब्दों में निंदा की ओर पुलिस प्रशासन से मांग की है कि आरोपी को तुरन्त पकड़ा जाएं।

मुंबई से निंदा आई

मुंबई से पालीवाल समाज की ओर से निंदा की गई। सर्वश्री जमनालाल पालीवाल, समाज अध्यक्ष चंद्रशेखर पालीवाल, नंदकिशोर पुरोहित, बाबुलाल बागोरा, महेन्द्र बागोरा, मांगीलाल पालीवाल, अशोक दवे ने भी घटना की निंदा की।


खाकीधारी पुलिस कर्मी न होकर और कोई भी हो सकता हैं। गाड़ी नं. से आरोपी की तलाश की जा रही है। --थाना जूनी इंदौर

Paliwal Menariya Samaj Gaurav