Latest News
      1. देशभर के 90 प्रतिशत अखबार होंगे बंद, लाखों अखबार कर्मी होंगे बेरोजगार-डीएवीपी का अंधा कानुन-अखबार बचाओ मंच      2. पालीवाल समाज भवन में 22 जुलाई से श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन-भव्य कलश यात्रा निकलेगी      3. आमेट सडक सुरक्षा के तहत जिला परिवहन अधिकारी ने बनाये 20 वाहनों के चालान      4. आमेट वीरवर पत्ता को नमन कर मनाया स्थापना दिवस      5. आमेट महाविद्यालय में हरित राजस्थान सप्ताह-प्रतियोगिता दक्षता कक्षाएँ 15 जुलाई से      6. महाकाल मंदिर में फर्जी पत्रकारों के प्रवेश पर पूरी तरह लगेगा प्रतिबंध- कलेक्टर

पालीवाल समाज इंदौर के चुनाव में आई गर्माहट-शांति की अपील

Sunil Paliwal     Category: इंदौर     23 Jan 2018 12:46 PM

इंदौर। पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी पंचायत इंदौर के चुनाव में मकर संक्राति के बाद मौसम में बदला उसी प्रकार पीए चुनाम में दोनों दलों के प्रत्याक्षीयों में गर्माहट आने लगी है। अभी तक लग नहीं रहा था कि इतने पैमाने में पालीवाल समाज बंधु निवास करते हो वहां चुनाव में किसी को कोई मतलब नहीं था। लेकिन चुनाव में उल्टी शुरू होते ही दोनों दलों के प्रत्याक्षीयों ने सामुहिक तौर पर प्रचार कर रहे थे वही अब व्यक्तिगत प्रचार-प्रसार करने की हौड़ मची हुई है।

श्री चारभुजा नाथ जी पैनल

पीएस चुनाव में श्री चारभुजा नाथ जी पैनल की ओर से अध्यक्ष पद पर श्री मोहनलाल घासीराम बागोरा (एडवोकेट) ग्राम मेरड़ा के प्रत्याक्षी के रूप में मैदान संभाल रखा है वही उनके साथीगण श्री चारभुजा नाथ जी पैनल के के समर्थन में खुलकर मैदान पकड़ लिया है। दिन-रात कर चुनाव जीतने की कोशिश में लग गए है। श्री बागोरा जाने माने अभिभाषक है।

कमांडर पैनल

पीएस चुनाव में उतरी कमांडर पैनल की ओर से श्री श्याम बालकृष्ण दवे (ग्राम. बामन टुकड़ा) ने मोर्चा संभालते हुए टीम का प्रचार जोरों से कर रहे है। चुनाव अपने दम पर कम पर ब्रह्मलीन कमांडर श्री रामचंद्र जी दवे के नाम से मतदाताओं को प्रभावित करने की जी तोड़ कोशिश कर रहे है। कमांडर के अधुरे सपनों को सकार करने के उदेश्य से कार्यकर्ता में नया जोश दिखाई दे रहा है। श्री दवे सहमंत्री के पद पर सफल रहे वही राजनीति में दबंगता से समाज का नाम आगे करते रहते है।

मतदाताओं ने दिया आशीवाद

पीएस चुनाव में चतुर मतदाताओं ने श्री चारभुजानाथ जी पैनल के अध्यक्ष श्री मोहन बागोरा ओर कमांडर पैनल के अध्यक्ष श्री श्याम दवे की पैनल घर-घर पहुंची ओर समाज बंधुओं ने भी दोनों हाथों में लड्ु रखकर खुब स्वागत किया। किसी को निराशा हाथ नहीं लगे इस लिए विरोध होने के बाद भी जमकर दोनों पैनल का भव्य स्वागत देखने को मिला।

सोश्यल मीडिया में छाया समाज

paliwal

इस बार के चुनाव में खुब शोर मच रहा है सोश्यल मीडिया के नाम पर सोश्यल मीडिया में चुनाव को लेकर उनके समर्थक इतने जागरूक है कि मध्यरात्रि तक फ्री सेवा का लाभ जमकर उठा रहे है।

वरिष्ठजनों ने की शांति की अपील

पीएस चुनाव में सभी प्रत्याक्षीयों एवं समर्थन करने वाले संगठनों से समाज के चुनाव में किसी भी प्रकार का मतभेद ना रखते हुए स्वच्छ समाजसेवा करने की अपील सर्वश्री लक्ष्मीनारायण व्यास, बालकृष्ण बागोरा, प्रेमनारायण जोशी, वैदप्रकाश जोशी, गौरीशंकर जोशी, उदयशंकर व्यास, मांगीलाल बाागोरा, रामचंद्र बागोरा, जगदीश जोशी, भंवरलाल पुरोहित, भवानीशंकर पुरोहित सहित पालीवाल वाणी, संस्था ब्राह्मण परिवार, श्री लक्ष्मीनारायण मंडल, संस्था दवे ग्रुप, श्री पालीवाल रामयाण मंड़ल, श्री पालीवाल बजरंग मंड़ल, माॅ शक्ति सेवा मंडल, श्री चारभुजा पदयात्रा मंडल, सामूहिक संस्काार सेवा समिति, श्री चारभुजानाथ जी पैनल, कमांडर पैनल, श्री चारभुजा मेंवाड मंडल ने 28 जनवरी को शांति पूर्ण तरीके से मतदान करने की अपील की।

पालीवाल वाणी से सुनील पालीवाल
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए- 
E-mail.paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...