Latest News
      1. पालीवाल समाज ने माँ रुक्मिणी मैया मंदिर के लिए बरसाया धन      2. पालीवाल समाज ने माँ रुक्मिणी मैया मंदिर के लिए बरसाया धन      3. अटल जी ... जीवन परिचय...न भूतो...न भविष्यति...स्मृति शेष....भावपूर्ण श्रद्वांजलि-      4. श्री ललित पालीवाल सम्मानित      5. पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल जी को दी श्रद्धांजलि      6. श्री नरेन्द्र बागोरा को मंत्री श्री रामपाल सिंह ने श्रेष्ठ कर्मचारी से किया पुरस्कृत
पालीवाल वाणी की मुहिम रंग लाई. जिम्मेदारों को शर्म आई हटाया बेनर - Paliwalwani.com

पालीवाल वाणी की मुहिम रंग लाई. जिम्मेदारों को शर्म आई हटाया बेनर

सुनील पालीवाल     Category: इंदौर     28 Dec 2017 (3:41 PM)

इंदौर। पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी इंदौर समाज भवन में स्थित श्री हनुमान मंदिर के पास एक विशेष वर्ग के कार्यक्रम का बेनर लगाने की अनुमति समाज के कर्ताधर्ता जिम्मेदार लोगों ने दी थी। उनकी सोच पर लज्जा आती है कि समाज के विभिन्न संगठनों की ओर से होने वले आयोजन में समाज भवन परिसर में बेनर लगाने की अनुमति नहीं देते थे। यहां तक उन्होंने श्री चारभुजानाथ की पैदल यात्रा के कार्यक्रम की सूचना हो या पालीवाल वाणी से संबंधित जानकारी की लिखित में अनुमति मंगाने के बाद आज दिनांक किसी भी प्रकार की अनुमति तो ठीक उस आवेदन पत्र को भी रद्ी की टोकरी में फेंक देते है। सूचना अधिकार के तहत जानकारी मांगने के बाद भी किसी प्रकार की जानकारी मुहैया नहीं कराकर समाज की मर्यादा ओर सारे नियमों को ताक में रख दिया। जिम्मेदारों ने एक ही काम कर रखा है वो गैर समाज के लोगों से संपर्क रखकर समाज भवन में इंट्री करवाना ओर समाज के लोगों को समाज भवन से दुर रखने का निरंतर प्रयास करते रहते है। जिम्मेदारों से पूछना चाहिए कि क्या समाज भवन किसी की बपौत्ती है, जो समाज बंधुओं से रूखा व्यवहार किस कारण से किया जा रहा है।

पालीवाल वाणी की मुहिम रंग लाई

जिम्मेदारों ने दादागिरी करते हुए समाज भवन में गैर जातिय समाज बंधु का बैनर लगा दिया। ओर आने जाने वालों को चलो बनेडिया जाने का आमंत्रण कर रहे है थे। पालीवाल वाणी समाचार पत्र को एक समाज बंधु ने जानकारी दी कि समाज में क्या जैन समाज कब्जा कर लेगा तो क्या पालीवाल इतने गए गूजरे हो गए जो ऐसे कृत्य करने वालों के खिलाफ कोई भी मुंह नहीं खोल नहीं रहा है। पालीवाल वाणी ने जब बेनर लगा फोटो खींच कर सोश्यल मीडिया में वायरल किया तो समाज में हडकम्प मच गया। सोश्यल मीडिया में जिम्मेदारों पर कई प्रकार की टिप्पणी की जाती रही। जिम्मेदारों को जब लगा कि मामला गर्म हो गया तो थक हार कर मायूस होकर बेनर हटाना पड़ा। कोई काम ऐसा मत करो कि बाद में कदम पीछे खींचना पड़े।

सोश्यल मीडिया के सदस्यों का आभार

पालीवाल वाणी मुहिम में पहली बार दिखाई दिया सोश्यल मीडिया का साथ...पालीवाल वाणी सोश्यल मीडिया पर समाज बंधुओं की निरंतर सक्रिय भूमिका पर आप सभी साथियांें का तहेदिल से आभार व्यक्त करता है। पालीवाल वाणी की अगली मूहिम का विषय -समाज भवन से मुल्लाओं से दुकान खाली कराओं...जब समाज के जिम्मेदार लोग मुल्लाओं से दुकाने खाली नहीं करा लेते तब तक प्रतिदिन सोश्यल मीडिया के माध्यम से रोज एक प्रश्न कर जिम्मेदारों से पूछा जाएगा क्या आप हिंदु है या ओर कोई। आशा है कि साथियों मुल्लाओं का समाज भवन में जिम्मेदारों ने दुकान किराये के फायदे देखते हुए चारों तरफ मुल्लाओं को पनाह दे रखी ... जिसके चलते हमारी बहन-बेटियों के साथ हिंदु समाज भी खतरे में नजर आता है। आप सभी का शुक्रिया...।
पालीवाल वाणी से सुनील पालीवाल✍🏻
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए-
E-mail.paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...

Paliwal Menariya Samaj Gaurav