Latest News
      1. मेनारिया समाज ने मचाई स्वतंत्रता दिवस की धूम      2. पालीवाल समाज ने किया प्रतिभाओं का सम्मान-स्वतंत्रता दिवस पर दी शुभकामनाएं      3. पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर ने मनाया आजादी का जश्न      4. उदयपुर में मची आजादी की धूम-कई प्रतिभाओं को मिला सम्मान       5. पालीवाल समाज के समाजसेवी श्री विजय पालीवाल के जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं      6. पालीवाल वाणी के पत्रकार श्री संजय पालीवाल के जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं
रेल समस्या नजदीक...पालीवालों में आ रहा है...नया जोश - Paliwalwani.com

रेल समस्या नजदीक...पालीवालों में आ रहा है...नया जोश

sunil Paliwal     Category: इंदौर     13 Dec 2017 (3:05 AM)

इंदौर। लंबे समय से राजस्थान जाने वाले राजस्थान यात्रियों को काफी दिक्कतों का समाना करना पड़ रहा है। लेकिन रेल मंत्रालय जहां गहरी नींद में सोया है वही मालवा से मेंवाड़ तक पालीवाल समाज से लेकर राजस्थानीयों में रेल समस्याओं को लेकर प्रतिदिन ज्ञापन एवं अपनी बात रेल मंत्रालय तक पहुंचाने के लिए शांति पूर्ण तरीके से अपनी बात पहुंचा रहा हैं। लेकिन रेल समस्या के प्रति कभी भी रेल मंत्रालय में बैठे आला अधिकारी से लेकर मंत्री तक ने खामोशी ओढ ली हो किन्तु इंदौर के पालीवालों ने अपनी एकता का परिचय देते हुए जहां उदयपुर वीरभूमि का बहिष्कार कर रखा है। वही पालीवाल समाज के अध्यक्ष श्री भूरालाल व्यास ने अपनी यात्रा जारी रखते हुए सरकार की नीति का समर्थन किये जाने से राजस्थानी संघ ओर पालीवाल समाज संगठनों की ओर से कड़ी निंदा की गई। वही राजस्थान प्रवासियों ने रेल समस्या हल नहीं होने तक कई तरहा के अनोखे प्रदर्शन कर रेल मंत्रालय की नींद हराम कर दी वही रेलवे सलाहकार समिति को भी विवश कर दिया। समिति ने आश्वाशन दिया है कि आपकी समस्याओं ओर ज्ञापन को लेकर रेल मंत्रालय काफी चिंचित है। शीघ्र की मंड़ल की मिटिंग में आपके द्वारा दिए गए ज्ञापनो पर विस्तार से चर्चा कर एक प्रस्ताव बनाकर रेल मंत्रालय को शीघ भेजने की बात कहीं गई।

paliwalwani

आ रहा है...नया जोश

राजस्थान प्रवासियों की ओर से सतत् अंडर करंट की तर्ज पर रेल मंत्रालय के संबंधित मंत्री महोदय से लेकर आला अधिकारियों के इंदौर प्रवास पर कई बार ज्ञापन सौंपा लेकिन बेनतीजा रही रेल समस्या। पालीवाल सोश्यल ग्रुप, राजस्थान प्रवासी संघ, मालवा मेवाड़ रेल यात्री संघ, मेवाड़ महासंघ, सर्व राजस्थानी पालीवाल, मेनारिया, गूर्जर, कुमावत, वैश्य, जैन समाज सहित विभिन्न संगठनों ने उदयपुर वीर भूमि के समय परिवर्तन सहित इदौर-उदयपुर के लिए शाम के समय नई रेल की मांग शांतिपूर्ण तरीके से लगातार की जा रही है।

paliwalwani

उदयपुर वीर भूमि को लेकर आज दोपहर 1.30 बजे होगी चर्चा

paliwalwani
पालीवाल वाणी ब्यूरो
इंदौर। पालीवाल सोश्यल ग्रुप, राजस्थान प्रवासी संघ, मालवा मेवाड़ रेल यात्री संघ, मेवाड़ महासंघ, सर्व राजस्थानी पालीवाल, मेनारिया, गूर्जर, कुमावत, वैश्य, जैन समाज सहित विभिन्न संगठनों ने उदयपुर वीर भूमि के समय परिवर्तन सहित इदौर-उदयपुर के लिए शाम के समय नई रेल की मांग शांतिपूर्ण तरीके से लगातार की जा रही है। आपकी समस्याओं ओर ज्ञापन को लेकर पालीवाल सोश्यल ग्रुप के धर्मेन्द्र पुरोहित, ओम जोशी, मेंवाड महासंघ के विनोद जोशी, कैलाश पालीवाल, पुरूषोत्तम बागोरा, मालवा मेवाड़ रेल यात्री संघ से गोपाल दवे, घनश्याम दवे सहित पालीवाल समाज 24 श्रेणी अध्यक्ष मुकेश जोशी, घनश्याम पालीवाल, प्यारेलाल जोशी, पालीवाल समाज 44 श्रेणी से नारायण दवे, लक्ष्मीनारायण बागोरा (अभिभाषक), सहित अनेंक समाजसेवी इंदौर उदयपुर रेल को रात्रिकालीन की मांग को लेकर रेल्वे सलाहकार कमेटी के चेयरमेन श्री नागेश नामजोशी, प्रतिनिधि मंड़ल से चर्चा करेगें। आप सभी साथियों से आग्रह है कि आज दोपहर 1.30 बजे सासंद श्रीमती सुमित्रा महाजन के निवास कार्यालय नंदलाल पुरा चौराहा के पास इंदौर पर अधिक से अधिक संख्या में अपनी मौजूदगी दर्ज कराकर अपनी एकता परिचय भी अवश्य दिजिए।

उदयपुर वीर भूमि के समय परिवर्तन को लेकर आज दोपहर 1.30 बजे होगी चर्चा http://paliwalwani.com/news.php?id=1381 #paliwalwani via @Paliwalwani
पालीवाल वाणी से सुनील पालीवाल
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए-
E-mail.paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...

Paliwal Menariya Samaj Gaurav