Latest News
      1. श्री नरेन्द्र बागोरा को मंत्री श्री रामपाल सिंह ने श्रेष्ठ कर्मचारी से किया पुरस्कृत       2. मेनारिया समाज ने मचाई स्वतंत्रता दिवस की धूम      3. पालीवाल समाज ने किया प्रतिभाओं का सम्मान-स्वतंत्रता दिवस पर दी शुभकामनाएं      4. पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर ने मनाया आजादी का जश्न      5. उदयपुर में मची आजादी की धूम-कई प्रतिभाओं को मिला सम्मान       6. पालीवाल समाज के समाजसेवी श्री विजय पालीवाल के जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं
इंदौर शहर में गूंजी घुंगरूओं की गूंज - Paliwalwani.com

इंदौर शहर में गूंजी घुंगरूओं की गूंज

नरेंद्र बागोरा     Category: इंदौर     18 Nov 2017 (12:34 PM)

इंदौर। मां अहिल्या की नगरी में हर आयोजन सफलता की गायंटी होती है। जहां बूर्जग से लेकर युवा हो या फिर नन्हें फरिस्ते हो सब जी जान लगाकर इंदौर का गौरव बढ़ते है। जी हाँ ये हमारे लिए शान और बेहद खुशी की बात है कि हम भारत के इंदौर के निवासी है। इंदौर खाने के लिए तो जाना जाता ही है ..पर क्या आपको पता है कि यहाँ बहुत ही उम्दा कलाकार भी रहते है...यह बात नेशनल स्कूल ऑफ कत्थक की छात्राओं ने कत्थक के खूबसूरत नृत्य प्रस्तुत करके गुलाबी शाम को साबित कर दिखया।

नेशनल स्कूल ऑफ की छात्राओं ने की मनमोहक प्रस्तृति

Paliwalwani

इंदौर के फेमस ऑडिटोरियम प्रीतममलाल दुआ सभा गृह में कत्थक का खूबसूरत नजारा पेश किया। जिसें श्रीमती श्वेता श्रीवास्तव मेम ने कोरेओग्राफ किया। श्वेता जी बेहद खूबसूरती के साथ बच्चांे को कत्थक की शिक्षा देती है, उनकी कला की खूबसूरती तो...बच्चांे की कत्थक नृत्य में ही दिख गई जो शाम को संचालित हुआ। कत्थक के कई फॉर्म देखे गए तथा श्वेता जी श्रीवास्तव ने भी कत्थक के बारे में काफी रोचक महत्वपूर्ण जानकारियां दी। इस प्रोग्राम को ”लियो मीडिया” ने स्पोंसर किया। नेशनल स्कूल ऑफ की छात्राओं ने की मनमोहक प्रस्तृति से सबका दिल जीता। बच्चों का प्रोत्साहन उनके माता-पिता के साथ श्रोत्राओं भी ने ताली की गडगडाहट के साथ उत्साह बढाया। कार्यक्रम का अंत एक सुंदर शायरी व बच्चों को ट्राॅफी व सर्टिफिकेट बांटकर किया गया।
पालीवाल वाणी ब्यूरो-नरेंद्र बागोरा ✍
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए- Ayush Paliwal
E-mail.paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...

 

Paliwal Menariya Samaj Gaurav