Latest News
      1. श्री श्यामसुंदर नागदा का निधन-अंतिम यात्रा आज      2. मेनारिया समाज में अन्नकूट महोत्सव आज      3. युवा ब्रह्मशक्ति का राष्ट्रीय अधिवेशन ब्रह्मोत्सव उदयपुर में संपन्न      4. खो-खो में चार बालिकाओं का विश्व विद्यालय की टीम में चयन      5. मंत्री किरण माहेश्वरी ने किया ग्रामीण क्षैत्रों में सघन जनसम्पर्क      6. निर्वाचन से जुड़ी मशीनरी प्रोएक्टिव होकर करें चुनावी कामकाज का सम्पादन: मारुत त्रिपाठी

इंदौर शहर में गूंजी घुंगरूओं की गूंज

नरेंद्र बागोरा     Category: इंदौर     18 Nov 2017 (12:34 PM)

इंदौर। मां अहिल्या की नगरी में हर आयोजन सफलता की गायंटी होती है। जहां बूर्जग से लेकर युवा हो या फिर नन्हें फरिस्ते हो सब जी जान लगाकर इंदौर का गौरव बढ़ते है। जी हाँ ये हमारे लिए शान और बेहद खुशी की बात है कि हम भारत के इंदौर के निवासी है। इंदौर खाने के लिए तो जाना जाता ही है ..पर क्या आपको पता है कि यहाँ बहुत ही उम्दा कलाकार भी रहते है...यह बात नेशनल स्कूल ऑफ कत्थक की छात्राओं ने कत्थक के खूबसूरत नृत्य प्रस्तुत करके गुलाबी शाम को साबित कर दिखया।

नेशनल स्कूल ऑफ की छात्राओं ने की मनमोहक प्रस्तृति

Paliwalwani

इंदौर के फेमस ऑडिटोरियम प्रीतममलाल दुआ सभा गृह में कत्थक का खूबसूरत नजारा पेश किया। जिसें श्रीमती श्वेता श्रीवास्तव मेम ने कोरेओग्राफ किया। श्वेता जी बेहद खूबसूरती के साथ बच्चांे को कत्थक की शिक्षा देती है, उनकी कला की खूबसूरती तो...बच्चांे की कत्थक नृत्य में ही दिख गई जो शाम को संचालित हुआ। कत्थक के कई फॉर्म देखे गए तथा श्वेता जी श्रीवास्तव ने भी कत्थक के बारे में काफी रोचक महत्वपूर्ण जानकारियां दी। इस प्रोग्राम को ”लियो मीडिया” ने स्पोंसर किया। नेशनल स्कूल ऑफ की छात्राओं ने की मनमोहक प्रस्तृति से सबका दिल जीता। बच्चों का प्रोत्साहन उनके माता-पिता के साथ श्रोत्राओं भी ने ताली की गडगडाहट के साथ उत्साह बढाया। कार्यक्रम का अंत एक सुंदर शायरी व बच्चों को ट्राॅफी व सर्टिफिकेट बांटकर किया गया।
पालीवाल वाणी ब्यूरो-नरेंद्र बागोरा ✍
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए- Ayush Paliwal
E-mail.paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...

 

Paliwal Menariya Samaj Gaurav