Latest News
      1. श्री हीरालाल जोशी, मनोज जोशी का जन्मदिन एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लेकर मनाया       2. समाजसेवी श्री सुरेश दवे का जन्मदिन संस्था ब्राह्मण परिवार ने मनाया      3. समाजसेवी श्री सुरेश दवे का जन्मदिन संस्था ब्राह्मण परिवार ने मनाया      4. काव्य किरण कविता संग्रह का हुआ लोकार्पण      5. काव्य किरण कविता संग्रह का हुआ लोकार्पण      6. काव्य किरण कविता संग्रह का हुआ लोकार्पण
पंड़ित जयप्रकाश वैष्णव पर आरोप लगाने वालों की कड़े शब्दों में निंदा - Paliwalwani.com

पंड़ित जयप्रकाश वैष्णव पर आरोप लगाने वालों की कड़े शब्दों में निंदा

Sunil Paliwal     Category: इंदौर     22 Aug 2017 (4:42 AM)

इंदौर। पालीवाल वाणी समूह के संपादक सुनील पालीवाल, अनिल बागोरा, संस्था पालीवाल नंदकिशोर पालीवाल, मुकेश जोशी ने कहा कि विश्व विख्यात, बेटियों के पालनहार पंड़ित जयप्रकाश वैष्णव पर मनगढ़त आरोप लगाए जाने से हमारा परिवार दुखी ओर पीड़ित है। उनके ऊपर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद ओर आधारहीन है। ऐसे तत्वों की पालीवाल वाणी समूह कड़े शब्दों में निंदा करता है। पंड़ित वैष्णव ने मानव सेवा करके कई परिजनों का पालनहार कर रहे है।

फकीर राजेंद्र गोयल ने रद्वी की तरहा चेक बांटे-खुल्ला...जल्दी

उनकी ख्याति की प्रसिद्व छवि को शरारती तत्व में राजेंद्र गोयल जलन भावना से प्रेरित होकर मीडिया में फर्जी तरीके से गलत प्रचार कर रहा है। राजेंद्र गोयल के विरूध पंडित जयप्रकाश वैष्णव आपराधिक मामले दर्ज करा रहे, झूट, फरेब ओर गलत तरीके से पंडित जी से बिजनेस करने के नाम से पैसा लेता रहा, जब वापस रूपए मांगे तो अनगर्ल दुष्प्रचार कर पैसे देने से साफ मना कर रहा है। ओर कहता है कि मेरे पैसे माफ कर दो नहीं तो पुरे समाज, ओर इंदौर में बदनाम कर दुगा। जब पंड़ित उसकी धमकी ने नहीं डरे तो अनगर्ल प्रचार कर फर्जी शिकायत करता फिर रहा है। पालीवाल वाणी को सूत्रों से ओर पंडित वैष्णच के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार शुभ सिटी पालदा निवासी राजेन्द्र नाथुलाल गोयल ने कई लोगों को फर्जी तरीके से चेक देकर बीच-बीच में गायब हो जाता है। उसके दिए गए चेक में बैंक जमा कराने के बाद बाद में पता चलता है कि उसके खाते में पर्याप्त राशि भी नहंी है। राजेंद्र गोयल ने एक-दो नहीं कई लोगोें को फर्जी तरीके से चेक लेकर मोटी रकम वसूल ली। जब दी गई राशि मांगने जाते है तो पति-पत्नि गाली-गलौज कर पुलिस में रिपोर्ट लिखाने की धमकी ओर शरीर पर घासलेट डालकर जान से मारने की नौटंकी करता फिरता है। उसका इंद्रपुरी कालोनी क्षेत्र में पहले भी कई बच्चों से मारपीट ओर धमकाकर अवैध वसूली करने की शिकायत पुलिस प्रशासन को भी की गई, लेकिन मामले की गंभीरता पर ध्यान नहंीं दिया गया, जब विश्व विख्यात पंड़ित जयप्रकाश वैष्णव पर आरोप लगाने लगा तब गुरूजी के प्रशंसकों में काफी आक्रोश व्यप्त हो रहा है। पुलिस प्रशासन राजेंद्र गोयल के विरूध कठोर कार्यवाही करें, नहीं तो प्रशांसक में कभी भी गंभीर गुस्सा फूट सकता है। राजेंद्र गोयल मोहल्ले की महिलाओं पर भी बूरी नियत रखता है। राजेंद्र गोयल के खिलाफ पहली बार पंडित जी खुल्लेआम मोहल्ल वालों का साथ देने ओर खुद पर आरोप लगाए जाने के बाद मैदान पकड़ लिया।
फकीर राजेंद्र गोयल ने रद्वी की तरहा चेक बांटे खुल्ला...जल्दी....!

फकीर राजेंद्र गोयल ने रद्वी की तरहा चेक बांटे-खुल्ला...जल्दी
पालीवाल वाणी- सुनील पालीवाल

आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए-
Email-paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...

Paliwal Menariya Samaj Gaurav