Latest News
      1. अंकित जोशी ने दिखाया अपना दमदार प्रदर्शन-भारत को मिला कांस्य पदक      2. आमेट में स्वचछ भारत मिशन के तहत स्वच्छता ट्रेनिंग कोर्स मोबाइल पर      3. पालीवाल समाज देवगढ़ की डिजिटल बेटी भावना पालीवाल की दिल्ली तक चर्चा      4. सर्व ब्राह्मण समाज इंदौर के समाजसेवी श्री अशोक अवस्थी को विभिन्न संगठनों ने दी श्रद्वाजंलि      5. विश्व हिन्दू परिषद सामाजिक समरसता अभियान-शैक्षणिक परिवेश को विकसित करना होगा : हेमराज सिंधल      6. पालीवाल समाज के वरिष्ठ समाजसेवी श्री धुलीराम पुरोहित पंचतत्व में विलीन-किया पौधारोपण

जन्माष्टमी पर तिलक पथ चौराहा कृष्ण भक्ति में डुबा रहेगा

Sunil Paliwal     Category: इंदौर     07 Aug 2017 11:33 AM

इंदौर। पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी इंदौर के ऊर्जावान, दबंग, युवा समाजसेवी, भाजपा नेता, आयोजक श्री भावेश दवे ने पालीवाल वाणी को बताया कि तिलक पथ चौराहा, इंदुर परस्पर बैंक के समाने इंदौर पर जन्माष्टमी के आयोजन की कमान युवा साथियों के साथ रहती है। जन्माष्टमी के पर्व पर भव्य आरती के पश्चात् महाप्रसादी का दौर देर रात चलता रहता है। प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी भारतीय परम्परानुसार 15 अगस्त 2017 शाम 7 से जन्माष्टमी के पर्व पर आयोजन की कमान सर्वश्री भावेश दवे, तुषार मिश्रा, तुषार गवाड़े, अश्विन भतकारिये, कमलेश जोशी सहित अनेक संगठनों के साथ समाजसेवी युवा साथियों का अतुल्य योगदान मिलता है। आयोजन के निवेदक धर्म रक्षा समिति इंदौर महानगर ने सभी धर्मप्रेमी जनता से अनुरोध किया है कि आयोजन में पधारकर कार्यक्रम को सफल बनायें।

आयोजन में आप सादर आमंत्रित

श्री भावेश दवे ने पालीवाल वाणी को आगे बताया कि पालीवाल समाज, मेनारिया समाज बंधुओं से विशेष आग्रह किया है जन्माष्टमी पर आप सभी उपस्थिति प्रार्थनीय है। इस आयोजन में आप सभी अपने मित्रों एवं परिजनों को भव्य आरती एवं महाप्रसादी का लुप्त लेकर पुण्य लाभ जरूर कमाएं।

कृष्ण भक्ति डुबा रहता है तिलक पथ चौराहा

श्री भावेश दवे ने आगे बताया कि श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के पावन मौके पर भगवान कान्हा की मोहक छवि देखने के लिए दूर दूर से श्रद्धालु श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के दिन तिलक पथ चैराहा इंदौर पहुंचते हैं। श्रीकृष्ण जन्मोत्सव पर इंदौर कृष्णमय हो जाता है। इंदौर के मंदिरों को खास तौर पर सजाया जाता है। ज्न्माष्टमी में स्त्री-पुरुष बारह बजे तक व्रत रखते हैं। इस दिन मंदिरों में झांकियां सजाई जाती है और भगवान कृष्ण को झूला झुलाया जाता है।
पालीवाल वाणी ब्यूरो-सुनील पालीवाल
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए- Sunil paliwal
E-mail.paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...