Latest News
      1. मेनारिया समाज में अन्नकूट महोत्सव आज      2. युवा ब्रह्मशक्ति का राष्ट्रीय अधिवेशन ब्रह्मोत्सव उदयपुर में संपन्न      3. खो-खो में चार बालिकाओं का विश्व विद्यालय की टीम में चयन      4. मंत्री किरण माहेश्वरी ने किया ग्रामीण क्षैत्रों में सघन जनसम्पर्क      5. निर्वाचन से जुड़ी मशीनरी प्रोएक्टिव होकर करें चुनावी कामकाज का सम्पादन: मारुत त्रिपाठी      6. कांग्रेस द्वारा प्रत्याशियों की अधिकृत सूची जारी नहीं होने पर जिले में दावेदारों की बढ़ी धडक़ने

पालीवाल समाज धर्मशाला में चोरो का धावा

Sunil Paliwal     Category: इंदौर     12 Aug 2015 (4:35 PM)

इंदौर (म.प्र.)।पालीवाल धर्मशाला 44 श्रेणी श्री चारभुजानाथ मंदिर, इंदौर में अज्ञात चोरों ने मध्य-रात्रि में धावा बोलकर 15 अगस्त की तैयारी के लिए रखा गया कच्चा किराना का समान चोर चोरी करके ले गए। सूत्रों ने बताया कि कल मध्यरात्रि के दौरान चोरों ने मंदिर परिसर की धर्मशाला के कमरे का ताला तोेड़ा लेकिन कुछ ज्यादा समान नहीं ले गए। जानकारी मिलते ही पालीवाल वाणी के संपादक श्री सुनील पालीवाल ने घटनाक्रम की जानकारी पी.एस. अध्यक्ष श्री भुरालाल व्यास से मोबाईल पर ली तो उन्होंने चोरी होने की बात स्वीकार करते हुए बताया कि प्रतिभाशाली बच्चों के लिए 15 अगस्त का आयोजन होना है जिसकी तैयारी हेतु कच्चा किराने का समान बाजार से लाकर कमरे में रखा था। लेकिन रात्रि में चोरों ने धावा बोलकर कमरे का ताला तोड़कर समान चुरा ले गए। चोरी कितने की हुई है इस बात की पुष्टि होना बाकी है। शिक्षा मंत्री श्री अनिल दवे ने भी चोरी होने की बात स्वीकार करते हुए बताया कि, किराने का रखा गया समान चोरी हो गया है। लेकिन चोर और क्या-क्या ले गए इसकी पुष्टि कर रहे हैं।

सीसीटीवी केमरे हुए बेकार ! 

गौरतलब है कि नई कार्यकारिणी ने अभी हालही में मंदिर परिसर में सीसीटीवी केमरे लगाए गए थे। जिसका मकसद था कि धर्मशाला और मंदिर में अवांछित गतिविधियों पर समाज की नजर टीकी रहे लेकिन सूत्र बताते है कि घटनाक्रम पर सीसीटीवी की नजर नहीं पड़ी फिर किया मतलब था समाज के रूपए की बर्बादी करने का जब काम के वक्त सीसीटीवी केमरे हुए बेकार हो जाए!

खबर छपाने के बाद भी नहीं जागे

पालीवाल वाणी ने सीएफएल चोरी होने की खबर प्रमुखता से छापी थी लेकिन अध्यक्ष-मंत्री ने इस खबर को नजरअंदाज करके पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई थी जिसके चलते चोरों का हौंसला और बुलेद हो गया उनके कलेजे भी ओर खुल गए जिसके चलते कल मध्य-रात्रि में चोरो ने फिर हमला करते हुए किराने का समान चुरा ले गए। अधिक जानकारी के लिए पालीवाल वाणी से जुडे़ रहे। 

 

Paliwal Menariya Samaj Gaurav