Latest News
      1. नाथद्वारा युवक कांग्रेस स्थापना दिवस सेवा दिवस के रूप में मनाया       2. श्री गिरीश जोशी बने मेनारिया समाज के राष्ट्रीय प्रवक्ता      3. बोल बम के साथ आज जावड़ से रामेश्वर तक कावड़ पैदल यात्रा निकलेगी      4. पालीवाल जय अंबे ग्रुप ने सावन सोमवार पर मचाई धुम      5. श्री खुमानचंद पालीवाल को दी श्रद्धांजलि      6. पालीवाल समाज द्वारा माँ रुक्मिणी जी का भव्य मंदिर बनाने का निर्णय-सहयोग की अपील
51 लोगो का जत्था आज बाबा अमरनाथ के लिए रवाना होगा - Paliwalwani.com

51 लोगो का जत्था आज बाबा अमरनाथ के लिए रवाना होगा

ऋषभ बागोरा     Category: इंदौर     25 Jun 2017 (6:52 PM)

इंदौर। चलो बुलावा आया है बाबा अमरनाथ ने बुलाया है, का सिलसिला आज से शुरू हो जाएगा। श्री मनोज बागोरा, श्री हरीश बागोरा ने पालीवाल वाणी को बताया कि प्रतिवर्षानुसर इस वर्ष भी बाबा अमरनाथ की धार्मिक यात्रा के तहत इंदौर से 51 लोगो का पहला जत्था आज 26 जून सोमवार को मालवा एक्सप्रेस से दोपहर 12. 25 बजे रवाना होगा। 

बाबा अमरनाथ की धार्मिक यात्रा विगत 13 वर्षो से निरंतर जारी है इस जत्थे का नेतृत्व कर रहे पालीवाल समाज के समाजसेवी एवं सामाजिक कार्यकर्ता श्री मनोज बागोरा के नेतृत्व में रवाना होगा। बाबा अमरनाथ की यात्रा में जाने वाले जत्थे का इंदौर रेलवे स्टेशन पर शिव भक्तों द्वारा भव्य स्वागत कर प्रभु दर्शन के लिए रवाना किया जाएगा। उक्त जानकारी श्री हरीश बागोरा, श्री ऋषभ बागोरा ने पालीवाल वाणी को दी।
पालीवाल वाणी समाचार पत्र की ओर से हार्दिक शुभकामनाएं... इंदौर वासियों सहित देशवासियों की खुशहाली की कामना कर...प्रभु दर्शन करके आओं ओर। बाबा अमरनाथ यात्रा से संबंधित जानकारी के लिए श्री मनोज बागोरा मोबाईल नं. मो. 07566662066 पर संपर्क करें।

ऋषभ बागोरा
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए
E-mail.paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...

Paliwal Menariya Samaj Gaurav