Latest News
      1. उर्त्षक जोशी, प्रखर जोशी का गोताखोर में दोनो भाई की कोई होड़ नही...इसका श्रेय श्री रमेश व्यास को       2. उर्त्षक जोशी, प्रखर जोशी का गोताखोर में दोनो भाई की कोई होड़ नही...इसका श्रेय श्री रमेश व्यास को       3. उर्त्षक जोशी, प्रखर जोशी का गोताखोर में दोनो भाई की कोई होड़ नही...इसका श्रेय श्री रमेश व्यास को       4. अच्छी बारिश और खुशहाली की कामना को लेकर मेनार में विशाल कावड़ आज      5. श्री हीरालाल जोशी, मनोज जोशी का जन्मदिन एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लेकर मनाया       6. समाजसेवी श्री सुरेश दवे का जन्मदिन संस्था ब्राह्मण परिवार ने मनाया
राज्य वन्य जीव बोर्ड में श्री श्यामसुंदर पालीवाल पुन: सदस्य मनोनित - Paliwalwani.com

राज्य वन्य जीव बोर्ड में श्री श्यामसुंदर पालीवाल पुन: सदस्य मनोनित

देवनारायण पालीवाल ✍️     Category: गुजरात     05 Feb 2018 (4:42 AM)

पिपलांत्री। पंचायती राज ओर ग्रामीण विकास के क्षेत्र में अपनी मौलिक सूझबूझ के आधार पर राजसमंद जिले की ग्राम. पिपलांत्री पंचायत को विश्व परिदृश्य में स्थापित कर व्यापक पहचान दिलवाने वाले पालीवाल समाज 24 श्रेणी के समाजसेवी श्री श्यामसुंदर पालीवाल को प्रदेश मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पुन: राज्य वन्यजीव बोर्ड में सदस्य मनोनित किया। बोर्ड में एमएलए के तौर पर सर्वश्री मानसिंह, ललित कुमार ओर रणवीरसिंह भींडर सहित वन्यजीवों से संबंधित गैर सरकारी संगठन के तौर पर श्री श्यामसुंदर पालीवाल, श्री धर्मेंद्र खांडल को सदस्य मनोनित किया। श्री श्यामसुंदर पालीवाल पूर्व में भी बोर्ड के सदस्य रहे हैं, जिसका कार्यकाल दिसंबर 2017 में समाप्त हो गया था। मुख्यमंत्री द्वारा पुनः बोर्ड में शामिल किए जाने पर श्री श्यामसुंदर पालीवाल ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वे सरकार की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करते हुए यहां भी अपने नवाचारी कार्यों की बदौलत इतिहास रचने के लिए तत्पर रहेंगे। श्री श्यामसुंदर पालीवाल महाराष्ट्र सरकार के मुख्यमंत्री श्री देवेंद्र फडणवीस के साथ ईजीएस कमेटी में भी सदस्य हैं। पिपलांत्री के विश्व विख्यात कार्यों की वजह से श्री श्यामसुंदर पालीवाल की छवि इतनी निखरी है अब यहां की बेटियों के नाम पर वृक्षारोपण ओर राखी बांधने के कार्यों को राजस्थान सरकार ने कक्षा 7 वीं-8 वीं के स्कूली पाठ्यक्रम में शामिल किया है। डेनमार्क की प्राइमरी स्कूल में भी पिपलांत्री की यशोगाथा पढ़ाई जाती है। हाल ही में अर्जेंटीना के 3 सदस्यों का दल पिपलांत्री में 2 महीने के लिए आया हुआ है ओर यहां के कामों पर ’ट्री सिस्टर्स’ नामक डॉक्यूमेंट्री बना रहा है।

समर्थकों में खुशी-वंसुधरा राजे का आभार...

श्री श्यामसुंदर पालीवाल के सदस्य बनाएं जाने पर सर्वश्री पालीवाल वाणी समाचार पत्र, मेनारिया ब्राह्मण समाज 52 श्रेणी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जसराज मेहता, गणपत मेहता, राजेश जोशी, लोकेश मेहता, अनिल पुरोहित, ओम पानेरी, पालीवाल समाज 24 श्रेणी अध्यक्ष मुकेश जोशी, सचिव घनश्याम पालीवाल, ललित पालीवाल, पालीवाल समाज 44 श्रेणी इंदौर अध्यक्ष श्याम दवे, मंत्री लक्ष्मीनारायण बागोरा, शिक्षामंत्री अनिल दवे, प्रभु प्रेम जी कन्हैयालाल पालीवाल महाराज, नर्मदाशंकर पालीवाल, कमलेश पालीवाल, धीरज पुरोहित, भवानीशंकर पालीवाल, गणेश पालीवाल, राजेश जोशी, दर्शक पालीवाल, सानिध्य देवेन्द्र पालीवाल, सुरेश शिवनारायण पालीवाल, जीतु भाई पालीवाल, धनराज पालीवाल, जितेन्द्र पालीवाल, गोवर्धन पालीवाल, जगदीश पालीवाल, रामचंद्र पालीवाल, पालीवाल, मोतीलाल पालीवाल सहित उनके समर्थकों ने खुशी जाहिर करते हुए प्रदेश सरकार की मुखिया वंसुधरा राजे के प्रति आभार जताया।

Paliwalwani

पालीवाल वाणी की नजर में...श्री श्यामसुंदर पालीवाल की झलकियां

paliwal

Paliwalwani

Paliwalwani

Paliwalwani

पालीवाल वाणी ब्यूरो-देवनारायण पालीवाल, कमलेश पालीवाल ✍️
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए-
Email-paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...

paliwal

Paliwal Menariya Samaj Gaurav