Latest News
      1. चंपालाल पालीवाल के चयन पर हर्ष छाया      2. पालीवाल महिला मंड़ल ने मातृशक्तियों के प्रति चिंतन करते हुए चिंता प्रकट की      3. पैराडाइज पब्लिक स्कूल में बालक-बालिकाओं ने दी सुंदर प्रस्तुति      4. ब्रह्मलीन श्री नंदराम पालीवाल की स्मृति में किया वाटर कुलर भेंट       5. श्री बिरदीचंद्र दवे का निधन-अंतिम शवयात्रा आज शाम 5 बजे      6. भगवा पताके हटाने पर राजनगर में तनाव-विरोध जताते हिन्दू संगठन
15 महीने से बंद कोसली-झज्जर रोडवेज बस सेवा वाया धारौली पुनः शुरू-पत्रकारों ने निभाई अहम भूमिका - Paliwalwani.com

15 महीने से बंद कोसली-झज्जर रोडवेज बस सेवा वाया धारौली पुनः शुरू-पत्रकारों ने निभाई अहम भूमिका

paliwalwani...✍️     Category: दिल्ली     09 Sep 2018 (12:55 AM)

हरियाणा। पत्रकारों की बदौलत चली 15 महीने से बंद, 35 वर्ष की नियमित सुबह 5.30 बजे की कोसली-झज्जर रोडवेज बस सेवा वाया धारौली, बस सेवा पुनः शुरू होने की ख़ुशी में मां-मातृभूमि सेवा समिति ने बाबा मुक्तेश्वरपुरी गौशाला की गायों को खिलाया चार सवामणी गेहूँ का मीठा दलिया । रोहतक में मरणोपरांत नेत्रदान संकल्प प्रपत्र भरने वाले युद्धवीर सिंह लांबा, अध्यक्ष मां-मातृभूमि सेवा समिति ने जिले में जन्मे 11वी सदी के महान संत बाबा मुक्तेश्वर पुरी महाराज के 888 वें जन्मोत्सव के उपलक्ष्य तथा 35 साल की कोसली-झज्जर रोडवेज बस वाया धारौली पिछले एक वर्ष से बंद हैं के सन्दर्भ में प्रधानमंत्री को लिखा पत्र । 15 महीने से बंद कोसली-झज्जर रोडवेज बस सेवा वाया धारौली पुनः शुरू करवाने में पत्रकारों ने निभाई अहम भूमिका।
🔹 15 महीने से बंद कोसली-झज्जर रोडवेज बस सेवा वाया धारौली पुनः शुरू करवाने में पत्रकारों ने निभाई अहम भूमिका ।
🔸 पत्रकारों की कलम, तलवार से ज़्यादा शक्तिशाली, सकारात्मक परिवर्तन करने में समर्थ ।
झज्जर जिला मुख्यालय के अंतिम छौर पर बसे वीरों की देवभूमि कहे जाने वाले गांव धरौली की सामाजिक संस्था मां-मातृभूमि सेवा समिति द्वारा 35 वर्ष की नियमित सुबह 5.30 बजे की कोसली-झज्जर रोडवेज बस सेवा वाया धारौली 15 महीने बंद रहने के बाद पुनः शुरू होने की ख़ुशी में बाबा मुक्तेश्वरपुरी गौशाला की गायों को चार सवामणी (2 क्विंटल) गेहूँ का मीठा दलिया खिलाने का एक भोज कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।

🔸 संस्था मां-मातृभूमि सेवा समिति ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर आग्रह किया

मां-मातृभूमि सेवा समिति के अध्यक्ष युद्धवीर सिंह लांबा ने कहा कि कोसली- झज्जर रोडवेज बस सेवा वाया धारौली बंद होने पर गांव धारौली की सामाजिक संस्था मां-मातृभूमि सेवा समिति ने 22 मई 2018 को माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, राष्ट्रपति मुख्यमंत्री, राज्यपाल हरियाणा और हरियाणा के परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार को पत्र लिखकर उनसे आग्रह किया है कि कोसली- झज्जर रोडवेज बस सेवा वाया धारौली पुनः शुरू की जाये । प्रधानमंत्री को लिखे पत्र में युद्धवीर सिंह लांबा ने कहा था कि पिछले एक वर्ष से कोसली- झज्जर रोडवेज बस सेवा वाया धारौली बंद होने से कई गांवों के ग्रामीणों को काफी परेशानी हो रही है। इन गांवों में कोसली, छव्वा, धारौली, जटवाड़ा, गिरधरपुर, बाबेपुर, सुबाना, ढाकला, कासनी, सुरहेती, फतेहपुरी, हसनपुर, रईया, डाबला, खाजपुर शामिल है।

🔸 समाज को सही दिशा दिखाने में भी पत्रकारो की लेखनी का महत्वपूर्ण योगदान

मां-मातृभूमि सेवा समिति के अध्यक्ष युद्धवीर सिंह लांबा ने कहा कि 15 महीने से बंद कोसली-झज्जर रोडवेज बस सेवा वाया धारौली पुनः शुरू करवाने में पत्रकारों ने अहम भूमिका निभाई । प्रेस, लोकतंत्र का चौथा स्तंभ होने के साथ-साथ समाज का एक महत्वपूर्ण अंग है। पत्रकार न केवल सरकार और जनता के बीच सूचनाओं के आदान प्रदान की एक महत्वपूर्ण कड़ी है, बल्कि समाज को सही दिशा दिखाने में भी पत्रकारो की लेखनी का महत्वपूर्ण योगदान रहता है। कोसली- झज्जर रोडवेज बस सेवा वाया धारौली बंद होने की खबर को पत्रकारों ने अपने अखबार के माध्यम से प्रभावशाली तरीके से सरकार को समस्या से अवगत कराया । अन्ततः पत्रकारों की कलम की शक्ति की वजह से 15 महीने से बंद, कोसली से सुबह 5.30 बजे की कोसली-झज्जर रोडवेज बस सेवा वाया धारौली पुनः शुरू हो गई है। मां-मातृभूमि सेवा समिति के अध्यक्ष युद्धवीर सिंह लांबा ने 15 महीने से बंद, कोसली से सुबह 5.30 बजे की कोसली-झज्जर रोडवेज बस सेवा वाया धारौली पुनः शुरू करवाने में निम्नलिखित पत्रकारों को कोटि कोटि धन्यवाद किया। 

🔸 पत्रकारों को कोटि...कोटि धन्यवाद

▪ आदरणीय श्री प्रथम शर्मा जी, रिपोर्टर, आजतक (हिंदी न्यूज़ चैनल), ब्यूरो चीफ, दैनिक ट्रिब्यून, झज्जर
▪ आदरणीय श्री अमित पॉपली जी, ब्यूरो चीफ, दैनिक जागरण, झज्जर
▪ आदरणीय पंडित श्री देवेंद्र कुमार शुक्ला जी, ब्यूरो चीफ, दैनिक भास्कर, झज्जर
▪ आदरणीय श्री राधे श्याम गुप्ता जी, रिपोर्टर जगत क्रांति न्यूज़, झज्जर
▪ आदरणीय श्री संजय भाटिया जी, ब्यूरो चीफ, पंजाब केसरी, झज्जर
▪ आदरणीय श्री सुनील पालीवाल जी, प्रधान संपादक: पालीवाल वाणी समाचार पत्र, इंदौर
▪ आदरणीय श्री रमेश अरोरा जी, ब्यूरो चीफ, हरयाणा ज्योति न्यूज़ पेपर, रेवाड़ी
▪ माननीय  श्री जय भगवान दहिया जी, संवाददाता हरिभूमि, झज्जर
▪ माननीय  श्री विक्रम सिंह जी, ब्यूरो चीफ, अमर उजाला, झज्जर
▪ माननीय श्री संजीत खन्ना जी, रिपोर्टर ज़ी न्यूज़ (हिंदी न्यूज़ चैनल), ब्यूरो चीफ, पंजाब केसरी, झज्जर
▪ माननीय श्री राकेश पंवार जी, वीर अर्जुन समाचार पत्र (नईं दिल्ली), झज्जर
▪ माननीय श्री शैलेश कुमार जी, वेब संपादक , नवसंचार समाचार .कॉम, बहादुरगढ़

🔸 गाय को धन- संपत्ति का भंडार कहा गया

कार्यक्रम के मुख्यअतिथि महंत शिवपुरी जी महाराज, मठाधीश, बाबा मुक्तेश्वरपुरी मठ, कोसली ने अपने हाथों से बाबा मुक्तेश्वरपुरी गौशाला की गायों को चार सवामणी (2 क्विंटल) गेहूँ का मीठा दलिया खिलाया। महंत शिवपुरी जी महाराज ने कहा कि हिन्दू धर्म में गाय की पूजा सुख-समृद्धि देने वाला धार्मिक कर्म माना गया है। अथर्ववेद में गाय को धेनु: सदनम् रमीणाम अर्थात धन- संपत्ति का भंडार कहा गया है । 

🔸 गाय की सेवा करने से व्यक्ति की सभी मनोकामनाएं पूरी होती

श्री राकेश लांबा धारौली, सीनियर एडवोकेट, सिविल कोर्ट, कोसली ने कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रूप में शिरकत की । कार्यक्रम में विशेष अतिथि राकेश लांबा ने कहा कि कि गाय के शरीर में सभी देवताओं का वास होता है, इसलिए गाय की सेवा करने से व्यक्ति की सभी मनोकामनाएं पूरी होती हैं। एडवोकेट श्री रिंकू कोसलिया, गोसेवक, बाबा मुक्तेश्वरपुरी गौशाला, कोसली ने कार्यक्रम अध्यक्षता की ।महंत शिवपुरी जी महाराज, मठाधीश, बाबा मुक्तेश्वरपुरी मठ, कोसली और एडवोकेट रिंकू कोसलिया, गोसेवक, बाबा मुक्तेश्वरपुरी गौशाला, कोसली ने बाबा मुक्तेश्वरपुरी गौशाला, कोसली की गायों को गेहूँ का मीठा दलिया खिलाने के कार्यक्रम का आयोजन के लिए मां-मातृभूमि सेवा समिति का आभार जताया तथा इस कार्य को सराहनीय पहल बताया। प्रोफेसर डॉ. धीर ध्वज बरक रोहतक, प्रोफेसर मनोज दहिया सोनीपत, प्रदीप शर्मा रोहतक,सत्य भगवान जांगड़ा तुम्बाहेडी, इसरो में कार्यरत वैज्ञानिक सतपाल लाम्बा धारौली व अब तक 09 बार रक्तदान कर चुके युद्धवीर सिंह लांबा धारौली ने बाबा मुक्तेश्वरपुरी गौशाला, कोसली की गायों के लिए चार सवामणी (2 क्विंटल) गेहूँ का मीठा दलिया खिलाने का आयोजन में पैसा व सहयोग देकर पुण्य कमाया । मां-मातृभूमि सेवा समिति के अध्यक्ष युद्धवीर सिंह लांबा ने कहा कि 15 महीने से बंद, 35 वर्ष की नियमित सुबह 5.30 बजे की कोसली-झज्जर रोडवेज बस सेवा वाया धारौली, बस सेवा पुनः शुरू होने की ख़ुशी/आभार के लिए प्रधानमंत्री, परिवहन मंत्री व पत्रकारों को मां-मातृभूमि सेवा समिति एक सप्ताह के अंदर धन्यवाद पत्र लिखेंगी । इस अवसर पर रिटायर्ड डीएसपी सुजान सिंह आर्य, मुकेश कोसली, एडवोकेट कर्मबीर सिंह कोसली, शशि गुगोढ़, धर्मपाल आर्य कोसली, पवन कुमार कोसली, नवीन कुमार टुमना, राज सिंह कोयलपुर, योगाचार्य रमेश कुमार आर्य कोयलपुर, बलजीत सिंह खेतावास, ऋषि राज कोसली सहित कई लोग उपस्थित थे।

paliwalwani
*पालीवाल वाणी ब्यूरो...✍️*
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
www.fb.com/paliwalwani
www.twitter.com/paliwalwani
www.paliwalwani.com
Sunil Paliwal-Indore M.P.
Email- paliwalwani2@gmail.com
09977952406-09827052406-Whatsapp no- 09039752406
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...*

Paliwal Menariya Samaj Gaurav