Latest News
      1. महिला की शिकायत पर कार्मिक विभाग सख्त-जांच भेजने के निर्देश से कलेक्टर में मचा हडकंप      2. पालीवाल समाज इंदौर की समाजसेविका श्रीमती विद्या देवी पुरोहित का दुखद निधन-अंतिम यात्रा 4 बजे      3. कैरियर महिला मंडल ने संघर्ष से बनाई नई राह : सांसद दिया कुमारी      4. पालीवाल समाज की भाविका जोशी हुई सम्मानित      5. पालीवाल समाज की प्रतिभाशाली बिटिया गरिमा जोशी को पालीवाल समाज ने किया सम्मानित      6. पालीवाल समाज के श्री भरत बागोरा को सुयश

छात्रा को बचाने के चक्कर में पलटा टैम्पो

नीरज परिहार     Category: दिल्ली     08 Apr 2017 (6:58 PM)

आगरा-पिनाहट। कस्बा के राजाखेडा रोड पर एक टैम्पो छात्रा को बचाने के चक्कर में सडक किनारे पलट गया। जिसमें लेबर के लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। उन्है तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। 
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के अन्तगर्त डग्गेमार टैम्पो पापरी नागर की तरक से लेबर के लोगों को लेकर पिनाहट आ रहा था तभी राजाखेडा पिनाहट मार्ग पर विप्रावली गॉव के पास सडक पर जा रही छात्रा को बचाने के चक्कर में टैम्पो अनियंत्रित होकर सडक किनारे पलट गया जिससे टैम्पो में बैठै लेबर के आधा दर्जन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये जिनमे हर्ष पुत्र राधे उम्र 16 वर्ष , दयावती पत्नी घनश्याम उम्र 35 वर्ष, बतको उम्र 36 वर्ष के गम्भीर चोट होने पर एकत्रित लोगों ने सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र पिनाहट में भर्ती कराया। जहॉ से इन्है गम्भीर हालत में डॉक्टर ने आगरा रैकर ‌कर दिया वहीं अन्य लोगों के हल्की चोटे होने के कारण उन्है अस्पताल से छुटटी दे दी गयी। 

नीरज परिहार (पिनाहट,बाह क्षेत्र) आगरा

www.paliwalwani.com