Latest News
      1. श्री पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर नवरात्री सांस्कृतिक महोत्सव का रंग चढ़ा परवान पर       2. निस्वार्थ भाव से दीन दुखियों की मदद करना ही सच्ची मानव सेवा : श्री साईं ज्योति फाउंडेशन      3. निस्वार्थ भाव से दीन दुखियों की मदद करना ही सच्ची मानव सेवा : श्री साईं ज्योति फाउंडेशन      4. केलवा में श्री अंबा माताजी का नवरात्रि जागरण सातम 16 अक्टूबर को      5. श्री अंबा माताजी के नवरात्रि जागरण का कार्यक्रम 16 अक्टूबर को-सपरिवार सादर आमंत्रित      6. कुंवारिया मेले में उमड़े मेलार्थी-विशाल भजन संध्या भौंर तक जमे दर्शक

छात्रा को बचाने के चक्कर में पलटा टैम्पो

नीरज परिहार     Category: दिल्ली     08 Apr 2017 (6:58 PM)

आगरा-पिनाहट। कस्बा के राजाखेडा रोड पर एक टैम्पो छात्रा को बचाने के चक्कर में सडक किनारे पलट गया। जिसमें लेबर के लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। उन्है तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। 
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के अन्तगर्त डग्गेमार टैम्पो पापरी नागर की तरक से लेबर के लोगों को लेकर पिनाहट आ रहा था तभी राजाखेडा पिनाहट मार्ग पर विप्रावली गॉव के पास सडक पर जा रही छात्रा को बचाने के चक्कर में टैम्पो अनियंत्रित होकर सडक किनारे पलट गया जिससे टैम्पो में बैठै लेबर के आधा दर्जन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये जिनमे हर्ष पुत्र राधे उम्र 16 वर्ष , दयावती पत्नी घनश्याम उम्र 35 वर्ष, बतको उम्र 36 वर्ष के गम्भीर चोट होने पर एकत्रित लोगों ने सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र पिनाहट में भर्ती कराया। जहॉ से इन्है गम्भीर हालत में डॉक्टर ने आगरा रैकर ‌कर दिया वहीं अन्य लोगों के हल्की चोटे होने के कारण उन्है अस्पताल से छुटटी दे दी गयी। 

नीरज परिहार (पिनाहट,बाह क्षेत्र) आगरा

www.paliwalwani.com

Paliwal Menariya Samaj Gaurav