Latest News
      1. श्री पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर नवरात्री सांस्कृतिक महोत्सव का रंग चढ़ा परवान पर       2. निस्वार्थ भाव से दीन दुखियों की मदद करना ही सच्ची मानव सेवा : श्री साईं ज्योति फाउंडेशन      3. निस्वार्थ भाव से दीन दुखियों की मदद करना ही सच्ची मानव सेवा : श्री साईं ज्योति फाउंडेशन      4. केलवा में श्री अंबा माताजी का नवरात्रि जागरण सातम 16 अक्टूबर को      5. श्री अंबा माताजी के नवरात्रि जागरण का कार्यक्रम 16 अक्टूबर को-सपरिवार सादर आमंत्रित      6. कुंवारिया मेले में उमड़े मेलार्थी-विशाल भजन संध्या भौंर तक जमे दर्शक

हार्ट अटैक के बाद जयललिता की हालत नाजुक-केंद्र की स्थिति पर नजर

paliwalwani     Category: दिल्ली     04 Dec 2016 (9:56 PM)

तमिलनाडु। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता को रविवार शाम दिल का दौरा पड़ा है और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वह पिछले 73 दिनों फेफड़ों में संक्रमण के कारण चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं। हार्ट अटैक के बाद उन्हें सीसीयू( क्रिटिकल केयर यूनिट) में रखा गया है। उन्हें 22 सितंबर को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में बुखार और पानी की कमी की शिकायत के बाद भर्ती कराया गया था। उनकी हालत के बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है लेकिन अपोलो अस्पताल ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि लंदन के डॉक्टर रिचर्ड बिएल से अपोलो में जयललिता का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बात की है। गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें ईसीएमओ सपोर्ट पर रखा गया है। साथ ही एम्स दिल्ली से डॉक्टरों की एक टीम को अम्मा के इलाज के लिए चेन्नई भेजा गया है।

समर्थकों की भीड़ एकत्र-रैपिड एक्शन फोर्स को 9 कंपनि तैयार

जयललिता को दिल का दौरा पड़ने की खबर के फैलते ही अपोलो अस्पताल के सामने उनके समर्थकों की भीड़ एकत्र हो गई है। इसके बाद अस्पताल के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। सीआरपीएफ और सीआईएसएफ के डीजी को भी चेन्नई के लिए रवाना होने के कहा गया है ताकि कानून व्यवस्था को नियंत्रण में रखा जा सके। इन दोनों के सुबह 4.30 बजे चेन्नई पहुंचने की संभावना है। इसके साथ ही रैपिड एक्शन फोर्स को 9 कंपनियों को भी तैयार रहने के लिए कहा गया है।

तमिलनाडु के राज्यपाल चेन्नई पहुंचे

मुंबई से तमिलनाडु के राज्यपाल चेन्नई पहुंचे। इसके बाद उन्होंने एयरपोर्ट से सीधे अस्पताल पहुंचकर मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य की जानकारी हासिल की। इसके बाद वह अस्पताल से राजभवन के लिए रवाना हो गए। संभावना जताई जा रही है कि वह तमिलनाडु सरकार की कैबिनेट से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वह केंद्रीय गृह मंत्रालय को स्थिति की जानकारी देंगे।
*तमिलनाडु सीएम जयललिता को रविवार शाम पड़ा दिल का दौरा। चेन्नै के अपोलो अस्पताल ने जानकारी दी कि जयललिता विशेषज्ञों की निगरानी में हैं।


*जयललिता समर्थकों की भारी भीड़ को देखते हुए चेन्नै के अपोलो हॉस्पिटल के बाहर करीब 200 पुलिसकर्मियों की तैनातीः सूत्र
*मुख्यमंत्री जयललिता को दिल का दौरा पड़ने की खबर से दुखी हूं। उनके जल्द स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूंः राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी
*तमिलनाडु सीएम जयललिता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। ईश्वर उन्हें स्वस्थ करें: रेल मंत्री सुरेश प्रभु।
*तमिलनाडु सीएम जयललिता को दिल का दौरा पड़ने की दुखद खबर आई। उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करती हूं: निर्मला सीतारमण, केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्य मंत्री।

Paliwal Menariya Samaj Gaurav