Latest News
      1. महिला की शिकायत पर कार्मिक विभाग सख्त-जांच भेजने के निर्देश से कलेक्टर में मचा हडकंप      2. पालीवाल समाज इंदौर की समाजसेविका श्रीमती विद्या देवी पुरोहित का दुखद निधन-अंतिम यात्रा 4 बजे      3. कैरियर महिला मंडल ने संघर्ष से बनाई नई राह : सांसद दिया कुमारी      4. पालीवाल समाज की भाविका जोशी हुई सम्मानित      5. पालीवाल समाज की प्रतिभाशाली बिटिया गरिमा जोशी को पालीवाल समाज ने किया सम्मानित      6. पालीवाल समाज के श्री भरत बागोरा को सुयश

बारामूला में सेना के कैंप पर फिदाइन हमला

Devdutt Paliwal     Category: दिल्ली     02 Oct 2016 (1:57 PM)

नई दिल्ली। सूत्रों के मुताबिक दो आतंकियों को मार गिराया गया है। एक आतंकी के झेलम नदी में कूदकर भाग जाने की खबरें आ रही हैं। हमले में आर्मी कैंप के पास ही मौजूद बीएसएफ कैंप के दो जवानों के घायल होने की खबर है। उरी हमले के बाद आतंकियों ने एक बार फिर जम्मू-कश्मीर में सेना के कैंप को निशाना बनाया है। इस बार बारामूला में आतंकियों ने 46 राष्ट्रीय राइफल के कैंप पर फिदाइन हमला किया है। बताया जा रहा कि दोनों तरफ से भारी गोलाबारी जारी है। डेढ़ घंटे से भी ज्यादा समय से लगातार फायरिंग जारी है। रात होने की वजह से अभी ये भी नहीं पता चल सका है कि आतंकी कितनी संख्या में हैं।

लगाकर सेना के कैंप पर फिदाइन अटैक

लगाकर सेना के कैंप पर फिदाइन अटैक किया था। उस हमले में सेना के 19 जवान शहीद हो गए थे। जवाबी कार्रवाई में जवानों ने चारों आतंकियों को मार गिराया था। उरी से बारामूला की दूरी तकरीबन 40 किलोमीटर है। हमले के बाद जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर बताया कि बारामूला टाउन में रहने वाले उनके जानकार बता रहे हैं कि कैंप के पास भारी गोलाबारी हो रही है।

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से ये कश्मीर में पहला आतंकी हमला है। खास बात ये है कि इस समय पूरे कश्मीर में भारी सुरक्षा बरती जा रही थी। इसके बावजूद हाई सिक्योरिटी के बीच आतंकी ये हमला करने में कामयाब हो गए हैं।