Latest News
      1. सुश्री पलक पालीवाल का वाणिज्यिक सहायक के पद पर चयन       2. स्काउट गाइड रैली में होंगे प्रतिभा विकास के विभिन्न कार्यक्रम-जिला कलेक्टर करेंगे आज शुभारंभ      3. मन की बात मोदी के साथ-आमेट में लोगो ने भेजी अपनी राय      4. आमेट नगर पालिका मंडल की साधारण सभा 26 को      5. वैष्णव युवा परिषद् करेगा वीर जवान श्री नारायणलाल गुर्जर को आर्थिक मदद       6. बिजनोल गांव में मानवता को शर्मसार करने का मामला-बच्ची की हत्या

श्री ओ.पी. यादव को डॉ. राधाकृष्णन राष्ट्रीय पुरस्कार

Lokesh menariya     Category: दिल्ली     05 Sep 2016 (10:59 PM)

नई दिल्ली।  कॉस्टीट्युशन क्लब में आयोजित एक समारोह में राजस्थान के जयपुर निवासी और डी.डी. न्यूज के सम्पादक श्री ओ.पी. यादव को ‘‘डॉ.एस. राधाकृष्णन राष्ट्रीय मीडिया पुरस्कार’’ से सम्मानित किया गया।

      अखिल भारतीय स्वतंत्रा पत्राकार एवं लेखक संघ और नेशनल मीडिया नेटवर्क द्वारा डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन की 129वीं जयंती पर आयोजित 32वें डॉ. एस. राधाकृष्णन स्मृति समारोह में दिल्ली विधानसभा के स्पीकर श्री रामनिवास गोयल एवं पूर्व विधानसभा स्पीकर डॉ. योगानन्द शास्त्रा व पूर्व शिक्षा मंत्रा डॉ. नरेन्द्र नाथ तथा महापौर रजनी अब्बी ने श्री यादव को शॉल प्रमाण पत्रा और प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया।

शिक्षा ज्ञान की कुंजी है - श्री यादव

       श्री यादव को यह पुरस्कार मीडिया के जरिये ग्रामीण भारत में शिक्षा जागरूकता से संबंधित डी.डी.न्यूज और डी.डी. किसान चैनल पर समाचार कार्यक्रमों के प्रसारण के लिये दिया गया है।
       पुरस्कार मिलने पर प्रतिक्रिया देते हुए श्री यादव ने बताया कि शिक्षा ज्ञान की कुंजी है इसलिए देश के आम आदमी तक शिक्षा की पहुंच को सुनिश्चित करना एवं शिक्षा की जागरूकता बेहद जरूरी है। उन्होने कहा कि ग्रामीण भारत में शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए पुरस्कार मिलना मेरे लिए गौरव की बात है। समारोह में दूरदर्शन अभियांत्रिकी उपमहानिदेशक श्री एस.एन.सिंह एवं ऑल इंडिया रेडिया की समाचार वाचिका चंद्रिका जोशी को भी सम्मानित किया गया। बहुत बहुत बधाई ओ पी यादव भाई साहब को।

नवदुर्गा मीडिया

Paliwal Menariya Samaj Gaurav