Latest News
      1. श्री हीरालाल देवपुरा राजकीय महाविद्यालय आमेट की अंतरिम वरीयता सूची जारी      2. ब्रह्मलीन श्री घनश्याम जोशी की याद में पालीवाल समाज आज देगा आत्मीय श्रद्वाजंलि      3. पालीवाल समाज के पूर्व सचिव ब्रह्मलीन श्री घनश्याम जोशी की प्रथम स्मृति में कल पुष्पाजंली का आयोजन      4. शहीदों को श्रद्वाजंलि अर्पित करते हुए हल्दी घाटी में वृक्षारोपण किया      5. जयपुर में आमेट के अफजल हुसैन मंसुरी होगे कर्मरत्न अवॉर्ड से सम्मानित      6. आमेट में जमकर बरसे मेघ-सडकों पर हिलोरे मारने लगा पानी

सेबी,NSE,एव MMRDA इंदौर में फाइनेन्स सिटी बनाने में पूर्ण सहयोग करेगी

Durgesh Menariya     Category: दिल्ली     03 Aug 2016 12:33 PM

मुम्बई । आज प्राधिकरण द्वारा प्रदेश के मुख्य मंत्री मा. श्री शिवराजसिंह चौहान की मशानुरूप फाइनेन्स सिटी विकसित करने हेतु विभिन्न वित्तीय संस्थानों का अधययन करने रवाना हुए दल ने मुम्बई के प्रमुख संस्थानो का दौरा किया और वहाँ की कार्य प्रणाली के सम्बन्ध में सूक्ष्मता से जाना। इस दल में शामिल इंदौर कलेक्टर पी. नरहरि, आईडीए अध्यक्ष शंकर लालवानी CEO श्री राकेश सिंह एव अन्य अधिकारी सम्मिलित है, श्री शंकर लालवानी ने पालीवाल वाणी को बताया कि  दल ने N S E नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का दौरा का वहा की प्रबंध संचालक चित्र रामकृष्णन से मुलाक़ात कर ऐसे संस्थानों की आवश्यकताओ का आकलन किया, इसके पश्चात, MMRDA का दौरा कर उनके प्रमुख श्री मदान सहित संस्थान के मुख्य अधिकारियो से सकारात्मक मुलाकात की । इसके पश्चात सेबी कार्यालय जाकर वहा की कार्यप्रणाली के सम्बन्ध मे उनके कार्यपालक संचालक श्री मोहंती से जाना।

        इंदौर कलेक्टर पी. नरहरि  ने बताया की तीनो संस्थाओ ने इंदौर मे फाइनेन्स सिटी की स्थापना के सम्बन्ध में अपना पूर्ण सहयोग देने हेतु आश्वस्त किया है। यह दल कल अहमदाबाद के वित्तीय संस्थानो का दौरा करेगा।

पालीवाल वाणी ब्यूरो से दुर्गेश मेनारिया