Latest News
      1. सुश्री पलक पालीवाल का वाणिज्यिक सहायक के पद पर चयन       2. स्काउट गाइड रैली में होंगे प्रतिभा विकास के विभिन्न कार्यक्रम-जिला कलेक्टर करेंगे आज शुभारंभ      3. मन की बात मोदी के साथ-आमेट में लोगो ने भेजी अपनी राय      4. आमेट नगर पालिका मंडल की साधारण सभा 26 को      5. वैष्णव युवा परिषद् करेगा वीर जवान श्री नारायणलाल गुर्जर को आर्थिक मदद       6. बिजनोल गांव में मानवता को शर्मसार करने का मामला-बच्ची की हत्या

पंजाब कांग्रेस बेहतर शासन और सरकार प्रदान करने की स्थिति में

Lokesh menariya     Category: दिल्ली     23 Jul 2016 (12:44 PM)

चंडीगढ़: पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह ने दावा किया कि 2017 के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को दो-तिहाई बहुमत मिलेगा। सिंह ने कहा हमारे कार्यक्रमों में कार्यकर्ताओं की जिस स्तर की भागीदारी है उससे साफ है कि पार्टी भारी जीत की तरफ बढ़ रही है।

कांग्रेस की राज्य इकाई के प्रमुख नेताओं ने चुनावी रणनीति पर चर्चा करने और अभियान के प्रभावों की समीक्षा करने के लिए यहां एक बैठक की। उन्होंने कहा सत्तारूढ़ अकाली-बीजेपी गठबंधन के खिलाफ व्यापक गोलबंदी है और सिर्फ कांग्रेस बेहतर शासन और सरकार प्रदान करने की स्थिति में है। सिंह ने समिति को बताया कि राज्य भर में आयोजित किए जा रहे कांग्रेस पार्टी के कार्यक्रमों को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रथम चरण में आज तक वरिष्ठ कांग्रेस नेता 71 विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं तक पहुंचे हैं। आठ अगस्त तक सभी 117 विधानसभा क्षेत्र पूरे कर लिए जाएंगे। सिंह ने दावा किया कि अकाली-बीजेपी गठबंधन ने सरकार और शासन में जो शून्यता पैदा की है उसे भरने के लिए पंजाब के लोग कांग्रेस की तरफ देख रहे हैं।

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Paliwal Menariya Samaj Gaurav