Latest News
      1. महिला की शिकायत पर कार्मिक विभाग सख्त-जांच भेजने के निर्देश से कलेक्टर में मचा हडकंप      2. पालीवाल समाज इंदौर की समाजसेविका श्रीमती विद्या देवी पुरोहित का दुखद निधन-अंतिम यात्रा 4 बजे      3. कैरियर महिला मंडल ने संघर्ष से बनाई नई राह : सांसद दिया कुमारी      4. पालीवाल समाज की भाविका जोशी हुई सम्मानित      5. पालीवाल समाज की प्रतिभाशाली बिटिया गरिमा जोशी को पालीवाल समाज ने किया सम्मानित      6. पालीवाल समाज के श्री भरत बागोरा को सुयश

ब्रिटेन की PM का प्रधानमंत्री थेरेसा मे ने एक चौंकाने वाला बयान

Anil bagora     Category: दिल्ली     20 Jul 2016 (10:37 AM)

ब्रिटेन की PM का प्रधानमंत्री थेरेसा मे ने एक चौंकाने वाला बयान

ब्रिटेन की प्रधानमंत्री थेरेसा मे ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने साफ शब्दों में बिना किसी हिचक के घोषणा की है कि अगर जरूरत पड़ी तो वह लाखों लोगों को मारने के लिए परमाणु हमले के आदेश दे सकती हैं।

PM मोदी को दुनिया के टॉप 10 क्रिमिनल्स की सूची में दिखाने पर गूगल के खिलाफ मुकदमा, कोर्ट ने मांगा जवाब

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दुनिया के टॉप 10 क्रिमिनल्स की सूची में दिखाने के मामले में सर्च इंजन गूगल अब कानूनी पचड़े में फंस गया है। इलाहाबाद की डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने इस मामले में अमेरिकी कंपनी गूगल के साथ ही उसके सीईओ और इण्डिया हेड को नोटिस जारी कर इन सभी को जवाब तलब कर लिया है।

खोजे 100 से ज्यादा ग्रह अमरीकी खगोल वैज्ञानिकों की बड़ी उपलब्धि

अमरीकी खगोल वैज्ञानिकों के एक दल ने केपलर दूरबीन की सहायता से सोमवार को 100 से अधिक ग्रहों की खोज की घोषणा की। इसे अंतरिक्ष से अलग अवलोकन प्रणाली में तब्दील हुई अंतरिक्ष वेधशाला के बाद से अब तक की सबसे बड़ी उपलब्धि करार दिया गया है।
जयपुर के इस मंदिर में ये सांप नियमित रूप से आता है
यह असली सांप नियमित रूप से इस शिवलिंग पर हर सावन से पहले यहां आता है। यही सांप सावन के लगभग महीने भर तक यहीं आस-पास डेरा जमाये रहता है।